Create

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: भारतीय Superstar Sanga को मिला अगला बड़ा दुश्मन, मेन इवेंट में टॉप चैंपियंस की हुई करारी हार 

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE NXT 2.0 का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT 2.0 के इस एपिसोड में दो चैंपियनशिप मैच सहित कई बेहतरीन मुकाबले देखने को मिले थे। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरुआत में क्रीड ब्रदर्स vs एडरिस एनोफ & मलिक ब्लेड (टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

- क्रीड ब्रदर्स ने एडरिस एनोफ & मलिक ब्लेड के खिलाफ मैच में अपना NXT टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया। इस मैच में वर्तमान चैंपियंस को मलिक ब्लेड & एडरिस एनोफ से काफी टक्कर मिली। हालांकि, मैच के अंत में क्रीड ब्रदर्स के ब्रूटस ने मलिक ब्लेड को स्लाइडिंग क्लोजलाइन देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: क्रीड ब्रदर्स ने एडरिस एनोफ & मलिक ब्लेड को हराकर अपना NXT टैग टीम टाइटल्स रिटेन किया।

- इंडी हार्टवेल बैकस्टेज कोरा जेड और रॉक्सेन पेरेज के साथ मौजूद थीं और इंडी को लग रहा था कि वो इस ग्रुप का हिस्सा बनने लायक नहीं हैं। हालांकि, जेड & पेरेज ने इंडी की गलतफहमी दूर करते हुए उन तीनों के टॉक्सिक अट्रैक्शन के साथ दुश्मनी की याद दिलाई।

- अपोलो क्रूज रेस्टोरेन्ट में प्रोमो देते हुए अपने करियर और NXT में वापसी के बारे में बात कर रहे थे। इसी दौरान एक आदमी वेट्रेस पर चिल्लाता हुआ दिखाई दिया और क्रूज ने उसे धराशाई कर दिया।

फैलन हेनले vs टिफनी स्ट्रैटॉन

- फैलन हेनले ने शुरूआत में ही टिफनी स्ट्रैटॉन पर जबरदस्त हमला कर दिया। हालांकि, जल्द ही, टिफनी ने मैच में वापसी की और उन्होंने हेनले को अपने सबमिशन में जकड़ लिया। इसके बाद भी टिफनी ने मैच में अपना दबदबा बनाए रखा। अंत में वेंडी चू ने आकर टिफनी के चेहरे पर स्प्रे कर दिया और इसका फायदा उठाकर हेनले ने टिफनी स्ट्रैटॉन को रोलअप करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: फैलन हेनले ने टिफनी स्ट्रैटॉन को हराया।

- कैमरन ग्रिम्स बैकस्टेज NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप हारने को लेकर अभी भी उदास थे।

- NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर और ड्यूक हडसन ने अपने पिछले मैच के बारे में बात की। इसी दौरान ब्रॉन ब्रेकर ने ड्यूक हडसन को NXT चैंपियनशिप मैच ऑफर कर दिया।

.@bronbreakkerwwe wants to put the #NXTTitle on the line against @sixftfiiiiive... TONIGHT?!#WWENXT https://t.co/712jGBJ55A

जायोन क्विन vs वेज ली

- जायोन क्विन ने मैच की शुरुआत होने के बाद ताकत का इस्तेमाल करके वेज ली पर अपना दबदबा बनाया। ऐसा लग रहा था कि जायोन इस मैच में वेज ली को आसानी से हरा देंगे। हालांकि, अंत में वेज ली ने जायोन क्विन को टॉप से टॉरनेडो सेंटन मूव देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: वेज ली ने जायोन क्विन को हराया।

द डायड vs डान्टे चेन & जेवियर बर्नल

- जो गेसी के साथियों द डायड ने टैग टीम मैच में डान्टे चेन & जेवियर बर्नल का सामना किया। इस मैच में डायड ने टीम के रूप में काफी अच्छा काम किया और डान्टे चेन & जेवियर बर्नल उन्हें ज्यादा टक्कर नहीं दे पाए। अंत में, द डायड ने जेवियर बर्नल को कॉम्बिनेशन डीडीटी फिनिशर देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: द डायड ने डान्टे चेन & जेवियर बर्नल को हराया।

.@JoeGacy and The Dyad have big plans for #WWENXT. https://t.co/N2pAoYMEEP

- भारतीय सुपरस्टार सांगा का NXT में बैकस्टेज जायोन क्विन से सामना हुआ और सांगा ने फैसला किया कि जायोन क्विन उनके अगले प्रतिद्वंदी हैं।

- निकिता लायोंस ने प्रोमो देते हुए कहा कि इंजरी की वजह से वो ब्रेकआउट टूर्नामेंट के लिए वापसी नहीं कर पाई। निकिता ने कहा कि वो जल्द ही वापसी करने के लिए ट्रेनिंग कर रही हैं।

- टोनी डी'एंजेलो का सैगमेंट देखने को मिला और वो अपने साथियों और लिगाडो डेल फैंटासामा के साथ रिंग में नजर आए। इस दौरान टोनी डी'एंजेलो ने नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने को लेकर बात की। हालांकि, वर्तमान चैंपियन कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स ने आकर इस चीज़ के लिए मना कर दिया लेकिन अगले हफ्ते हेज vs टोनी का मैच देखने को मिलने वाला है। इस हफ्ते NXT में टोनी के साथियों ने कार्मलो हेज & ट्रिक विलियम्स के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की और हेज & विलियम्स भी इस मैच के लिए तैयार हो गए।

ब्रॉन ब्रेकर vs ड्यूक हडसन (WWE NXT चैंपियनशिप मैच)

- ड्यूक हडसन ने मैच शुरू होने के पहले ही ब्रॉन ब्रेकर पर हमला करके अपना दबदबा बनाना चाहा। हालांकि, जल्द ही ब्रॉन ब्रेकर ने मैच में वापसी की और उन्होंने ड्यूक हडसन को स्पीयर दे दिया। इसके बाद ब्रेकर ने हडसन को पावरस्लैम मूव देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ब्रॉन ब्रेकर ने ड्यूक हडसन को हराकर अपना NXT टाइटल रिटेन किया।

Statement made.@bronbreakkerwwe makes short work of @sixftfiiiiive on #WWENXT. https://t.co/jvl0yBHDDA

- मैच के बाद कैमरन ग्रिम्स ने आकर NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर पर तंज कसा और जल्द ही ग्रिम्स ने ब्रेकर को NXT चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया। ब्रॉन ब्रेकर भी कैमरन ग्रिम्स के खिलाफ अपना NXT टाइटल डिफेंड करने के लिए तैयार हो गए।

- द क्रीड ब्रदर्स और आईवी नाइल ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को टैग टीम मैच को स्वीकार करने के लिए मना लिया जो कि NXT टैग टीम चैंपियंस द क्रीड ब्रदर्स ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के पीठ पीछे बुक किया था।

जियोवानी विंसी vs गुरू राज

- जियोवानी विंसी का डेब्यू देखने को मिला और पहले मैच में उन्होंने भारतीय सुपरस्टार गुरू राज का सामना किया। इस मैच में विंसी ने गुरू राज के खिलाफ अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल किया। वहीं, विंसी पर गुरू राज के स्ट्राइक्स का कुछ खास असर नहीं हुआ। अंत में, जियोवानी विंसी ने गुरू को बिग बूट देने के बाद बिग पावरबॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जियोवानी विंसी ने गुरू राज को हराया।

- बैकस्टेज सोलो सिकोआ ने अगले हफ्ते NXT में ग्रेसन वॉलर को मैच के लिए चैलेंज कर दिया। कैमरन ग्रिम्स ने लॉकर रूम में एडरिस एनोफ & मलिक ब्लेड को कुछ प्रोफेशनल सलाह दी।

कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स vs स्टैक्स & टू डाइम्स

- कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स का टैग टीम मैच में स्टैक्स & टू डाइम्स से सामना हुआ। इस मैच में इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी। अंत में लिगाडो डेल फैंटासामा के डेल टोरो ने मैच में दखल देना चाहा लेकिन टू डाइम्स ने उन्हें गलती से धराशाई कर दिया। अंत में ट्रिक ने डेल टोरो को रिंग के बाहर किया और हेज ने अपने प्रतिद्वंदी को स्पलैश देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स ने स्टैक्स & टू डाइम्स को हराया।

WWE NXT 2.0 के मेन इवेंट में टॉक्सिक अट्रैक्शन vs कोरा जेड, इंडी हार्टवेल & रॉक्सेन पेरेज

- WWE NXT में टॉक्सिक अट्रैक्शन (NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज & विमेंस टैग टीम चैंपियंस जिजी डोलिन & जेसी जेन) vs कोरा जेड, इंडी हार्टवेल और रॉक्सेन पेरेज का टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में शामिल सभी सुपरस्टार्स से बेहतरीन एक्शन देखने को मिला और मैच के दौरान दोनों टीम्स के बीच ब्रॉल होते हुए भी देखने को मिला था। अंत में, कोरा जेड ने टॉक्सिक अट्रैक्शन के जिजी डोलिन को सेंटन दिया और रॉक्सेन पेरेज ने जिजी को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: कोरा जेड, रॉक्सेन पेरेज & इंडी हार्टवेल ने टॉक्सिक अट्रैक्शन को हराया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...