Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Money In The Bank पीपीवी में नहीं होगा ब्रॉक लैसनर का मैच?

SENIOR ANALYST
26   //    15 May 2018, 12:12 IST

फैंस को इसकी उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि ब्रॉक लैसनर जल्द ही रैसलिंग करते हुए नजर आएंगे। फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। ब्रॉक लैसनर को फैंस रिंग में देखना चाहते है। बैकलैश में वो नहीं आए। फैंस को उम्मीद है कि वो मनी इन द बैंक में टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। लेकिन ऐसा होने की उम्मीद अब कम ही है।


रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर के अनुसार, अगले महीने होने वाले मनी इन द बैंक में ब्रॉक लैसनर अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर नहीं आएंगे। पहले डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि,"अगले कुछ हफ्तों के लिए रॉ में लैसनर नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें रॉ के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया है। लेकिन मनी इन द बैंक पीपीवी में वो एक्शन में नजर आ सकते है।"


लेकिन हाल के अपने एपिसोड में डेव मैल्टजर ने खुलास किया है कि मनी इन द बैंक के लिए लैसनर को शिड्यूल नहीं किया गया है। उनकी डील हालांकि समरस्लैम तक है। वो शायद अब समरस्लैम में ही नजर आए। लेकिन मनी इन द बैंक में उनका मुकाबला होना मुश्किल है।




हाल फिलहाल में कई रिपोर्ट में ये कहा गया था कि ब्रॉक लैसनर मनी इन द बैंक में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे लेकिन ये अब कहीं से कहीं तक नहीं दिखाई दे रहा है। रोमन रेंस जहां एक तरफ पूरी तरह जिंदर महल के साथ एक्शन में आ गए है तो वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक के लिए क्वालीफाई कर लिया है। रोमन रेंस और स्ट्रोमैन दो ऐसे सुपरस्टार है जो लैसनर का मुकाबला कर सकते है। अब मनी इन द बैंक में तो मुकाबला मुश्किल है। लेकिन जुलाई में एक्सट्रीम रूल्स या फिर अगस्त में समरस्लैम में वो टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आ सकते हैं।


Advertisement
Advertisement
Fetching more content...