WWE न्यूज़: NXT के सुपरस्टार ने छोड़ी कंपनी

Start leaving wwe

NXT के आने वाले बड़े सुपरस्टार्स में से एक 'स्टेसी इरविन जूनियर' ने कंपनी से अपनी दूरियां बना ली हैं। वह जल्द ही किसी और कंपनी में जा सकते हैं। स्टेसी इरविन ने पिछले साल NXT में अपना डेब्यू किया था, कई सारे लोगों ने उनकी स्किल्स और प्रतिभा को देखा और उनकी तारीफ भी की।

स्टेसी इरविन 25 साल के यंग जिम्नास्ट हैं जिनकी फैंस ने कई बार तारीफ की हैं। कई WWE एक्सपर्ट्स ने भी उन्हें कंपनी का भविष्य माना हैं। लेकिन स्टेसी इरविन को फिलहाल कुछ परेशानी है, वे पिछले कुछ समय से रैसलिंग से दूर हैं।

स्टेसी इरविन बहुत शानदार हाई फ्लायर रैसलर हैं, उनके रिंग के अंदर की क्षमता से हर NXT फैन वाकिफ है। इरविन एक जिम्नास्ट हैं जिसकी वजह से वह कई सारी हाई फ्लाइंग मूव्स आसानी से कर लेते हैं। इरविन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर WWE छोड़ने की खबर दी।

जीवन में कई सारी मुश्किलें काफी रोचक होती है। यह सही हैं। मैंने WWE या NXT से अपनी दूरियां बना ली हैं। यह आसन फैसला नहीं था पर मुझे लगा कि यह फैसला मेरे लिए सही हैं। यहाँ पर जो अनुभव मुझे मिला है साथ ही जो दोस्त और फैंस ने मेरा सपोर्ट किया हैं।
मैं उनका धन्यवाद करता हूं। मैंने जो भी यहां से सीखा हैं वह मैं अपने जीवन मे जरूर उपयोग करूँगा। मैंने अपने करियर की शुरआत WWE सुपरस्टार के रूप में कई थी जो अब खत्म हो चुकी हैं।
मैंने कभी हार नहीं मानी और न कभी हार से डरूंगा। मैंने अब अपने करियर की नई शुरुआत नए तरीके से की है। मैं चाहता हूं कि में हर काम अच्छे से करूं साथ ही मेरे फैंस हमेशा मेरा सपोर्ट करे।

साथ ही उन्होंने और भी कई सारी बातें बताई। स्टेसी इरविन जूनियर के NXT से जाने के बाद भी उनके पास कई सारे विकल्प हैं और हम आशा करते हैं कि इरविन इस ही तरह अपने करियर में आगे बढ़ते रहे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now