Create
Notifications

WWE को हुआ बहुत बड़ा नुकसान, NXT की रेटिंग्स में दर्ज हुई बहुत ही भारी गिरावट 

NXT की रेटिंग को फिर हुआ नुकसान
NXT की रेटिंग को फिर हुआ नुकसान
reaction-emoji
Neeraj

WWE NXT 2.0 की रेटिंग को एक बार फिर से झटका लगा है। एक ताजा रिपोर्ट से साफ होता है कि कंपनी के डेवलेपमेंटल ब्रांड की रेटिंग एक बार फिर से गिरी है। 2021 के अंत में शो में काफी बड़े बदलाव किए गए थे। रिंग में परफॉर्म करने वाले सुपरस्टार्स से लेकर बैकस्टेज पर काम करने वाले लोगों तक तमाम रिलीज किए गए थे। ब्रांड का लुक, कलर और लोगो तक बदल दिया गया था।

ब्लैक एंड गोल्ड ऐरा में ब्रांड को काफी तेजी और काफी एकाग्रता से काम करने के लिए जाना जाता था, लेकिन अब इस शो ने प्रोफेशनल रेसलिंग को लेकर अधिक क्लासिक WWE एप्रोच अपना लिया है। शो के हालिया एपिसोड में एक टैग टीम मैच देखने को मिला। यह मैच NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन टॉक्सिक अट्रैक्शन ने जीता। NXT विमेंस ब्रेकआउट टूर्नामेंट की शुरुआत हुई और मेन इवेंट में नटालिया vs कोरा जेड के बीच हुआ।

शो के मेन रोस्टर पर मौजूद स्टार पावर भी इसकी मदद नहीं कर पा रहा है। Showbuzz Daily के मुताबिक शो को 533,000 लाइव व्यूअर्स मिले थे। पिछले हफ्ते के व्यूवर्स से तुलना करें तो इस हफ्ते 19.36 प्रतिशत की बड़ी गिरावट देखने को मिली है। पिछले हफ्ते व्यूअर्स की संख्या 661,000 थी। की 18-49 डेमोग्राफिक में भी शो को संघर्ष का सामना करना पड़ा है और इस बार 0.10 प्राप्त किया है। पिछले हफ्ते के 0.13 की अपेक्षा इस हफ्ते 24 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है।

WWE NXT last night on USA Network:533,000 viewersP18-49 rating: 0.10📊 patreon.com/wrestlenomics https://t.co/kbNtYcL7Ro

इस हफ्ते WWE NXT 2.0 में नजर नहीं आए थे ब्रॉन ब्रेकर

NXT में इस हफ्ते ब्रॉन ब्रेकर उपलब्ध नहीं थे और ब्रांड के चैंपियन की गैरमौजूदगी ने भी रेटिंग पर असर डाला है। ब्रेकर ने हाल ही में जो गेसी को हराते हुए अपनी NXT चैंपियनशिप को रिटेन किया था, लेकिन मैच समाप्त होने के बाद उन पर गेसी के साथियों ने हमला किया था।

गेसी ने रिंग में जाकर मंगलवार के शो में ब्रेकर को धमकी भी दी थी। भले ही ब्रेकर ने दोनों के बीच हुए पहले एनकाउंटर में जीत हासिल की है, लेकिन ऐसा लगता है कि जो गेसी के साथ उनकी फिउड आने वाले हफ्तों में भी जारी रहने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...