Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE लैजेंड जैफ हार्डी का करियर लगभग खत्म, कंपनी के पास नहीं है कोई प्लान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
09 Nov 2019, 19:58 IST

रेसलमेनिया 33 में जैफ हार्डी और मैट हार्डी
रेसलमेनिया 33 में जैफ हार्डी और मैट हार्डी

WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी काफी समय से चोट के कारण कंपनी से दूर हैं। पहले खबरें सामने आई थी कि जैफ की रिंग में वापसी नवंबर महीने में कभी भी हो सकती है, लेकिन अब अफवाहों की मानें तो WWE उन्हें वापस लाने के मूड में नहीं है।

Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार, जैफ हार्डी का इन-रिंग करियर लगभग खत्म हो गया है क्योंकि चोट से ठीक होकर आ जाने की स्थिति के बाद भी WWE के पास उनके लिए कोई भी प्लान नहीं है।

"जैफ हार्डी की वापसी की उम्मीद नवंबर महीने में जताई जा रही थी। जैफ को वापसी के लिए लिस्ट में नहीं डाला गया है, फिलहाल वो अपनी पर्सनल समस्याओं का निपटारा कर रहे हैं।"

42 साल के जैफ हार्डी रिंग के अंदर बेहतरीन परफॉर्मर हैं, मगर उन्हें रिंग के बाहर समस्याओं का सामना करना पड़ता है क्योंकि वो कई बार नशे की हालत में गाड़ी ड्राइव करते हुए पकड़े जा चुके हैं। जैफ हार्डी को जुलाई महीने में साउथ कैरोलिना में गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें 200 डॉलर के बॉन्ड पर छोड़ दिया गया। इससे पहले भी कई मौकों पर उनके साथ ऐसा हो चुका है।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown- 5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते के एपिसोड में सही की

लंबे समय तक WWE से दूर रहे जैफ हार्डी ने अपने भाई मैट हार्डी के साथ मिलकर रेसलमेनिया 33 में जबरदस्त वापसी की और रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ते हुए जीत हासिल की। वापसी के बाद से दोनों भाइयों ने मिलकर कई अच्छे मुकाबले लड़े। जिस समय जैफ को चोट लगी, वो स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन थे। चोट की वजह से उन्हें अपना टाइटल छोड़ना पड़ा।

17 साल की उम्र में रेसलिंग में डेब्यू करने वाले जैफ हार्डी WWE, TNA, ROH के अलावा कई सारी इंडिपेंडेंट रेसलिंग कंपनियों में काम कर चुके हैं। जैफ ने WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप, TNA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के समेत कई सारे टाइटल जीते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...