WWE न्यूज़: WrestleMania 35 के लिए WWE ने की 3 बड़े मुकाबले की घोषणा 

WRESTLEMANIA logo

रैसलमेनिया 35 में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में अब WWE इस पे-पर-व्यू को लेकर कई बड़े मैचों की घोषणा कर रहा है। रॉ के दौरान भी कई बड़े मैचों की घोषणा हुई है। आप को बता दें कि इस बार रैसलमेनिया में पहली बार मेन इवेंट में विमेंस मुकाबला होगा। ये मैच बैकी लिंच, रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीच होगा।

रॉ में फिन बैलर का सामना बॉबी लैश्ले और जिंदर महल से हुआ था। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद रैसलमेनिया 35 में उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल मैच के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है।इस मैच में उनका सामना बॉबी लैश्ले से होगा।

इसके अलावा रॉ के खत्म होने के बाद WWE ने विमेंस टैग टीम मैच की भी घोषणा कर दी है। इस मैच में बैली और साशा बैंक्स का सामना नटालिया-बेथ फ़ीनिक्स, नाया जैक्स-टमिना और बिली के-पेटन रायस के बीच होगा।

इसके अलावा पिछली हफ्ते रॉ में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच भी मैच कन्फर्म हो गया है। पिछले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को रैसलमेनिया में मैच के लिए चैलेंज किया था। जिसे रोमन रेंस ने एक्सेप्ट कर लिया है।

गौरतलब है कि इन सब मैच के अलावा इस बार रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस का सामना ब्रॉक लैसनर से होगा। वहीं ट्रिपल एच का सामना बतिस्ता से होगा। इस मैच में दोनों रैसलर का करियर दांव पर होगा। जो भी इस मैच को हारेगा वो इसके बाद रिटायरमेंट ले लेगा। ऐसे में इस बार रैसलमेनिया को काफी रोमांचक मुकाबले देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा इस बार कर्ट एंगल भी आखिरी बार फाइट करते हुए नज़र आएँगे.इसके बाद वो भी रिटायरमेंट ले लेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं