Create
Notifications

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: दिग्गज की बेटी ने लड़ा पहला मैच, SmackDown Superstar ने मेन इवेंट में दर्ज की शानदार जीत 

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है और इस हफ्ते NXT 2.0 का मुख्य फोकस विमेंस डिवीजन पर था। इसके अलावा शो में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं थी। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरुआत में टॉक्सिक अट्रैक्शन vs वेंडी चू & रॉक्सेन पेरेज

- NXT 2.0 में वेंडी चू ने मैच शुरू होने से पहले ही टॉक्सिक अट्रैक्शन को फ्लाइंग क्रॉस बॉडी दे दिया। इसके बाद इन दोनों टीम्स के बीच मैच की शुरुआत हुई। इस मैच में मैंडी रोज का भी दखल देखने को मिला। वहीं, अंत में पेरेज ने टॉक्सिक अट्रैक्शन की डोलिन को कनैडियन डिस्ट्रॉयर देना चाहा लेकिन जेन ने उन्हें सुपरकिक दे दिया और डोलिन ने पेरेज को फोल्डिंग प्रेस के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: टॉक्सिक अट्रैक्शन ने वेंडी चू & रॉक्सेन पेरेज को हराया।

- मैच के बाद वेंडी चू ने टॉक्सिक अट्रैक्शन पर हमला कर दिया लेकिन जल्द ही मैंडी रोज ने उन्हें धराशाई कर दिया।

- बैकस्टेज द क्रीड ब्रदर्स पिछले हफ्ते उनके मैच में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के दखल से खुश नहीं थे और उन्होंने अगले हफ्ते रीमैच का ऐलान कर दिया। जल्द ही, रॉड्रिक ने डायमंड माइन के नए मेंबर डेमन कैम्प से परिचय कराया।

- जो गेसी ने प्रोमो देते हुए कहा कि NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर को उनके जर्नी के अगले चैप्टर को फेस करना होगा। इसके बाद जो गेसी ने ब्रॉन ब्रेकर को उनके जर्नी को जॉइन करने को कहा और कहा कि जो भी उनके रास्ते में आने की कोशिश करेगा, उसका बुरा हाल होगा।

- सैरी ने बैकस्टेज जापानी भाषा में वॉलर & टिफनी स्ट्रैटॉन के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम मैच की मांग कर दी। हालांकि, आंद्रे चेस उनकी बातों को समझ नहीं पाए और बोधि ने चेस को सैरी की बातों का मतलब बताया। इसके बाद चेस मिक्स्ड टैग टीम मैच में कम्पीट करने के लिए मान गए।

- आईवी नाइल ने परफॉर्मेंस सेंटर जिम में फिटनेस चैलेंज रखा और इस चीज़ की फुटेज दिखाई गई।

फैलन हेनले vs स्लोन जैकब्स (NXT विमेंस ब्रेकआउट टूर्नामेंट राउंड 1)

- ब्रिग्स & जेनसेन मैच के दौरान फैलन हेनले का सपोर्ट करने आए। इस वजह से जैकब्स का ध्यान भटका और फैलन ने इसका फायदा उठाकर उनपर अपना दबदबा बनाया। इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर हमला करते हुए दिखाई दिए। अंत में, स्लोन ने हेनले को उठा लिया लेकिन हेनले इससे बचकर निकल गईं और जैकब्स को शाइनिंग विजार्ड हिट करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: फैलन हेनले ने स्लोन जैकब्स को हराया।

.@FallonHenleyWWE is moving on in the Women's #NXTBreakout Tournament!#WWENXT https://t.co/uYFpI7PVIF

- सैंटोस एस्कोबार ने बैकस्टेज कहा कि उनके और टोनी के बिजनेस में दखल देने की वजह से एजे गैलांटे का बुरा हाल हुआ।

Stick your nose in #LegadoDelFantasma's business at your own risk.#WWENXT @EscobarWWE https://t.co/eZg1QlCVGU

- टोनी डी'एंजेलो और उनके लोगों ने पार्किंग लॉट में क्रूज डेल टोरो को किडनैप कर लिया और अपनी गाड़ी में डालकर वहां से लेकर चले गए।

अल्बा फायर vs अमारी मिलर

- अल्बा फायर का अमारी मिलर के खिलाफ मैच देखने को मिला और इस मैच में अल्बा को मिलर से काफी टक्कर मिल रही थी। हालांकि, अंत में अल्बा फायर ने अमारी मिलर को हेडबट & फायर बॉम्ब देने के बाद उन्हें स्वॉटन बॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: अल्बा फायर ने अमारी मिलर को हराया।

.@wwe_alba's rebirth has been ignited on #WWENXT! 🔥 https://t.co/IEsnNsBwCT

- कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स पार्किंग लॉट में थे और उनके बिल्डिंग के अंदर आने से पहले ही सोलो सिकोआ ने दरवाजा बंद कर दिया। कार्मेलो ने इसके बाद बिल्डिंग के अंदर जाने के लिए अलग रास्ता ढूढ़ने का निश्चय किया।

- सोलो सिकोआ ने प्रोमो देते हुए NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच के बारे में बात की। इसके बाद वर्तमान चैंपियन कैमरन ग्रिम्स ने वहां आकर कहा कि कार्मेलो हेज के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने के बाद वो उनका सामना करेंगे। जल्द ही, ट्रिक & कार्मेलो ने वहां आकर ग्रिम्स पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया। इसके बाद जब सोलो ने रिंग में आकर ट्रिक पर हमला किया तो वो कार्मेलो के साथ बैकस्टेज भाग गए।

- सैंटोस एस्कोबार ने टोनी डी'एंजेलो को फोन किया और वो दोनों अगले हफ्ते मिलकर समस्या को खत्म करने के लिए तैयार हो गए।

- जायोन क्विन बैकस्टेज थे और वेज ली ने उन्हें आकर रीमैच के लिए चैलेंज कर दिया।

आंद्रे चेस & सैरी vs ग्रेसन वॉलर & टिफनी स्ट्रैटॉन

- आंद्रे चेस & सैरी vs ग्रेसन वॉलर & टिफनी स्ट्रैटॉन के मिक्स्ड टैग टीम मैच के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली और इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी। अंत में, बोधि हेवर्ड ने टिफनी का ध्यान भटकाया और टिफनी ने उन्हें क्रॉसबॉडी दे दिया। इसके बाद जब टिफनी रिंग में वापस आईं तो सैरी ने उन्हें रोलअप करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: आंद्रे चेस & सैरी ने ग्रेसन वॉलर & टिफनी स्ट्रैटॉन को हराया।

- रॉबर्ट स्टोन और वॉन वैगनर जब बैकस्टेज इंटरव्यू दे रहे थे तो इकमैन जीरो ने वैगनर पर हमला कर दिया और इसकी वजह से ब्रॉल की शुरुआत हुई।

- मैंडी रोज & टॉक्सिक अट्रैक्शन ने बैकस्टेज इंडी हार्टवेल का मजाक उड़ाते हुए उन्हें लूजर कहा।

निकिता लायोंस vs एरियाना ग्रेस (NXT विमेंस टूर्नामेंट राउंड 1)

- WWE दिग्गज सैंटिनो मरैला की बेटी एरियाना ग्रेस ने निकिता लायोंस का सामना किया। इस मैच में एरियाना ने निकिता लायोंस को काफी टक्कर दी। हालांकि, अंत में निकिता लायोंस ने एरियाना को स्पिनिंग किक देने के बाद स्पिल्ट-लेग्ड स्पलैश देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: निकिता लायोंस ने एरियाना ग्रेस को हराया।

- अगले हफ्ते डायमंड माइन के खिलाफ होने जा रहे मैच से पहले वाइकिंग रेडर्स ने कहा कि उन्हें NXT में कोई नहीं हरा पाएगा।

WWE NXT के मेन इवेंट में नटालिया vs कोरा जेड

- WWE NXT के मेन इवेंट में नटालिया vs कोरा जेड का मैच देखने को मिला। इस मैच में नटालिया को कोरा जेड से काफी टक्कर मिल रही थी और अंत में, नटालिया ने कोरा जेड को शार्पशूटर मूव में जकड़ लिया। इसके बाद नटालिया ने नॉकआउट के जरिए यह मैच जीत लिया।

नतीजा: नटालिया ने कोरा जेड को हराया।

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...