Create
Notifications

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: भारतीय Superstar Sanga की विनिंग स्ट्रीक जारी, मेन इवेंट में टॉप चैंपियन को अपने साथी से मिला धोखा 

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
Subham Pal

NXT 2.0: WWE NXT 2.0 के इस हफ्ते के एपिसोड की अब समाप्ति हो चुकी है। NXT 2.0 के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरूआत एक फुटेज से हुई जिसमें रॉक्सेन पेरेज (Roxanne Perez) पर हमला होता हुआ दिखाया गया। इसके अलावा NXT में भारतीय सुपरस्टार सांगा (Sanga) एक्शन में नजर आए और इन सब चीज़ों के अलावा भी काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरूआत में अपोलो क्रूज vs जियोवानी विंसी

- मैच की शुरूआत होने के बाद जियोवानी विंसी ने अपोलो क्रूज पर दबदबा बनाया। जल्द ही, क्रूज की मैच में वापसी हुई और ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर दबदबा बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। अंत में, जायोन क्विन ने क्राउड के बीच से आकर क्रूज पर हमला कर दिया। इसका फायदा उठाकर जियोवानी विंसी ने अपोलो क्रूज को पावरबॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जियोवानी विंसी ने अपोलो क्रूज को हराया।

-कोरा जेड NXT में रॉक्सेन पेरेज पर हुए हमले से परेशान थीं और उन्होंने इस हमले का आरोप टॉक्सिक अट्रैक्शन पर लगाया।

- कैमरन ग्रिम्स NXT चैंपियनशिप मैच में मिली हार से काफी नाखुश थे। जल्द ही, जेडी मैकडोनग ने आकर उनका मजाक उड़ाया। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिला और जेडी मैकडोनग को पीछे हटना पड़ा।

- रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग की NXT में बैकस्टेज डेमन कैम्प के साथ बहस हो गई और रॉड्रिक ने अगले हफ्ते के लिए डेमन कैम्प को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- ग्रेसन वॉलर ने बैकस्टेज कहा कि वो कार्मेलो हेज के खिलाफ उनके मैच में दखल देने की वजह से वेज ली का बुरा हाल कर देंगे।

टैटम पैक्सले vs केडन कार्टर

- केडन कार्टर ने मैच की शुरुआत होते ही टैटम पैक्सले पर हमला कर दिया। जल्द ही, टैटम पैक्सले को सपोर्ट देने के लिए आईवी नाइल वहां आ गईं। आईवी नाइल के आने से पैक्सले की हिम्मत बढ़ी और उन्होंने केडन कार्टर पर अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल किया। अंत में, टैटम पैक्सले ने केडन कार्टर के मूव को रिवर्स करते हुए उन्हें रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: टैटम पैक्सले ने केडन कार्टर को हराया।

- जो गेसी ने बताया कि द डायड अगले हफ्ते सेरेमनी में अपना फेस रिविल करने वाले हैं।

- प्रिटी डेडली ने बार में काउबॉय के रूप में एंट्री की और उन्होंने अगले हफ्ते NXT के लिए ब्रिग्स & जेनसेन के खिलाफ मैच बुक किया।

What do you think, does #PrettyDeadly pull this look off?@EltonPrince_PD @KitWilson_PD #WWENXT https://t.co/fl1W5WJrsQ

भारतीय सुपरस्टार सांगा vs ड्यूक हडसन

- मैच की शुरुआत होने के तुरंत बाद ही ड्यूक हडसन ने भारतीय सुपरस्टार सांगा पर जबरदस्त हमला कर दिया। जल्द ही, सांगा ने उनपर हुए हमले से उबरते हुए ड्यूक हडसन पर अपना दबदबा बनाया। इसके बाद ड्यूक ने सांगा को थोड़ी टक्कर जरूर दी लेकिन अंत में सांगा ने ड्यूक हडसन को अपना ट्रेडमार्क चोकस्लैम देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: सांगा ने ड्यूक हडसन को हराया।

- टॉक्सिक अट्रैक्शन ने बैकस्टेज साफ कर दिया कि रॉक्सेन पेरेज पर हुए हमले के पीछे उनका हाथ नहीं है।

सोलो सिकोआ vs वॉन वैगनर

- सोलो सिकोआ ने एंट्रेंस रैंप पर ही वॉन वैगनर पर हमला कर दिया और इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच की शुरुआत हुई। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर दी और जल्द ही, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रिंग के बाहर ब्रॉल देखने को मिला। ये दोनों सुपरस्टार्स रेफरी के 10 काउंट करने के बावजूद भी रिंग में वापस नहीं आए।

नतीजा: मैच का अंत डबल काउंट आउट के जरिए हुआ।

- एक शॉर्ट सैगमेंट दिखाया गया जिसमें आंद्रे चेस और उनके दो स्टूडेंट्स यूके में ट्रिप एंजॉय करते हुए दिखाई दिए।

लैश लैजेंड vs इंडी हार्टवेल

- मैच की शुरुआत में लैश लैजेंड ने इंडी हार्टवेल को टर्नबकल पर फेंक दिया। जल्द ही, इंडी ने वापसी करते हुए लैश लैजेंड को शोल्डर ब्लॉक और साइड स्लैम दे दिया। इसके बाद लैजेंड ने हार्टवेल पर जबरदस्त हमला कर दिया था और जल्द ही एल्बा फायर का एंट्रेस म्यूजिक बजा। इससे लैश लैजेंड का ध्यान भटका और इंडी हार्टवेल ने उन्हें रोलअप करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: इंडी हार्टवेल ने लैश लैजेंड को हराया।

- मैच के बाद एल्बा फायर ने बेसबॉल बैट से लैश लैजेंड पर हमला कर दिया लेकिन लैश लैजेंड किसी तरह वहां से बचकर निकल गईं।

- सोलो सिकोआ और वॉन वैगनर बैकस्टेज अभी भी ब्रॉल कर रहे थे और रॉबर्ट स्टोन ने इसमें दखल देने का प्रयास किया लेकिन उन्हें डम्पस्टर में फेंक दिया गया।

स्टैक्स & टोनी डी'एंजेलो vs एडरिस एनोफ & मलिक ब्लेड

- एडरिस एनोफ ने शुरूआत में ड्रॉपकिक की मदद से मैच में अपना कंट्रोल बनाया और उन्होंने जल्द ही, मलिक ब्लेड को टैग दे दिया। इसके बाद टोनी डी'एंजेलो ने मैच में अपनी टीम की वापसी कराई और अंत में उन्होंने मलिक ब्लेड को स्पिनिंग नेकब्रेकर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: स्टैक्स & टोनी डी'एंजेलो ने एडरिस एनोफ & मलिक ब्लेड को हराया।

He's the Don of NXT for a reason!@TonyDangeloWWE #WWENXT https://t.co/aY7i1FB84n

- मैच के बाद टोनी डी'एंजेलो ने वाइल्ड & डेल टोरो को मलिक ब्लेड पर हमला करने का ऑर्डर दिया और वाइल्ड & डेल टोरो ने थोड़ी झिझक के बाद टोनी के ऑर्डर का पालन किया।

-निकिता लायोंस ने बैकस्टेज कहा कि उन्होंने रॉक्सेन पेरेज पर हमला नहीं किया लेकिन अगर उन्हें मौका मिले तो वो मेन इवेंट में रॉक्सेन पेरेज की जगह लेना पसंद करेंगी।

If @roxanne_wwe can't go, @nikkita_wwe is more than ready to take on @WWE_MandyRose for the #WWENXT Women's Championship tonight! https://t.co/HxxyIJhnBU

- मास्क्ड सुपरस्टार एक्सियोम का टीजर देखने को मिला जिनका डेब्यू अगले हफ्ते होने वाला है।

WWE NXT 2.0 के मेन इवेंट में मैंडी रोज vs रॉक्सेन पेरेज

- WWE NXT 2.0 के मेन इवेंट में मैंडी रोज अपना विमेंस टाइटल डिफेंड करने को तैयार थीं लेकिन कोई चैलेंजर नहीं आया। इसके बाद कोरा जेड ने वहां आकर कहा कि मैच में वो रॉक्सेन पेरेज की जगह लेंगी लेकिन जल्द ही पेरेज वहां नजर आईं। पेरेज ने बुरी तरह चोटिल होने के बाद भी मैंडी रोज के साथ मैच की शुरुआत की। चोटिल होने के बाद भी रॉक्सेन पेरेज ने मैंडी को काफी टक्कर दी। हालांकि, इसके बाद कोरा जेड ने अपनी ही साथी पेरेज पर हमला करके सभी को हैरान कर दिया और इसका फायदा उठाकर मैंडी रोज ने पेरेज को नी स्ट्राइक देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: मैंडी रोज ने रॉक्सेन पेरेज को हराया।

- मैच के बाद रॉक्सेन पेरेज पर कोरा जेड ने स्केटबोर्ड से जबरदस्त हमला कर दिया और इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...