Create

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते नजर आए सभी Raw और SmackDown Superstars पर एक नजर, 3 सुपरस्टार्स को मिला चैंपियनशिप मैच 

WWE NXT में इस हफ्ते कई सुपरस्टार्स नजर आए
WWE NXT में इस हफ्ते कई सुपरस्टार्स नजर आए

WWE: WWE NXT 2.0 के इस हफ्ते के एपिसोड के जरिए अगले इवेंट Worlds Collide को जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया। बता दें, इस इवेंट को हाइप करने के लिए इस हफ्ते NXT के एपिसोड में कई Raw और SmackDown सुपरस्टार्स नजर आए थे और इस वजह से शो देखने का मजा दोगुना हो गया था।

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते नजर आए Raw और SmackDown के कई बड़े सुपरस्टार्स

WWE NXT 2.0 के इस हफ्ते के शो की शुरूआत में फिन बैलर ने ऑन-स्क्रीन नजर आकर सभी को चौंका दिया और वो NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर से बात करते हुए दिखाई दिए थे। इस दौरान बैलर ने ब्रेकर से NXT टाइटल के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें World's Collide इवेंट में अपना टाइटल रिटेन करने की जरूरत है। बता दें, चैम्पा भी शो के दौरान ब्रॉन ब्रेकर से बात करते हुए दिखाई दिए थे।

इसके अलावा शायना बैजलर और रिया रिप्ली ने भी शो में दस्तक दी। बता दें, शायना बैजलर ने इस शो में NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज का सामना किया था। इस दौरान SmackDown सुपरस्टार शायना बैजलर ने कहा कि अगर मैंडी रोज Worlds Collide इवेंट में अपना टाइटल रिटेन करने में कामयाब रहती हैं तो आने वाले समय में वो मैंडी का सामना करने का फैसला कर सकती हैं।

वहीं, Raw सुपरस्टार रिया रिप्ली ने NXT में ब्लेयर डेवनपोर्ट से मुलाकात की और रिया ने ब्लेयर को मोटिवेट करते हुए कहा कि उनके पास Worlds Collide इवेंट में दोनों विमेंस टाइटल को यूनिफाई करके विमेंस लैगेसी को आगे बढ़ाने का मौका है। इसके अलावा डूड्रॉप & निकी A.S.H भी शो में नजर आईं और उन्होंने मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियंस कटाना चांस & केडन कार्टर को Worlds Collide इवेंट में मैच के लिए चैलेंज कर दिया और अब इस मैच को ऑफिशियल कर दिया गया है।

बता दें, बुच वीडियो कॉल के जरिए शो से जुड़े थे और उन्होंने यूके चैंपियन टाइलर बेट से बात करते हुए उन्हें टाइटल मैच के लिए हाइप किया था। इसके अलावा आईसी चैंपियन गुंथर ने भी शो में टाइलर बेट से बात की और उन्होंने कहा कि यूरोपियन रेसलिंग का भविष्य टाइलर बेट पर टिका हुआ है।

वहीं, इस शो के अंत में SmackDown सुपरस्टार रिकोशे ने नजर आकर कार्मेलो हेज को Worlds Collide में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया और इस मैच को ऑफिशियल किया जा चुका है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment