Create
Notifications

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई ने अपने दुश्मन के साथ मिलकर लड़ा मैच, मेन इवेंट में हुए मैच में मचा बवाल 

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT 2.0 के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और साथ ही, अगले इवेंट के लिए एक बड़ा टाइटल मैच बुक किया गया। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरुआत में कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स vs सोलो सिकोआ & कैमरन ग्रिम्स

- सोलो सिकोआ अपने वर्तमान दुश्मन कैमरन ग्रिम्स के साथ मिलकर कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स का सामना करते हुए दिखाई दिए। मैच की शुरूआत होते ही सोलो & कैमरन ने अपने प्रतिद्वंदियों पर जबरदस्त हमला कर दिया। इस मैच में सोलो सिकोआ & कैमरन ग्रिम्स को अपने प्रतिद्वंदियों से थोड़ी टक्कर जरूर मिली। हालांकि, अंत में सोलो सिकोआ ने कार्मेलो हेज को फ्रॉग स्पैलश देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: सोलो सिकोआ & कैमरन ग्रिम्स ने कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स को हराया।

लैश लैजेंड vs टैटम पैक्सले (NXT विमेंस ब्रेकआउट टूर्नामेंट राउंड 1)

- लैश लैजेंड और टैटम पैक्सले के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान टैटम ने कुछ मौकों पर लैश लैजेंड पर दबदबा बनाया और वो लैजेंड के सबमिशन मूव को भी काउंटर करने में भी कामयाब रही थीं। हालांकि, अंत में लैश लैजेंड ने टैटम पैक्सले को पम्प किक देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: लैश लैजेंड ने टैटम पैक्सले को हराया।

- टोनी डी'एंजेलो बैकस्टेज अपने साथियों के साथ मौजूद थे और उन्होंने कहा कि वो बिना किसी मदद के सैंटोस एस्कोबार का बुरा हाल कर देंगे।

- ड्यूक हडसन का इंटरव्यू हो रहा था लेकिन NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने उनके इंटरव्यू में दखल देते हुए एरीना में एंट्री की।

The NXT Champion goes where he wants, when he wants.#WWENXT @bronbreakkerwwe @sixftfiiiiive https://t.co/uxmYo0CTtt

- ब्रॉन ब्रेकर ने प्रोमो देते हुए जो गेसी पर निशाना साधा। जल्द ही, जो गेसी बालकनी में नजर आए और उनके साथ दो हूडी पहने शख्स खड़े थे। जल्द ही, जो गेसी ने NXT In Your House के लिए ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ अपना मैच बुक किया और इस मैच में बड़ी शर्त जोड़ते हुए जो गेसी ने कहा कि अगर ब्रॉन इस मैच में डिसक्वालीफाई हो जाते हैं तो उन्हें अपना NXT टाइटल हारना पड़ेगा। इसके बाद NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया।

"At NXT In Your House, if you get disqualified, you'll lose the NXT Championship."#WWENXT @JoeGacy @bronbreakkerwwe https://t.co/lj1cjxyyD6

- इंडी हार्टवेल ने बैकस्टेज प्रोमो देते हुए NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

-बैकस्टेज वेज्ली और नाथन फ्रेजर ने मैच सेटअप किया।

क्रीड ब्रदर्स vs वाइकिंग रेडर्स

- क्रीड ब्रदर्स और वाइकिंग रेडर्स का टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी। इसके बाद मैच में मौजूद सभी सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर हमला करने लगे और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग मदद करने के लिए आ गए। हालांकि, क्रीड ब्रदर्स के ब्रूटस ने रॉड्रिक को रिंग के बाहर फेंक दिया और इसके बाद वाइकिंग रेडर्स ने ब्रूटस पर अपना फिनिशर लगाते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: वाइकिंग रेडर्स ने क्रीड ब्रदर्स को हराया।

- सैंटोस एस्कोबार ने बैकस्टेज बताया कि वो भी शो में टोनी डी'एंजेलो का अकेले सामना करना चाहते हैं। उन्होंने लिगाडो डेल फैंटासामा को लेकर अपने सीक्रेट प्लान के बारे में भी संकेत दिए।

- ब्रॉन ब्रेकर और ड्यूक हडसन ने अगले हफ्ते NXT के लिए एक-दूसरे के खिलाफ मैच सेटअप किया।

आंद्रे चेस vs ग्रेसन वॉलर

- मैच की शुरुआत होने के बाद ग्रेसन वॉलर ने आंद्रे चेस पर दबदबा बनाया। हालांकि, जल्द ही, आंद्रे चेस की मैच में वापसी होते हुए देखने को मिली। अंत में, ग्रेसन वॉलर ने आंद्रे चेस को रॉलिंग कटर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ग्रेसन वॉलर ने आंद्रे चेस को हराया।

- बैकस्टेज रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और द क्रीड ब्रदर्स के बीच झगड़ा हो रहा था। जल्द ही, प्रिटी डेडली वहां नजर आए और मैच सेटअप किया गया।

रॉक्सेन पेरेज vs कियाना जेम्स (NXT विमेंस ब्रेकआउट टूर्नामेंट राउंड 1)

- रॉक्सेन पेरेज का कियाना जेम्स के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे के खिलाफ अपने मूव्स का काफी इस्तेमाल किया। अंत में, कियाना जेम्स ने पेरेज पर हमला कर दिया लेकिन पेरेज ने जल्द ही इसे काउंटर करते हुए कियाना जेम्स को कनैडियन डिस्ट्रॉयर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: रॉक्सेन पेरेज ने कियाना जेम्स को हराया।

Just like that!@roxanne_wwe is moving on in the Women's #NXTBreakout Tournament! #WWENXT https://t.co/ogcWF6Oltz

- एडरिस एनोफ और मलिक ब्लेड बैकस्टेज सैंटोस एस्कोबार और टोनी डी'एंजेलो की तरह व्यवहार कर रहे थे। इसके बाद टोनी डी'एंजेलो के साथियों ने आकर उन्हें अगले हफ्ते मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

वेज्ली vs नाथन फ्रेजर

- वेज्ली और नाथन फ्रेजर के बीच मैच देखने को मिला और इस मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स पर एक-दूसरे पर दबदबा बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। जल्द ही, वॉन वैगनर ने मैच में दखल देते हुए नाथन फ्रेजर पर हमला कर दिया और इस वजह से मैच का नतीजा नहीं आ पाया। इसके बाद वॉन वैगनर ने वेज्ली पर भी खतरनाक हमला कर दिया।

नतीजा: वेज्ली vs नाथन फ्रेजर मैच बेनतीजा रहा।

- वेज्ली और भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा का बैकस्टेज आमना-सामना हुआ और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूचर मैच सेट किया गया।

WWE NXT के मेन इवेंट में टोनी डी'एंजेलो vs सैंटोस एस्कोबार

- टोनी डी'एंजेलो और सैंटोस एस्कोबार के बीच NXT के मेन इवेंट में मैच देखने को मिला। इस मैच में एक्शन की कोई कमी नहीं थी और ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर अपने मूव्स का जमकर इस्तेमाल करते हुए दिखाई दिए थे। इसके बाद टोनी डी'एंजेलो अपना क्रोबार ढूढ़ने लगे लेकिन उनकी क्रोबार लिगाडो डेल फैंटासामा ने चुरा ली थी। जल्द ही, टोनी के साथी वहां नजर आए और दोनों टीम्स के बीच ब्रॉल देखने को मिला। इसके बाद सैंटोस एस्कोबार ने टोनी डी'एंजेलो पर ब्रास नकल से हमला करने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

नतीजा: सैंटोस एस्कोबार ने टोनी डी'एंजेलो को हराया।

- जो गेसी ने NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर के साथ अपने मैच के बारे में बात की और वो जोर-जोर से हंसते हुए दिखाई दिए। इसके साथ ही NXT के एक और एपिसोड का अंत हो गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...