Create

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई बने नए चैंपियन, भारतीय Superstar Sanga की नए दुश्मनी की हुई शुरूआत 

NXT नॉर्थ अमेरिकन सोलो सिकोआ & सांगा
NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन सोलो सिकोआ & सांगा
Subham Pal

NXT 2.0: WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैचों सहित काफी कुछ देखने को मिला। इसके अलावा शो में रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) नए चैंपियन बने। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरूआत में प्रिटी डेडली vs क्रीड ब्रदर्स (स्टील केज मैच)

- WWE NXT 2.0 की शुरूआत में प्रिटी डेडली ने क्रीड ब्रदर्स के खिलाफ मैच में अपने NXT टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किए। इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर दी। इसके बाद डेमन कैम्प मैच में दखल देते हुए बाहर से केज पर चढ़ गए और उन्होंने जूलियस क्रीड को केज वॉल में हथकड़ी लगा दी। इसका फायदा प्रिटी डेडली को हुआ और उन्होंने ब्रूट्स क्रीड को अपना फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: प्रिटी डेडली ने क्रीड ब्रदर्स को हराया।

- वेज ली ने शो में कार्मेलो हेज के खिलाफ मैच लड़ने का वोट जीत लिया और जो गेसी ने कहा कि उन्हें कुछ काम है।

The WWE Universe has spoken! @WesLee_WWE will challenge @Carmelo_WWE TONIGHT on #WWENXT! https://t.co/fLN0uTadlQ

फैलन हेनले vs लैश लैजेंड

- फैलन हेनले ने मैच की शुरूआत में लैश लैजेंड के खिलाफ अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल करके उनपर दबदबा बनाया। इसके बाद लैश लैजेंड ने हेनले को रिंग पोस्ट पर धक्का देने के बाद मैच में वापसी करने की कोशिश की। हालांकि, फैलन हेनले ने लैश लैजेंड के पम्प किक को काउंटर करने के बाद उन्हें रनिंग नी स्ट्राइक देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: फैलन हेनले ने लैश लैजेंड को हराया।

- बैकस्टेज वॉन वैगनर की भारतीय सुपरस्टार सांगा से लगभग फाइट हो गई थी। इसके बाद ब्रिग्स, जेनसेन और फैलन हेनले टॉक्सिक अट्रैक्शन के पास जाते हुए दिखाई दिए।

- टॉक्सिक अट्रैक्शन (मैंडी रोज, जिजी डोलिन & जेसी जेन) प्रोमो देने के लिए रिंग में मौजूद थीं। हालांकि, अल्बा फायर ने वहां आकर रिंग में मौजूद तीनों सुपरस्टार्स पर बेसबॉल बैट से हमला करते हुए उन्हें रिंग से भागने पर मजबूर कर दिया।

- कोरा जेड ने प्रोमो देते हुए NXT पर अपना कंट्रोल हासिल करने का दावा किया।

क्विंसी एलिएट vs लोकल टैलेंट

- न्यूकमर क्विंसी एलिएट का लोकल टैलेंट के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में क्विंसी ने लोकल टैलेंट को योकोजुना बॉम्ब देने के बाद पिन करते हुए जीत हासिल की।

नतीजा: क्विंसी एलिएट ने लोकल टैलेंट को हराया।

beautiful // dangerous // unbothered #WWENXT #SUPERDIVA @Quincy__WWE https://t.co/W0g04ybjIa

- लॉकर रूम में कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स ने वेज ली पर हमला कर दिया।

कैमरन ग्रिम्स & जो गेसी vs टोनी डी'एंजेलो फैमिली

- कैमरन ग्रिम्स ने अकेले एंट्री की लेकिन जल्द ही जो गेसी & द डायड ने आकर उन्हें जॉइन किया। इसके बाद मैच की शुरूआत हुई लेकिन ग्रिम्स ने गेसी को टैग देने से इनकार कर दिया। जल्द ही, गेसी ने ग्रिम्स को टैग देने पर मजबूर कर दिया। अंत में, कैमरन ग्रिम्स ने डी'एंजेलो फैमिली के स्टैक्स को केव इन दे दिया। इसके बाद जो गेसी आए और उन्होंने हैंडस्टैंड क्लोथ्सलाइन का इस्तेमाल करके अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: कैमरन ग्रिम्स & जो गेसी ने टोनी डी'एंजेलो फैमिली को हराया।

.@JoeGacy is cleaning house... whether @CGrimesWWE likes it or not.#WWENXT https://t.co/3xBfBs4j2O

- मैच के बाद कैमरन ग्रिम्स ने दखल देने के लिए जो गेसी पर गुस्सा किया। इसके बाद द डायड ने कैमरन ग्रिम्स पर हमला कर दिया। अंत में, जो गेसी ने ग्रिम्स को अपना फिनिशर दे दिया और वहां से चले गए।

- ब्रॉन ब्रेकर ने NXT 2.0 में टॉप चैंपियन के रूप में बिताए समय का रिव्यू किया। बैकस्टेज टाइलर बेट ने ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ रीमैच की इच्छा जाहिर की।

Tyler Bate has his eyes on a rematch with @bronbreakkerwwe... and unfinished business with @jd_mcdonagh.#WWENXT https://t.co/zsKiclf7QR

एरियाना ग्रेस & कियाना जेम्स vs निकिता लायंस & जोई स्टार्क

- एरियाना ग्रेस & कियाना जेम्स की टीम का निकिता लायंस & जोई स्टार्क के खिलाफ मैच देखने को मिला। ये दोनों ही टीम्स यह मैच जीतने की भरपूर कोशिश करती हुई दिखाई दीं। इस मैच के अंत में जोई स्टार्क ने एरियाना ग्रेस को अपना फिनिशर दे दिया और जल्द ही जोई ने निकिता लायंस को टैग दे दिया। इसके बाद निकिता लांयस ने ग्रेस को स्पिल्ट्स देने के बाद उन्हें पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: जोई स्टार्क & निकिता लायंस ने एरियाना ग्रेस & कियाना जेम्स को हराया।

- पार्किंग लॉट में द डायड और मलिक ब्लेड & एडरिस एनोफ के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला।

जेवियर बर्नल vs हैंक वॉकर

- सिक्योरिटी गार्ड हैंक वॉकर ने जब अपने पहले मैच के लिए एंट्री की तो क्राउड ने उन्हें काफी चीयर किया। इस मैच में ज्यादातर वक्त हैंक वॉकर ने जेवियर बर्नल पर अपना दबदबा बनाए रखा। वहीं, अंत में हैंक वॉकर ने जेवियर को कॉर्नर में कुछ स्पलैश देने के बाद मैच जीत लिया।

नतीजा: हैंक वॉकर ने जेवियर बर्नल को हराया।

NXT Security Guard @HankWalker_WWE picks up a SHOCKING win on #WWENXT! 👏 https://t.co/GlHfax2pa9

कार्मेलो हेय्स रिंग में ट्रिक विलियम्स के साथ मौजूद थे। हेय्स ने कहा कि वेज ली और ब्रांड में मौजूद किसी भी सुपरस्टार के पास उन्हें हराने की क्षमता मौजूद नहीं है। जल्द ही, रोमन रेंस के भाई सोलो सिकोआ ने आकर कार्मेलो & विलियम्स पर हमला कर दिया। इसके बाद मैच की शुरूआत हुई।

Wait a minute!!!! Is @WWESoloSikoa going to challenge @Carmelo_WWE for the NXT North American Title?!?! #WWENXT https://t.co/CX4GMaHSFZ

WWE NXT 2.0 के मेन इवेंट में कार्मेलो हेय्स vs सोलो सिकोआ (नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच)

- WWE NXT 2.0 के मेन इवेंट में कार्मेलो हेय्स और सोलो सिकोआ के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। ट्रिक विलियम्स इस मैच में दखल देकर हेय्स की मदद करते हुए दिखाई दिए। यही नहीं, ट्रिक ने मैच के दौरान सोलो सिकोआ के चोटिल घुटने को टारगेट किया और इसके बाद हेय्स ने भी सिकोआ के चोटिल घुटने को चोट पहुंचाने का फैसला किया। अंत में, सोलो सिकोआ ने ट्रिक विलियम्स को एप्रन से धक्का दे दिया। इसके बाद उन्होंने कार्मेलो हेय्स को यूरेनेज देने के बाद फ्लाइंग स्पैलश देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: सोलो सिकोआ ने कार्मेलो हेय्स को हराकर NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...