Create
Notifications
Advertisement

WWE SmackDown लाइव के सुपरस्टार ने दी रोंडा राउज़ी को चुनौती

  • रोंडा को मंडे नाइट रॉ में 30 दिनों तक सस्पेंड किया गया है।
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

मनी इन द बैंक पीपीवी में नाया जैक्स के खिलाफ रोंडा राउज़ी अपना खिताबी मैच हार चुकी हैं लेकिन स्मैकडाउन की एक और महिला रैसलर हैं, जो रोंडा राउज़ी को चुनौती देना चाहती हैं।


स्मैकडाउन लाइव की विमेंस चैंपियन, कार्मेला ऑस्ट्रेलिया के MMM हॉट ब्रेकफास्ट शो में गेस्ट थीं, जहां उन्होंने रोंडा राउज़ी को चुनौती दे दी। हालांकि रोंडा इस समय निलंबित हैं और लम्बे समय तक रॉ में दिखाई नहीं देंगी।



अपने पहले ही सिंगल्स टेलीविज़न मैच में रोंडा रोंडा राउज़ी को रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने का मौका मिला था। हालांकि मैच में रोंडा का कंट्रोल था लेकिन वहां एलैक्सा ब्लिस ने दखल देकर रोंडा से उनका ये मौका खींच लिया। रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में ब्लिस ने अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर दिया। वहीं स्मैकडाउन लाइव पर विमेंस चैंपियन कार्मेला ने जेम्स एल्सवर्थ की मदद से असुका को हराते हुए खिताब बचाया।


मंडे नाइट रॉ में रोंडा राउज़ी ने जनरल मैनेजर और दूसरे ऑफिशियल पर हमला किया था जिसके बाद उन्हें 30 दिनों तक निलंबित कर दिया गया। क्या इस दौरान वो स्मैकडाउन का हिस्सा बन सकती हैं? इस तरह की बुकिंग हमे शायद ही देखने मिले क्योंकि रोंडा राउज़ी फ़्री एजेंट नहीं बल्कि रॉ की स्टार हैं।


कहीं न कहीं ऐसा लग रहा है अगर कार्मेला और रोंडा राउज़ी के बीच फिउड हुआ तो उसमें अभी काफी समय लगेगा। दोनों महिला अपने-अपने ब्रैंड की मुख्य स्टार हैं और जल्द ही दोनों के भिड़ंत की संभावना दिखाई नहीं दे रही। इसमें काफी समय लग सकता है।


निलंबित होने के कारण रोंडा राउज़ी एक्सट्रीम रूल्स का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। समरस्लैम के पहले रोंडा राउज़ी शायद वापसी कर सकती हैं। लेकिन उस समय एलैक्सा ब्लिस के पास खिताब होगा या नहीं ये देखने की बात है। उस हिसाब से समरस्लैम पर रोंडा के मैच की बुकिंग की जाएगी।


लेखक: रिजु डासगुप्ता, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी

Published 27 Jun 2018, 15:11 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit