Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 टैग टीम रैसलर्स जो असल जिंदगी में भाई हैं और 2 जो नहीं हैं

  • टीम को कामयाब बनाने के लिए कभी-कभी अंजान रैसलरों को भाई बना दिया जाता है
Aarti Sharma
ANALYST
Modified 07 Sep 2018, 09:11 IST

पिछले कुछ सालों में WWE ने कई सुपरस्टार्स को एक साथ जोड़ा है यह सोचकर कि इनकी जोड़ी अच्छे से काम करेगी। लेकिन कई बार एक नकली परिवार की स्टोरीलाइन WWE में ठीक से काम नहीं कर पाती है।

जब WWE ने ये खबर दी कि जेसन जॉर्डन, कर्ट एंगल के बेटे हैं तब फैंस ने इस बात को नहीं माना क्योंकि वह जानते थे कि यह झूठ है।

WWE टैग टीम डिवीजन में ज्यादातर रैसलर "सगे भाई" हैं लेकिन फिर भी विंस मैकमैहन ने कई सुपरस्टार्स को एक दूसरे का भाई बना कर पेश किया है। आइए जानते हैं 3 रैसलिंग भाइयों के बारे में जो असली है और 2 जो नकली हैं।

#5 असली: द सिंह ब्रदर्स

The Singh Brothers

द सिंह ब्रदर्स एक टैग टीम है जिसमें दो सगे भाई - गुरविंदर सिंह और हरविंदर सिंह हैं। दोनों ने अपना करियर ओहायो वैली रैसलिंग में शुरू किया, जहां गुरविंदर 'गोल्डन लायन' के नाम से रैसलिंग करते थे वहीं उनके भाई हरविंदर 'बॉलीवुड डॉन' के नाम से जाने जाते थे। एक टैग टीम में होते हुए दोनों को फैंस 'द बॉलीवुड बॉयज़' के नाम पर जानते थे। इन्होंने 2017 को मेन रोस्टर में अपना डैब्यू किया, जहां गुरविंदर को सुनील सिंह और हरविंदर को समीर सिंह के नाम से लाया गया। उस वक्त से ही दोनों जिंदर महल को मुकाबले जीतने में मदद कर रहे हैं। WWE दोनों को सगे भाइयों के तौर पर दिखाती है और कुछ फैंस ही जानते हैं कि असल जिंदगी में भी दोनों एक-दूसरे के सगे भाई हैं।

1 / 5 NEXT
Published 07 Sep 2018, 09:11 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit