Create

WWE न्यूज़: WrestleMania को लेकर किया केविन ओवेंस ने बहुत बड़ा खुलासा

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में हमने लगभग हर सुपरस्टार को देखा। केविन ओवेन्स उन कुछ सुपरस्टार्स में से एक थे जो इस बार की रैसलमेनिया का हिस्सा नहीं थे। केविन ओवेन्स के लिए WWE के पास अच्छे प्लान थे।

केविन ओवेन्स के लिए अंतिम समय पर सारी चीजें बदल गयी और उन्हें मजबूरन घर बैठना पड़ा। केविन ओवेन्स ने यूरोपियन टूर पर एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने रैसलमेनिया 35 में न आने का निर्णय क्यों लिया और घर बैठकर यह शो देखा।

अक्टूबर 2018 में चोटिल होने के बाद केविन ओवेन्स ने फरवरी 2019 में स्मैकडाउन रोस्टर के सदस्य के रूप में वापसी की। WWE रैसलमेनिया 35 के लिए डेनियल ब्रायन बनाम केविन ओवेन्स के बीच मैच का प्लान बना रही थी, लेकिन फिर कोफी किंग्सटन को उनकी जगह डाल दिया गया।

ये भी पढ़े:- पूर्व चैंपियन इंजरी के कारण लगभग 1 साल के लिए WWE से हुआ बाहर

इस वजह से केविन ओवेन्स के रैसलमेनिया मैच को फास्टलेन में करवाना पड़ा, वो भी एक ट्रिपल थ्रेट मैच में जिसमें मुस्तफा अली भी शामिल थे। इस मैच के बाद उनके पास कोई भी स्टोरीलाइन नहीं बची, जिसके चलते उन्हें रैसलमेनिया में कोई मैच नहीं मिल पाया।

स्काई स्पोर्ट्स लॉक अप पॉडकास्ट पर उन्होंने बताया कि वह फास्टलेन के बाद सीधा अपने घर चले गए थे क्योंकि उन्हें रैसलमेनिया को अपने परिवार के साथ देखना था। वह स्टेडियम में बैठकर मैच नहीं देखना चाहते थे।

इस वक्त उनसे आंद्रे द गाइन्ट बैटल रॉयल में आने के बारे में पूछा गया तब उन्होंने बताया कि WWE मैनेजमेंट के बीच इस बारे में भी बात चल रही थी। लेकिन बाद में इस प्लान को भी कैंसिल कर दिया गया। रैसलमेनिया 35 के बाद से वह कंपनी के टॉप स्टार के रूप में काम कर रहे हैं। वह मनी इन द बैंक में कोफी किंग्सटन को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment