Create
Notifications

"2022 में आपका किंग आईसी चैंपियन जरूर बनेगा" - दिग्गज WWE Superstar का बहुत बड़ा बयान

हाल ही में WWE में लौटे हैं जेवियर वुड्स
हाल ही में WWE में लौटे हैं जेवियर वुड्स
Neeraj
visit

WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स (Xavier Woods) ने ट्विटर पर दावा किया है कि वह 2022 में अपना पहला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतेंगे। वुड्स द न्यू डे (The New Day) का हिस्सा हैं जो WWE के सबसे मशहूर टीमों में से एक है। टैग टीम डिवीजन में मिली सफलताओं के अलावा वुड्स ने सिंगल प्रतियोगी के रूप में भी सफलता हासिल की है। 2021 में वह किंग ऑफ द रिंग (King Of The Ring) बने थे।

वुड्स ने हाल ही में वर्तमान कैलेंडर ईयर के लिए अपनी चैंपियनशिप इच्छा के बारे में बात की है। किंग वुड्स ने दावा किया है कि वह पहले बदला लेने के लिए वापसी करेंगे और फिर वह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हासिल करेंगे।

वुड्स ने ट्विटर पर लिखा, एक बदला लेने के लिए वापस आया हूं और फिर इसके बाद काम पर वापसी करने का समय होगा। 2022 में आपका किंग इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने वाला है।
Back to settle a score, then it’s time to get to work. In 2022 your king will become Intercontinental Champion. https://t.co/P8kSOYwLOh

वर्तमान समय में रिकोशे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं और WrestleMania SmackDown में अपने टाइटल को एंजल गार्जा तथा हंबर्टो कारिलो के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इन दो सुपरस्टार्स के खिलाफ हाल ही में रिकोशे का मैच हुआ, जिसके बाद ट्रिपल थ्रेट आईसी चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया।

जनवरी 2022 से WWE टीवी से दूर थे जेवियर वुड्स

Fact: I have the strongest small package in the game. https://t.co/SyPigXZbzk

SmackDown के हालिया एपिसोड में वापसी करते हुए रिज हॉलैंड के खिलाफ जीत हासिल करने से पहले जेवियर वुड्स को जनवरी से ही ब्लू ब्रांड में नहीं देखा गया था। वुड्स को चोट लगी थी जिसके कारण वह दो महीने तक एक्शन से बाहर रहे थे। वुड्स अब वापसी कर चुके हैं और उनकी निगाहें WrestleMania पर हैं।

रिज हॉलैंड के खिलाफ मैच के दौरान गलती से बिग ई के गले में गंभीर चोट लगी थी और वुड्स ने वापसी पर हॉलैंड के खिलाफ ही मैच लड़ा और उन्हें मात भी दी है। हालांकि अभी तक जेवियर वुड्स समेत न्यू डे के किसी भी सदस्य को इस साल होने वाले WrestleMania में जगह नहीं दी गई है।

अभी भी मेनिया में थोड़ा समय रहता है और हर कोई उम्मीद करेगा कि वुड्स और कोफी को किसी ना किसी तरह इस इवेंट में शामिल किया जाना चाहिए। हालांकि वुड्स भविष्य में चैंपियन बन पाते हैं या नहीं यह देखना होगा।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now