WWE को बड़े शो द्वारा हुआ जबरदस्त फायदा, फेमस Superstars के कारण व्यूअरशिप में आया उछाल

Ujjaval
WWE NXT का एपिसोड शानदार रहा था
WWE NXT का एपिसोड शानदार रहा था

NXT: WWE NXT का हालिया एपिसोड बहुत तगड़ा था। यह एपिसोड जजमेंट डे (Judgement Day) की अपीयरेंस के कारण मुख्य रूप से खास बना था। इसका असर NXT रेटिंग्स में भी देखने को मिला। इस शो की व्यूअरशिप में पहले के मुकाबले फायदा देखने को मिला है।

Wrestlenomics की रिपोर्ट के अनुसार 11 जुलाई 2023 के NXT के एपिसोड की औसतन व्यूअरशिप 671,000 रही। यह पिछले हफ्ते के मुकाबले 32% ज्यादा है। देखा जाए तो बहुत बड़ा उछाल देखने को मिला है। साथ ही डेमो रेटिंग्स 256,000 रही और यह पिछले हफ्ते के मुकाबले 54% ज्यादा है। उन्हें P18-49 में 0.20 रेटिंग मिलेगी। आपको बता दें कि मेन इवेंट मैच के दौरान सबसे ज्यादा 715,000 व्यूअरशिप रही।

WWE NXT ब्रांड का आखिरी एपिसोड कैसा रहा?

NXT के एपिसोड की शुरुआत जजमेंट डे ने की थी। इसी बीच कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स आए थे और मेन इवेंट के लिए टैग टीम मैच तय हो गया था। आंद्रे चेस और ड्यूक हुडसन ने एक टैग टीम मैच ड्रू गुलक और चार्ली डेम्पसी का सामना किया और उन्हें पराजित भी कर दिया। कोरा जेड ने केलानी जॉर्डन को एक सिंगल्स मैच में पराजित कर दिया।

ब्रॉन ब्रेकर और इल्ज़ा ड्रैगूनोव के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला था। यह आसानी से शो का सबसे अच्छा मैच था। दोनों के बीच हुई तगड़ी लड़ाई के अंत में ड्रैगूनोव का पलड़ा भारी रहा। डॉमिनिक मिस्टीरियो ने बैकस्टेज वेस ली से बहस की और उनके बीच अगले हफ्ते के लिए मैच तय हो गया। NXT विमेंस चैंपियन टिफनी स्ट्रैटन को आईवी नाइल पर एक सिंगल्स मैच में जीत दर्ज की।

स्टैक्स और जो कॉफी के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले में स्टैक्स में बड़ी जीत दर्ज की। मेन इवेंट में कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स का सामना जजमेंट डे फैक्शन के फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट से हुआ। इस मैच में मौजूदा NXT चैंपियन और उनके साथी को जजमेंट डे ने हराया। उम्मीद है कि NXT की रेटिंग्स तेजी से आगे बढ़ेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।