Create
Notifications

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: भारतीय Superstar की हुई करारी हार, SmackDown लैजेंड ने फेमस स्टार पर किया खतरनाक हमला 

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड के दौरान नए टैग टीम चैंपियंस मिले। इसके अलावा एक बड़े स्टार ने इस हफ्ते NXT में दस्तक दी। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते के शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरुआत में कैमरन ग्रिम्स vs सोलो सिकोआ (नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच)

- NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कैमरन ग्रिम्स ने रोमन रेंस के कजिन सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड किया। इस मैच में ग्रिम्स को सिकोआ से काफी टक्कर मिल रही थी। अंत में, ट्रिक विलियम्स के मैच में दखल की वजह से सोलो सिकोआ का ध्यान भटक गया था और इसका फायदा उठाकर कैमरन ग्रिम्स, सोलो सिकोआ को केव इन देते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

नतीजा: कैमरन ग्रिम्स ने सोलो सिकोआ को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया।

- मैच के बाद कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स ने कैमरन ग्रिम्स पर हमला कर दिया। जल्द ही, सिकोआ ने कार्मेलो हेज पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई करने की कोशिश की लेकिन ट्रिक विलियम्स ने सिकोआ को रिंग पोस्ट पर धक्का देने के बाद हेज के साथ मिलकर ग्रिम्स का बुरा हाल कर दिया।

- बैकस्टेज डायमंड माइन के मैल्कॉल बेविंस ने प्रिटी डेडली टीम पर तंज कसते हुए उन्हें बेवकूफ कहा।

- ब्रॉन ब्रेकर ने जो गेसी को उनके साथ माइंड गेम खेलने की वजह से ललकारा और उन्हें इन-रिंग मैच के लिए चैलेंज कर दिया। ब्रॉन ने यह भी कहा कि उनके पिता बिल्कुल ठीक हैं और जो गेसी ने बिग स्क्रीन पर आते हुए कहा कि जब उन्होंने ब्रॉन के पिता को जाने दिया था तो स्टेनर (ब्रॉन के पिता) ने अपने हॉल ऑफ फेम रिंग को पीछे छोड़ दिया था।

- टॉक्सिक अट्रैक्शन का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया गया और NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज ने डकोटा काई के खिलाफ आसानी से अपना टाइटल रिटेन करने का दावा किया।

- वॉन वैगनर ने बैकस्टेज जैकेट टाइम पर बुरी तरह हमला कर दिया और उन्होंने कुशिडा को बड़े कंटेनर पर पावरबॉम्ब दे दिया था।

- NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर, जो गेसी के साथ मीटिंग के बाद गुस्से में एरीना छोड़ते हुए दिखाई दिए।

वॉन वैगनर vs इकमैन जीरो

- जैकेट टाइम के इकमैन जीरो चोटिल होने के बावजूद भी वॉन वैगनर के खिलाफ मैच लड़ने के लिए आए। इसके बाद मैच की शुरुआत हुई और इस मैच में वॉन वैगनर का दबदबा देखने को मिला लेकिन इकमैन जीरो भी वैगनर को टक्कर दे रहे थे। अंत में, रॉबर्ट स्टोन ने इकमैन जीरो का ध्यान भटका दिया और इसका फायदा उठाकर वॉन वैगनर, इकमैन जीरो को बिग बूट और एंगल स्लैम देने के बाद मैच जीतने में कामयाब रहे।

नतीजा: वॉन वैगनर ने इकमैन जीरो को हराया।

- मैच के बाद वॉन वैगनर ने इकमैन जीरो को उठाकर उन्हें क्राउड में फेंक दिया।

- निकिता लायोंस का बैकस्टेज इंटरव्यू हो रहा था लेकिन लैश लैजेंड ने वहां आकर निकिता लायोंस पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

मैंडी रोज vs डकोटा काई (WWE NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच)

- मैंडी रोज, डकोटा काई के खिलाफ अपना NXT विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड करती हुई नजर आईं और मैच के दौरान मैंडी रोज के टीम मेंबर्स यानि जिजी डोलिन & जेसी जेन भी मौजूद थे। जेसी & डोलिन, मैंडी की समय-समय पर मदद करने की कोशिश कर रहे थे और डकोटा काई अकेले ही इन सभी सुपरस्टार्स का सामना कर रही थीं। अंत में, जिजी & जेन ने डकोटा का ध्यान भटकाया और इसका फायदा मैंडी को हुआ। इसके बाद मैंडी रोज ने डकोटा काई को नी स्ट्राइक देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: मैंडी रोज ने डकोटा काई को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया।

- मैच के बाद वेंडी चू ने आकर सुपर सोकर्स की मदद से टॉक्सिक अट्रैक्शन को भिगा दिया था।

- जो गेसी ने ब्रॉन ब्रेकर पर तंज कसते हुए कहा कि ब्रॉन में NXT को लीड करने की क्षमता नहीं है। इसके बाद जो गेसी ने हॉल ऑफ फेम रिंग को जला दिया।

- बैकस्टेज टोनी डी'एंजेलो ने सैंटोस एस्कोबार को लिफाफा देने की कोशिश जिसमें शायद पैसे थे। हालांकि, सैंटोस एस्कोबार ने लिफाफा लेने से इनकार कर दिया।

- कोरा जेड ने कहा कि उनका अभी भी NXT विमेंस चैंपियनशिप हासिल करने का लक्ष्य है। जल्द ही, नटालिया ने कोरा जेड के सैगमेंट में दखल देने के बाद उन्हें शार्पशूटर मूव में जकड़ लिया। इस वजह से कोरा जेड टैप आउट करने के लिए मजबूर हो गई थीं और कोरा को नटालिया की पकड़ से आजाद करने के लिए ऑफिशियल्स को आगे आना पड़ा।

जायोन क्विन vs ड्रेको एंथोनी

- जायोन क्विन का ड्रेको एंथोनी के खिलाफ मैच देखने को मिला और इस मैच में जायोन क्विन का दबदबा देखने को मिला। इस मैच में ड्रेको, जायोन को ज्यादा टक्कर नहीं दे पाए और अंत में, जायोन क्विन ने ड्रेको एंथोनी को डेथ वैली ड्राइवर देने के बाद सीरीज ऑफ फोरआर्म्स देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जायोन क्विन ने ड्रेको एंथोनी को हराया।

- इंडी हार्टवेल और पर्सिया पिरोटा ने WWE NXT में बैकस्टेज डेक्स्टर लूमिस और ड्यूक हडसन को टीम बनाने के लिए मनाया।

WWE NXT टैग टीम चैंपियनशिप के लिए गौंटलेट मैच

- मैच की शुरुआत लिगाडो डेल फैंटासामा और क्रीड ब्रदर्स ने की। इस मैच में ज्यादातर क्रीड ब्रदर्स का कंट्रोल देखने को मिला और अंत में, क्रीड ब्रदर्स ने लिगाडो डेल फैंटासामा को हराते हुए उन्हें इस मैच से एलिमिनेट कर दिया।

- लिगाडो डेल फैंटासामा के एलिमिनेट होने के बाद मैच में जॉस ब्रिग्स & ब्रूक्स जेनसेन ने एंट्री। क्रीड ब्रदर्स ने एक बार फिर बेहतरीन टीम वर्क का नजारा पेश करते हुए जॉस ब्रिग्स & ब्रूक्स जेनसेन को हराते हुए उन्हें मैच से बाहर कर दिया।

- जॉस ब्रिग्स & जेनसेन के मैच से बाहर होने के बाद भारतीय सुपरस्टार सांगा & ग्रेसन वॉलर ने मैच में एंट्री की। इस मैच में सांगा ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करके क्रीड ब्रदर्स पर दबदबा बनाया। हालांकि, इस मैच के अंत में, क्रीड ब्रदर्स ने सांगा & ग्रेसन वॉलर को भी हराते हुए उन्हें एलिमिनेट कर दिया।

- अंत में, इस मैच में प्रिटी डेडली टीम की एंट्री हुई और इस टीम ने मैच में एंट्री करने के बाद क्रीड ब्रदर्स पर दबदबा बनाया। वहीं, अंत में, प्रिटी डेडली ने जूलियस क्रीड को एप्रन पर गिराने के बाद नेकब्रेकर / स्पाइनबस्टर कॉम्बो देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: प्रिटी डेडली गौंटलेट मैच जीतते हुए नए WWE NXT टैग टीम चैंपियंस बनें।

- इस तरह WWE NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...