Create
Notifications

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: Roman Reigns के कजिन की चौंकाने वाली हार, टाइटल मैच में फेमस Superstar को अपने साथी से मिला धोखा 

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT 2.0 के इस एपिसोड की शुरुआत रोमन रेंस (Roman Reigns) के कजिन सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के मैच से हुई और इस शो के अंत में एक बड़ा टाइटल मैच देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरुआत में सोलो सिकोआ vs ग्रेसन वॉलर

- ग्रेसन वॉलर ने शो की शुरुआत करते हुए सोलो सिकोआ को भला-बुरा कहा। इसके बाद सोलो सिकोआ ने वहां आकर उनपर हमला कर दिया और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच की शुरुआत हुई। इस मैच की शुरुआत में सिकोआ ने ग्रेसन वॉलर पर अपना दबदबा बनाया लेकिन जल्द ही, वॉलर की मैच में वापसी देखने को मिली। अंत में, वॉलर के रास्ते से हटने की वजह से सिकोआ टर्नबकल से जा टकराए थे। इसका फायदा उठाकर वॉलर ने सिकोआ को रॉलिंग कटर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ग्रेसन वॉलर ने सोलो सिकोआ को हराया।

- टोनी डी'एंजेलो ने NXT में बैकस्टेज सैंटोस एस्कोबार और लिगाडो डेल फैंटासामा को कड़ी चेतावनी दी कि अगर वो आज चैंपियन बनने में नाकाम रहते हैं तो उनलोगों को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

"If I walk out of here and I'm NOT NXT North American Champion, there's going to be hell to pay."#WWENXT @TonyDangeloWWE @EscobarWWE https://t.co/6T0svBmriU

केडन कार्टर & कटाना चांस vs वैलेंटिना फिरोज & युलिसा लियोन

- केडन कार्टर & कटाना चांस का टैग टीम मैच में वैलेंटिना फिरोज & युलिसा लियोन से सामना हुआ। इस मैच में कार्टर & चांस को फिरोज & लियोन से काफी टक्कर मिली लेकिन मैच में कार्टर & चांस ने टीम के रूप में बेहतर काम किया। अंत में, कार्टर ने वैलेंटिना फिरोज को सुपरकिक दे दिया और इसके बाद चांस ने उन्हें 450 स्पलैश देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: केडन कार्टर & कटाना चांस ने वैलेंटिना फिरोज & यूलिसा लियोन को हराया।

- वेज ली ने प्रोमो देते हुए अपने भाई और MSK को पीछे छोड़ने की बात की। वेज ली ने कहा कि वो काफी कठिन दौर से गुजर रहे हैं। तभी ट्रिक विलियम्स ने आकर उनपर तंज कसा और वेज ली ने उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर दिया। ट्रिक आने वाले समय में वेज ली के खिलाफ मैच लड़ने के लिए तैयार हो गए।

डायमंड माइन vs लिगाडो डेल फैंटासामा

- डायमंड माइन के रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और लिगाडो डेल फैंटासामा के ज्वाकिन वाइल्ड ने मैच की शुरुआत की। इसके बाद ये दोनों टीम्स अपने साथियों को टैग देकर मैच में दबदबा बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। अंत में, स्टैक्स और टू डाइम्स का दखल देखने को मिला और रिंग में मौजूद रॉड्रिक ने वाइल्ड को जम्पिंग नी देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: डायमंड माइन ने लिगाडो डेल फैंटासामा को हराया।

- जियोवानी विंसी का बैकस्टेज इकेमेन जीरो से सामना हुआ और अपोलो क्रूज का शॉर्ट प्रोमो देखने को मिला।

- टॉक्सिक अट्रैक्शन ने प्रोमो देते हुए रॉक्सेन पेरेज और कोरा जेड पर तंज कसा। जल्द ही, पेरेज & जेड बाहर आईं और टॉक्सिक अट्रैक्शन की लीडर मैंडी रोज ने कहा कि उन दोनों में से कोई भी NXT विमेंस टाइटल पाना डिजर्व नहीं करती हैं। इसके बाद पेरेज & जेड ने टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज कर दिया और कटाना चांस & केडन कार्टर ने भी वहां आकर टाइटल मैच की मांग कर दी। इस वजह से इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला।

- कियाना जेम्स और इंडी हार्टवेल का बैकस्टेज आमना-सामना हुआ और कियाना ने अगले हफ्ते NXT में इंडी को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

कैमरन ग्रिम्स vs एडरिस एनोफ

- कैमरन ग्रिम्स ने मैच की शुरुआत से ही एडरिस एनोफ पर अपना दबदबा बनाया। इसके बाद एडरिस ने अपने मूव्स का इस्तेमाल करके मैच में पकड़ बनानी चाही। हालांकि, अंत में कैमरन ग्रिम्स ने एडरिस को बिग स्लैम देने के बाद केव इन देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: कैमरन ग्रिम्स ने एडरिस एनोफ को हराया।

.@CGrimesWWE digs deep into his bag of tricks to take down @Edris_Enofe on #WWENXT! https://t.co/qcx9E0gQng

- बोधी और थिया Chase U में रूम शेयर कर रहे थे। निकिता लांयस ने अगले हफ्ते NXT में अपनी वापसी का ऐलान किया।

वॉन वैगनर vs ब्रूक्स जेनसेन

- वॉन वैगनर और ब्रू्क्स जेनसेन के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान वॉन ने ब्रूक्स के चोटिल आर्म को टारगेट किया। इसके बाद जेनसेन ने वैगनर को टॉप रोप मूव देना चाहा लेकिन वैगनर ने इसे काउंटर कर दिया। अंत में वॉन वैगनर ने ब्रूक्स जेनसेन को ओलंपिक स्लैम देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: वॉन वैगनर ने ब्रूक्स जेनसेन को हराया।

- NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने लॉकर रूम में कैमरन ग्रिम्स को कहा कि वो उनके आज के वर्जन का Great American Bash में सामना करना चाहते हैं। ग्रिम्स ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो वॉन वैगनर अपना NXT टाइटल हार जाएंगे।

अल्बा फायर vs लैश लैजेंड

- लैश लैजेंड ने मैच की शुरुआत होते ही अल्बा फायर पर हमला कर दिया। इसके बाद फायर ने लैजेंड को कुछ स्ट्राइक्स दिए लेकिन लैश ने उन्हें बिग स्लैम दे दिया। अंत में, लैश लैजेंड ने अल्बा फायर के बेसबॉल बैट से उन्हीं पर जबरदस्त हमला कर दिया और इस वजह से मैच का DQ के जरिए अंत हुआ।

नतीजा: अल्बा फायर ने लैश लैजेंड को DQ के जरिए हराया।

कार्मेलो हेज vs टोनी डी'एंजेलो (NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच)

- WWE NXT के मेन इवेंट में कार्मेलो हेज ने टोनी डी'एंजेलो के खिलाफ मैच में अपना नॉर्थ अमेरिकन टाइटल डिफेंड किया। इस मैच के दौरान सैंटोस एस्कोबार & लिगाडो डेल फैंटासामा और स्टैक्स & टू डाइम्स भी रिंगसाइड पर मौजूद थे। मैच के आखिर में टोनी के एक साथी ने रेफरी का ध्यान भटकाया और सैंटोस एस्कोबार को अपने साथी टोनी को ब्रास नकल देना था लेकिन सैंटोस ने हेज को ब्रास नकल दे दिया। इसके बाद कार्मेलो हेज ने ब्रास नकल से टोनी पर हमला करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: कार्मेलो हेज ने टोनी डी'एंजेलो को हराकर अपना NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल रिटेन किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...