Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के 2 सुपरस्टार्स की गाड़ी को लूटा गया

न्यूज़
29 Nov 2018, 12:30 IST


Enter caption

WWE 205 के सुपरस्टार लिंसो डोराडो और पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन सेंड्रिक एलेक्सजेंडर ने बताया कि उनकी रेंटल कार को लूटा गया है। इस पूरी वारदात की जानकारी खुद दोनों सुपरस्टार्स ने ट्विटर पर दी।

डोराडो और एलेक्सजेंडर ने WWE को 2016 क्रूजरवेट क्लासिक के बाद ज्वाइन किया, हालांकि दोनों सुपरस्टार्स को दूसरे राउंड में एलिमिनेट हो गए थे। रैसलमेनिया 34 में एलेक्सजेंडर ने क्रूजरवेट चैंपिनयशिन को मुस्तफा अली के खिलाफ हासिल कर लिया था। ऑस्ट्रेलिया में हुए सुपर शो डाउन में बडी मर्फी के खिलाफ सेंड्रिक को टाइटल गंवाना पड़ा।

हाल ही में डोराडो ने ग्रैन मेटालिक और कलिस्टो के साथ टीम बनाकर लूचा हाउस पार्टी के नाम से रॉ में दस्तक दी है। सर्वाइवर सीरीज के प्री शो में 10 मैन टैग टीम में इन्होंने पार्ट लिया था। ट्विटर पर डोराडो ने एक फोटो पोस्ट की जिसनें दिखाया गया है कि उनकी रेंटल कार का शीशा टूटा गया है। ये शीशा ड्राइविंग साइड का नहीं बल्कि साथ वाली सीट का टूटा है। मजाकिया अंदाज में बोला गया है कि Minneapolis के लोगों ने ये हरकत की है लेकिन फिर भी वो उस शहर को प्यार करते हैं।


इसके बाद एलेक्सजेंडर जो डोराडो के साथ ट्रेवल कर रहे थे उन्होंने ट्विटर पर इस कहानी को पूरी तरह से सच बताया है और वारदात की जानकारी अपने फैंस को दी।


WWE सुपरस्टार सेंड्रिक एलेक्सजेंडर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें साफ दिख रहा है कि गाड़ी का कितना नुकसान हुआ है और चोर के हाथ का निशान भी वहां है। हालांकि ये नहीं बताया है कि गाड़ी से से क्या क्या सामान गायब हुआ है।

हालांकि अभी तक इस पूरी घटना को चोरी का नाम दिया गया है लेकिन आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा कि ये चोरी थी या किसी प्रकार का हमला।

WWE की दिनभर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।






Advertisement
Advertisement
Fetching more content...