WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: फेमस Superstar ने वापसी करते हुए जीता बैटल रॉयल मैच, शो में हुआ बड़ा इन-रिंग डेब्यू 

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT: WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते NXT 2.0 में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और साथ ही, एक बड़ी चैंपियनशिप भी डिफेंड की गई। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरूआत में कैमरन ग्रिम्स vs जेडी मैकडोनग

- NXT 2.0 में कैमरन ग्रिम्स vs जेडी मैकडोनग का मैच देखने को मिला और जो गेसी बालकनी से इस मैच पर नजर बनाए हुए थे। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। जेडी मैकडोनग ने इसके बाद कैमरन ग्रिम्स को एप्रन से गिरा दिया और ग्रिम्स का पैर रोप्स में फंस गया। इसका फायदा उठाकर जेडी ने उन्हें कई किक्स देने के बाद रिंग में बैक सुपलेक्स के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जेडी मैकडोनग ने कैमरन ग्रिम्स को हराया।

- कोरा जेड ने प्रोमो देते हुए अपनी पूर्व साथी रॉक्सेन पेरेज पर जमकर निशाना साधा। जेड ने खुद को NXT विमेंस डिवीजन का फेस बताते हुए कहा कि वो अपने बेस्ट फ्रेंड को भी स्पॉटलाइट नहीं लेने देंगी। कोरा जेड ने पिछले हफ्ते पार्किंग लॉट में पेरेज पर हमला करने की बात भी मानी। इसके बाद कोरा ने कहा कि कोई भी उन्हें NXT विमेंस टाइटल जीतने से नहीं रोक पाएगा और उन्होंने विमेंस टैग टीम टाइटल को कूड़े में फेंक दिया।

- जायोन क्विन ने बैकस्टेज अपोलो क्रूज के साथ अपने मैच को लेकर बात की।

रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग vs डेमन कैम्प

- डेमन कैम्प ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग का सामना करते हुए मैच में उन्हें काफी टक्कर दी थी। जल्द ही, टोनी डी'एंजेलो & फैमिली बिग स्क्रीन पर नजर आए जहां वो क्रीड ब्रदर्स पर हमला करते हुए दिखाई दिए। इसके बाद डेमन कैम्प अपने साथियों को बचाने के लिए रिंग से बाहर जा रहे थे लेकिन रॉड्रिक ने उन्हें जाने से रोककर नी स्ट्राइक देते हुए मैच जीत लिया।

- रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग बैकस्टेज डायमंड माइन के साथ मौजूद थे और उन्होंने टोनी डी'एंजेलो & फैमिली से बदला लेने का प्रण लिया।

जॉस ब्रिग्स & ब्रूक्स जेनसेन vs प्रिटी डेडली (NXT UK टैग टीम टाइटल्स मैच)

- जेनसेन & प्रिंस ने इस मैच की शुरूआत की और जल्द ही, मैच में शामिल सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। इसके बाद मैच में शामिल एक चैलेंजर रिंग से फेंके जाने के बाद रिंगसाइड पर खड़ी फैलन हेनले से टकरा गया। अंत में, फैलन हेनले ने ब्रूक्स जेनसेन पर हमला रोका और जॉस ब्रिग्स & ब्रूक्स ने रिंग में हाई-लो मूव देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जॉस ब्रिग्स & ब्रूक्स जेनसेन ने अपना NXT UK टैग टीम टाइटल्स रिटेन किया।

- जो गेसी ने द डायड्स का फेस रिविल किया और वो कोई और नहीं बल्कि द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस थे। हालांकि, अब उन्हें जैगर रीड और रिप फोलर नाम से जाना जाएगा।

- NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर शो में जेडी मैकडोनग को ढूढ़ते हुए दिखाई दिए। ब्रॉन ब्रेकर इसके बाद रिंग की तरफ बढ़े और उन्होंने कहा कि जेडी मैकडोनग को उनपर हमला करने की कीमत चुकानी होगी। जल्द ही, जेडी मैकडोनग ने बिग स्क्रीन पर नजर आते हुए ब्रॉन ब्रेकर को धमकी दी और ब्रॉन ने भी उनका बुरा हाल करने की बात कही।

- एक फुटेज दिखाई गई जिसमें सोलो सिकोआ शो देखने के लिए SmackDown में जा रहे हैं लेकिन वॉन वैगनर ने उनपर हमला कर दिया।

एक्सियोम vs डान्टे चेन

- एक्सियोम ने डान्टे चेन के खिलाफ मैच में अपना NXT डेब्यू किया। एक्सियोम ने मैच शुरू होने के बाद डान्टे चेन के अधिकतर मूव्स को काउंटर कर दिया और इसके बाद उन्होंने चेन को फ्लाइंग डीडीटी दे दिया। जल्द ही एक्सियोम ने डान्टे चेन को फ्लाइंग क्रॉसबॉडी और नी स्ट्राइक फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: एक्सियोम ने डान्टे चेन को हराया।

- कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स का एक और बार्बरशॉप प्रोमो देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने उन सभी का जिक्र किया जो कि NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीतना चाहते थे।

- कियाना जेम्स, आईवी नाइल और एल्बा फायर ने बैकस्टेज NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज को धमकी दी।

- कैमरन ग्रिम्स लगातार मिल रही हार से काफी गुस्सा दिखाई दिए। जो गेसी ने आकर उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन ग्रिम्स एरीना से बाहर निकल गए।

- टोनी डी'एंजेलो और उनके साथियों ने अगले हफ्ते NXT में डायमंड माइन को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

NXT के मेन इवेंट में विमेंस चैंपियनशिप कंटेडर बैटल रॉयल मैच

- इस हफ्ते NXT के मेन इवेंट में बैटल रॉयल मैच की शुरूआत होने के बाद आईवी नाइल ने मिलर को एप्रन से धक्का दे दिया। इस मैच के जरिए जोई स्टार्क की वापसी हुई। इसके बाद इंडी हार्टवेल ने एरियाना ग्रेस को एलिमिनेट कर दिया। वहीं, एल्बा फायर और लैश लैजेंड ने एक-दूसरे को एलिमिनेट किया। जल्द ही, जोई स्टार्क ने यूलिसा लियोन और वैलेंटिना फिरोज को एलिमिनेट कर दिया और कियाना जेम्स ने फैलन हेनले को रिंग के बाहर कर दिया। इसके बाद बाकी सुपरस्टार्स भी मैच से एक-एक करके एलिमिनेट हो गए और अंत में जोई स्टार्क ने कोरा जेड को रिंग से बाहर फेंकते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जोई स्टार्क मैच जीतकर NXT विमेंस चैंपियनशिप की नंबर वन कंटेंडर बनीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।