WWE के बड़े शो को व्यूअरशिप के मामले में हुआ फायदा, Triple H समेत मैनेजमेंट के लिए खुशखबरी

Ujjaval
WWE NXT में जजमेंट डे का काम बेहतरीन रहा
WWE NXT में जजमेंट डे का काम बेहतरीन रहा

NXT: WWE NXT का हालिया एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो में कई अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले थे। शो में चौंकाने वाला टाइटल चेंज भी हुआ था। दरअसल, डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) नए NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन बने थे। इसी कारण शो को फायदा हुआ और व्यूअरशिप में उछाल आया है। यह WWE मैनेजमेंट और ट्रिपल एच (Triple H) के लिए खुशखबरी है।

Wrestlenomics की रिपोर्ट के अनुसार WWE NXT के 18 जुलाई 2023 के एपिसोड की औसतन व्यूअरशिप 746,000 रही। आपको बता दें कि दो घंटे के इस शो को पिछले हफ्ते के मुकाबले 11% ज्यादा रेटिंग्स मिली है। इसमें से लगभग 279,000 डेमो रेटिंग्स रही थी। इस मामले में भी 9% तक का सुधार देखने को मिला है। P18-49 में NXT के एपिसोड की रेटिंग 0.21 रही।

WWE NXT के एपिसोड में क्या-क्या हुआ?

WWE NXT के एपिसोड की शुरुआत में कार्मेलो हेज और इल्जा ड्रैगूनोव के बीच सैगमेंट देखने को मिला। यहां उनके बीच बहस हुई और उन्होंने एक-दूसरे को धमकी दी। लोस लोथारियस को एक टैग टीम मैच में नाथन फेज़र और ड्रैगन ली ने हराया। मैच के बाद एंजल गार्ज़ा और हम्बर्टो कारिलो के बीच अनबन देखने को मिली। कारिलो यहां एंजल को धक्का देकर चले गए।

जिजी डोलिन को एक सिंगल्स मैच में कियाना जेम्स ने हराया। लूसिएन प्राइस और ब्रोंको निमा ने एक टैग टीम मैच में एक्सिऑम और स्क्रिप्ट्स को पराजित किया। टोनी डी'एंजेलो की NXT में वापसी हुई और उन्होंने स्टैक्स के साथ मिलकर गैलस की ब्रॉल में हालत खराब कर दी। थिया हेल और इलेक्ट्रा लोपेज के बीच मैच देखने को मिला और यहां थिया ने बड़ी जीत दर्ज की।

youtube-cover

ओरो मेनसा ने एडी थॉर्प के खिलाफ सिंगल्स मैच में शानदार प्रदर्शन किया और उनपर बड़ी जीत दर्ज की। WWE NXT के मेन इवेंट में वेस ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो का सामना नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए हुआ। दोनों ही स्टार्स के बीच यह मैच काफी शानदार रहा। मैच में जजमेंट डे के सदस्यों की इंटरफेरेंस हुई और इसका फायदा डॉमिनिक में उठाकर जीत दर्ज की। इसी के साथ वो नए NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन बनने में सफल रहे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now