Create
Notifications

WWE में 'महाभारत के भीम' भारतीय Superstar की विनिंग स्ट्रीक जारी, चोकस्लैम देते हुए 32 साल के रेसलर को किया धराशाई

WWE NXT 2.0 में भारतीय सुपरस्टार की बहुत ही जबरदस्त जीत
WWE NXT 2.0 में भारतीय सुपरस्टार की बहुत ही जबरदस्त जीत
reaction-emoji
मयंक मेहता

Sanga: WWE में इस हफ्ते हुए NXT 2.0 के एपिसोड में भारतीय सुपरस्टार और महाभारत में भीम का किरदार निभा चुके सांगा (Sanga) उर्फ सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) का बहुत बड़ा मैच हुआ। उनका मुकाबला जियोन क्विन (Xyon Quinn) के खिलाफ हुआ और सांगा ने 32 साल के रेसलर को चोकस्लैम देते हुए धराशाई करते हुए अपनी विनिंग स्ट्रीक को जारी रखा।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही इस बात का ऐलान किया गया था कि NXT 2.0 के इस हफ्ते के एपिसोड में सांगा और जियोन क्विन का मुकाबला होगा। मुकाबले की शुरुआत में क्विन ने सांगा के ऊपर हेडबट्ट लगाया, लेकिन सांगा ने पलटवार करते हुए पंक किक लगाई और फिर बैक-बॉडी ड्रॉप लगाया। सांगा ने मैच में पकड़ बरकरार रखते हुए शोल्डर टैकल और क्लोजलाइन भी लगाई।

सांगा ने इस बीच स्लैम भी लगाया और जब वो एल्बो ड्रॉप लगाने गए तभी क्विन ने खुद को बचाया। उन्होंने स्लीपर होल्ड लगाया, लेकिन सांगा इससे बचने में कामयाब हुए। सांगा ने फिर जबरदस्त चोकस्लैम क्विन के ऊपर लगाया और 3 पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। यह कहना गलत नहीं होगा कि मैच में पूरी तरह से सांगा का ही दबदबा देखने को मिला।

WWE में भारतीय सुपरस्टार सांगा की विनिंग स्ट्रीक 5 मैचों की हो गई है

सांगा ने 10 मई को हुए NXT Level Up के एपिसोड में दांते चैन को शिकस्त दी थी और इसके बाद 24 मई को उन्होंने वेस ली को सिंगल्स मैचों में हराया। 3 जून को SmackDown के ऑन-एयर होने से पहले हुए मैच में सांगा ने एक बार फिर वेस ली को शिकस्त दी थी। इसके अलावा 25 जून को हुए NXT के लाइव इवेंट में उन्होंने ड्यूक हड्सन को हराया था।

इस समय भारतीय सुपरस्टार सांगा के पास मोमेंटम है और देखना होगा कि आगे चलकर कितने समय तक वो अपनी विनिंग स्ट्रीक कायम रखने में कामयाब होते हैं। फैंस सांगा को वीर महान और शैंकी की तरह मेन रोस्टर में देखना चाहेंगे। सांगा और वीर महान पहले एक टैग टीम के रूप में भी काम कर चुके हैं। साथ ही सांगा की बहुत बड़ी फिल्म भी इस साल रिलीज होने वाली है। वो ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन जैसे एक्टर्स भी हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...