WWE NXT रिजल्ट्स: 11 मार्च 2020, रेसलर को टेबल पर पटका और शार्लेट ने किया जबरदस्त अटैक

NXT रिजल्ट्स
NXT रिजल्ट्स

NXT का अंतिम एपिसोड शानदार था जहां दो स्टील केज मैच देखने को मिले थे। पिछला एपिसोड शानदार था और इस वजह से फैंस आज के शो के लिए रुचि रख रहे थे। NXT के एपिसोड में दो टाइटल डिफेंड हुई। खैर, NXT में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करते हैं।

- कीथ ली ने कैमरॉन ग्रिम्स के खिलाफ अपनी NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। मैच के बाद डेमियन प्रिस्ट और डॉमिनिक भी देखने को मिले। यहां से साफ होता है कि अगले टेकरोवर में फैटल-4-वे टाइटल मैच हो सकता है।

- मिया यिम ने डकोटा काई को पिनफॉल की मदद से हराया। मैच के बाद गोंजेलेज ने मिया यिम पर हमला किया।

- कुशीडा ने राउल मेंडोजा को सबमिशन की मदद से हराया।

- रिया रिप्ली ने एक प्रोमो कट किया और इसके बाद शार्लेट फ्लेयर की एंट्री हुई और दोनों के बीच बहस देखने को मिली। इसके बाद एक छोटा ब्रॉल हुआ और अंत में शार्लेट का पलड़ा भारी रहा।

ये भी पढ़ें:- 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMaina 36 में मैच लड़ने का मौका नहीं मिलेगा

- टेगन नॉक्स ने डियोना पुराज़ो को शानदार तरीके से हराया।

- द ब्रजर्वेट्स ने सफलतापूर्वक अपनी NXT टैग टीम चैंपियनशिप को द अनडिस्प्यूटेड एरा के खिलाफ डिफेंड किया। मैच के दौरान द यंग वेटर्न्स भी रिंगसाइड पर नजर आए।

- टॉमैसो सिएम्पा और जॉनी गर्गानो के बीच बैकस्टेज ब्रॉल देखने को मिला और वह लड़ते-लड़ते एरिना में आ गए और फिर क्रू एरिया में चले गए। इसके बाद एनाउंसर टेबल पर सिएम्पा ने गर्गानो को बुरी तरह पटक दिया।

इस प्रकार से NXT का 11 मार्च 2020 का एपिसोड समाप्त हो गया। अगले हफ्ते भी कुछ शानदार मैच देखने को मिलेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं