Create

WWE NXT 2.0 के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए बड़े मैच का हुआ ऐलान, Raw Superstar का पूर्व चैंपियन से होगा मुकाबला

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते ब्रॉन ब्रेकर vs रॉबर्ट रूड का मैच होने जा रहा है
WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते ब्रॉन ब्रेकर vs रॉबर्ट रूड का मैच होने जा रहा है
Subham Pal

WWE ने इस हफ्ते NXT 2.0 के एपिसोड के लिए बहुत बड़े मैच का ऐलान कर दिया है। बता दें, पूर्व NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) का शो में Raw सुपरस्टार रॉबर्ट रूड (Robert Roode) से मुकाबला होगा। ब्रॉन ब्रेकर को NXT Stand & Deliever में NXT चैंपियन डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है और यह देखना रोचक होगा कि इस बड़े मैच से पहले ब्रेकर इस हफ्ते NXT में डॉल्फ के साथी रॉबर्ट रूड को हरा पाते हैं या नहीं।

THIS TUESDAY on #WWENXT 2.0Before @bronbreakkerwwe can get his hands on #NXTChampion @HEELZiggler, he’ll have to go through his Dirty Dawg partner @RealRobertRoode. https://t.co/V1vUWEqkeX

बता दें, पिछले कुछ समय से रॉबर्ट रूड ने ब्रॉन ब्रेकर के लिए काफी मुश्किलें खड़ी कर रखी हैं और दो हफ्ते पहले हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में रॉबर्ट रूड की दखल की वजह से ही ब्रॉन ब्रेकर अपना टाइटल हार गए थे। वहीं, पिछले हफ्ते NXT में जब ब्रॉन ब्रेकर, डॉल्फ जिगलर से रीमैच की मांग करने आए थे तो रॉबर्ट रूड ने उनके रास्ते में आने की कोशिश की थी। हालांकि, ब्रॉन ने रूड पर हमला करते हुए उन्हें रास्ते से हटा दिया था। यह बात तो पक्की है कि ब्रॉन ब्रेकर इस हफ्ते रॉबर्ट रूड को हराकर उनकी वजह से NXT टाइटल हारने का बदला लेना चाहेंगे।

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते ब्रॉन ब्रेकर vs रॉबर्ट रूड के मैच के अलावा भी कई मैच देखने को मिलने वाले हैं

Before @bronbreakkerwwe can get his hands on #WWENXT Champion @HEELZiggler, he’ll have to go through his Dirty Dawg partner @RealRobertRoode Tuesday night on @USA_Network! wwe.com/shows/wwenxt/a…

ब्रॉन ब्रेकर vs रॉबर्ट रूड के मैच के अलावा इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के एपिसोड के लिए कई दूसरे मैचों का भी ऐलान किया गया है। बता दें, इस हफ्ते NXT में द क्रीड ब्रदर्स vs द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस का मैच होने जा रहा है। वहीं, विमेंस डस्टी रोड्स क्लासिक के फाइनल में वेंडी चू & डकोटा काई की टीम का आईओ शिराई & के ली रे की टीम के खिलाफ मैच होने जा रहा है।

इसके अलावा सोलो सिकोआ vs रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग का Stand & Deliever नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप क्वालीफाइंग मैच में मुकाबला होने जा रहा है। साथ ही, ए-किड vs ग्रेसन वॉलर का भी Stand & Deliever नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप क्वालीफाइंग मैच में मुकाबला होने जा रहा है।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...