Create

WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा के कमेंट पर बोले स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन

Ankit

WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा ने हाल ही में ट्वीट के जरिए स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन के प्रति अपनी भावनाएं स्पष्ट की थी। डेनियल ब्रायन क्लैश ऑफ चैंपियंस में नाकामुरा के मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी थे। अब डेनियल ब्रायन ने शिंस्के के ट्वीट पर जवाब दिया है।

नाकामुरा और डेनियल ब्रायन के बीच इतिहास काफी पुराना है, ये दोनों रैसलर एक वक्त एक ही कमरे में रहा करते थे। एक इंटरव्यू के दौरान ब्रायन ने बताया था कि नाकामुरा के साथ उन्होंने काफी अच्छी वक्त बताया है और वो अच्छे दोस्त है।

वहीं डेनियल ब्रायन से पूछा गया था कि अगर उन्हें फिर से रिंग में लड़ने का मौका मिलता है तो आज के रोस्टर के किस सुपरस्टार के खिलाफ लड़ना पसंद करेंगे, जिसके जवाब में ब्रायन ने शिंस्के नाकामुरा का नाम लिया था और कहा था कि शायद कभी ना कभी एक साथ दोनों को फैंस रिंग में देख लेंगे।

क्लैश ऑफ चैंपियंस के दौरान NXT के पूर्व चैंपियन शिंस्के नाकामुरा का मैच था जिसके बाद नाकामुरा ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उस वक्त नाकामुरा ने दो बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन डेनियल ब्रायन के साथ रिंग शेयर किया था क्योंकि ब्रायन ने रेफरी की भूमिका निभाई थी। नाकामुरा ने लिखा था कि " मुझे याद नहीं कि कितने साल पहले हम रिंग में आए थे लेकिन एक बार फिर से हम रिंग में खड़े हुए। " इस बात का जवाब देते बुए ब्रायन ने नाकामुरा को आर्टिस्ट बताया और कहा कि अगर मौका लगेगा तो रिंग गीयर में उनके साथ मैच लड़ेंगे। खैर, कई समय से बोला जा रहा है कि डेनियल ब्रायन रिंग वापसी करने वाले है लेकिन अभी तक उन्होंने लौटने के कोई संकेत नहीं दिए है। वहीं बताया जा रहा है कि साल 2018 में शिंस्के नाकामुरा को एक अच्छा पुश मिलने वाला है, जबकि रॉयल रंबल की जीत के प्रबल दावेदारों में से इन्हें देखा जा रहा है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment