Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द रॉक को 2 WWE मैचों के लिए मिला ₹ 150 करोड़ का ऑफर

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 03 Oct 2018, 14:45 IST
03 Oct 2018, 14:45 IST

<p>" />

मीडिया में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीपल्स चैंपियन द रॉक को अगले साल अप्रैल महीने के दौरान सऊदी अरब में आने के लिए 20 मिलियन डॉलर का ऑफर दिया गया है। 'द डर्टी शीट्स' के अनुसार सऊदी अरब का खेल विभाग रॉक को अपने देश में मैच के लिए लाना चाहता है। अगर द रॉक बतौर चैंपियन सऊदी आएंगे तो इस रकम को और ज्यादा बढ़ाया जा सकता है।

पिछले कुछ समय से खबरें सामने आ रही हैं कि रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस और द रॉक के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हो सकता है। इस हिसाब से रिपोर्ट्स सच प्रतीत हो रही हैं, क्योंकि WWE रैसलमेनिया के बाद ही सऊदी अरब का दौरा करेगी। माना जा रहा है कि रॉक को रैसलमेनिया मैच के लिए करीब 4 मिलियन डॉलर और सऊदी सरकार द्वारा करीब 20 मिलियन डॉलर दिए जा सकते हैं, अगर वो मैचों के लिए राज़ी हों। यानी सिर्फ 3 हफ्तों के भीतर दो मैच लड़ने के लिए रॉक की करीब 150 करोड़ रूपयों की कमाई हो सकती है। रॉक के राज़ी होने की स्थिति में रकम और बढ़ाई जा सकती है।

WWE और रॉक के पास कमाई करने का अच्छा मौका है। अगर द रॉक सऊदी अरब में चैंपियन बन जाएं और यूनिवर्सल टाइटल को समरस्लैम तक अपने पास रखें, तो कोई हानि नहीं होगी। द रॉक के लिए इतना बड़ा ऑफर देना अचरज की बात नहीं है। द ग्रेट वन को पूरी दुनिया जानती है और वो हॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर भी हैं।

कंपनी द्वारा पिछले साल अप्रैल में ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल पीपीवी करवाया गया था। करीब 6 महीनों के भीतर ही नवंबर में Crown Jewel नाम से इवेंट होगा। यानी WWE द्वारा साल में 2 बार बड़े इवेंट सऊदी अरब में कराए जाएंगे। कंपनी द्वारा इवेंट कराने के पीछे मकसद मोटी रकम है। सऊदी अरब द्वारा WWE को अच्छा पैसा दिया जा रहा है, जिस वजह से इतने इवेंट वहां हो रहे हैं।

Modified 03 Oct 2018, 14:45 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...