WWE न्यूज़: द रॉक ने अपने खास दोस्त और पुराने दुश्मन की रिंग में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

कुछ दिनों पहले पता चला था कि कैन शैमरॉक इम्पैक्ट रेसलिंग में वापसी कर रहे हैं। अब वह मूसे के खिलाफ सितंबर 5 और 6 को वेगास में लड़ेंगे। ब्रॉक लैसनर से पहले केन शैमरॉक को बीस्ट माना जाता था। वह MMA में आगे बढ़ने वाले कुछ चैंपियंस में से एक थे। भले ही उन्होंने कम मुकाबले लड़े हैं लेकिन उन्होंने इसी में काफी कुछ हासिल कर लिया था।

ये भी पढ़े: सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के इस हफ्ते Raw में ना होने का कारण सामने आया

youtube-cover

उन्होंने 1998 में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट जीता था। वह इंटरकांटिनेंटल चैंपियन होने के साथ साथ बिग बॉस मैन के साथ टैग टीम चैंपियनशिप में भी थे। उन्होंने एक विलन और हीरो दोनों का काम किया है। उनके कुछ बढ़िया मुकाबले द रॉक, ओवेन हार्ट, स्टीव ब्लैकमैन और क्रिस जैरिको के साथ रहे। यह सोचने वाली बात है कि वह 20 साल WWE से दूर कैसे रहे।

केन शैमरॉक ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिये मूसे के साथ अपने होने वाले मैच के बारे में बताया। वहीं एक ने बोला कि केन शैमरॉक पुराने टाइम के अच्छे रेसलर्स में से एक थे और WWE का एक बड़ा हिस्सा थे।

वहीं रेसलिंग दिग्गज द रॉक ने भी अपने पुराने दुश्मन और साथी रेसलर की तारीफ करते हुए ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

(मैं इस बात को मानता हूँ कि द रॉक के किरदार को बनाने में केन शैमरॉक का अहम योगदान है। उनका प्रभाव एटीट्यूड एरा में देखने को मिलता है। हमने साथ में कई जबरदस्त मैच लड़े और उसके लिए मैं हमेशा ही उनका आभारी रहूँगा। वो बेहतरीन हैं, और अब उनके जैसे रेसलर देखने को नहीं मिलते। उन पलों में साथ देने के लिए शुक्रिया केन।)

55 साल की उम्र में केन शैमरॉक के पास कम विकल्प हैं। वह अभी भी लड़ सकते हैं लेकिन उनकी परफॉरमेंस काफी अलग होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now