Create
Notifications

WWE ने UK चैंपियनशिप बेल्ट का अनावरण किया

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018

सबसे पहले UK चैंपियनशिप टूर्नामेंट को शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं रह गया हैं और उसी लिए WWE ने कल रात चैंपियनशिप बेल्ट का अनावरण भी किया। माइकल कोल और इस टूर्नामेंट में उनके सह कमेंटेटर निगेल मैकगिनीज़ ने CBBC's  टीवी शो में इस बेल्ट को सबके सामने लाए। WWE ने एक वीडियो ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें कोल और मैकगिनीज़ बेल्ट के साथ खड़े हैं।

15 दिसंबर 2016 को लंदन के O2 अरिना में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में WWE के COO ट्रिपल एच ने WWE UK चैंपियनशिप के लिए 16 मैन टूर्नामेंट का ऐलान किया था। यह टूर्नामेंट इस हफ्ते दो दिन लंकाशायर के एम्प्रेस बॉलरूम में होगा। इसमें इंग्लैंड, आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नोर्थन आयरलैंड के रैसलर्स हिस्सा लेंगे। UK चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरुआत शनिवार 14 जनवरी को होगी और इसके पहले राउंड में 16 रैसलर्स हिस्सा लेंगे। जिसमें 8 मैच होंगे और इस एतेहासिक टूर्नामेंट की शुरुआत होगी। टायलर बैट vs टकर  जॉर्डन डेवलिन vs डैनी बुर्च  ट्रेंट सेवन vs H.C डायर  वॉल्फगैंग vs टायसन टीबोन 
मार्क एंड्रूस vs डैन मोलोनी  जेम्स ड्रेक vs जोसफ कोनर्स  पेट डुने vs रॉय जॉनसन  सैक्सन हक्सली vs सैम ग्रैडवैल  इन मुकाबलों के बाद क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनलल और फाइनल होगा, जिसके बाद WWE के इतिहास का हमें पहला UK चैम्पियन मिलेगा। हालांकि WWE की तरफ से आगे के प्लान के बारे में कोई आधिकारिक ब्यान नहीं आया है, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि पहले चैम्पियन मिलने के बाद चीजें किस तरह आगे बढ़ती हैं। हमें पूरा यकीन है कि जल्द ही इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने आएगी। UK टूर्नामेंट की शुरुआत करने से WWE अपने आप को जगह जगह स्प्रेड कर रही है, लेकिन उन्हें इस मौके को पहले की तरह हाथ से नहीं जाने देना चाहिए।
Published 13 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now