Create

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: The Miz को किडनैप करने वाले Superstar को किया गया अरेस्ट, पूर्व चैंपियन ने अपने साथियों के साथ मिलकर कहा अलविदा 

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

NXT 2.0: WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और साथ ही अगले इवेंट को हाइप किया गया। इसके अलावा शो में दो सुपरस्टार्स का रीयूनियन देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरूआत में ब्रिग्स & जेनसेन vs गैलस (यूके टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

- ब्रिग्स & जेनसेन बैकस्टेज फैलन हेनले और लैश लैजेंड के ब्रॉल को रोकने के बाद अपने मैच के लिए रिंग की तरफ बढ़े। ब्रिग्स & जेनसेन ने गैलस के खिलाफ मैच में अपनी यूके टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की। इस मैच के दौरान लैश लैजेंड ने आकर एक बार फिर फैलन हेनले पर हमला कर दिया और हेलने की मदद करने के लिए ब्रिग्स & जेनसेन रिंग के बाहर चले गए। इसके बाद रेफरी ने काउंट आउट से गैलस को मैच का विजेता घोषित कर दिया और जल्द ही डायमंड माइन ने आकर गैलस पर हमला कर दिया।

नतीजा: गैलस ने ब्रिग्स & जेनसेन को काउंटआउट के जरिए हराया।

- विलियम रीगल के बेटे चार्ली डेम्पसे शो में चेस यू के स्टूडेंट्स को रेसलिंग करना सिखाते हुए दिखाई दिए। इस दौरान बोधी और कुछ दूसरे स्टूडेंट्स के ऊपर कुछ खतरनाक सबमिशन मूव्स लगाए गए और उन्होंने तुरंत ही टैप आउट कर दिया। आंद्रे चेस इस ट्रेनिंग से खुश नहीं थे और उन्होंने चार्ली को बेहतर ट्रेनिंग कराने की सलाह दी।

- ग्रेसन वॉलर अपना टॉक शो लेकर आए और अपोलो क्रूज उनके पहले गेस्ट बने। इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर तंज कसते हुए दिखाई दिए और अंत में क्रूज ने वॉलर पर हमला करते हुए टॉक शो का अंत कर दिया।

"How does it feel to be a low-budget version of @mikethemiz?" 😱🔥#WWENXT @WWEApollo @GraysonWWE https://t.co/rJS6uWmhdE

- वॉन वैगनर ने बैकस्टेज ऐलान किया कि टाइलर बेट के खिलाफ होने जा रहे मैच में वो उनका बुरा हाल कर देंगे।

कैमरन ग्रिम्स vs जेवियर बर्नल

- जो गेसी बालकनी में मौजूद थे और उन्होंने मैच के लिए कैमरन ग्रिम्स को गुड लक विश किया। जेवियर बर्नल ने कैमरन ग्रिम्स पर दबदबा बनाने के लिए रेफरी का ध्यान भटकाया लेकिन उन्हें इसका फायदा नहीं हुआ। जेवियर इसके बाद भी कैमरन ग्रिम्स को ज्यादा टक्कर नहीं दे पाए। अंत में कैमरन ग्रिम्स ने जेवियर को केव इन देकर मैच जीत लिया और वो जो गेसी को घूरकर देखने लगे। इसके साथ ही कैमरन ग्रिम्स की लूजिंग स्ट्रीक का अंत हो चुका है।

नतीजा: कैमरन ग्रिम्स ने जेवियर बर्नल को हराया।

TO! THE! MOON! 🚀What a Cave-In from @CGrimesWWE! #WWENXT https://t.co/tRhKMG54NK

इंडी हार्टवेल vs ब्लेयर डेवनपोर्ट

- इंडी हार्टवेल और ब्लेयर डेवनपोर्ट का मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी। अंत में ब्लेयर डेवनपोर्ट ने इंडी हार्टवेल को ब्रेनबस्टर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: इंडी हार्टवेल को ब्लेयर डेवनपोर्ट ने हराया।

- मैच के बाद ब्लेयर डेवनपोर्ट ने NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज को ललकारा। इसके बाद मैंडी ने आकर ब्लेयर को कहा कि वो अब उनकी दुनिया में आ चुकी हैं इसलिए उन्हें उनका सम्मान करना होगा।

-NXT UK विमेंस चैंपियन मेको साटोमूरा ने रिंग में आकर NXT Worlds Collide इवेंट के लिए टाइटल यूनिफिकेशन मैच सेटअप किया। जल्द ही, डेवनपोर्ट ने आकर उन्हें याद दिलाया कि वो अभी भी नंबर वन कंटेंडर हैं। इसके बाद मेको साटोमूरा ट्रिपल थ्रेट टाइटल यूनिफिकेशन मैच के लिए मान गईं।

- इंडी हार्टवेल अभी भी रिंग में मौजूद थीं और जल्द ही डेक्स्टर लूमिस रिंगसाइड पर नजर आए। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स का रीयूनियन देखने को मिला और वो दोनों बिना कुछ कहे ही वहां से चले गए। जल्द ही, डेक्स्टर लूमिस एरीना के बाहर चले गए और उन्हें अरेस्ट कर लिया गया। उस वक्त इंडी एक नोट देख रही थीं जिसमें लूमिस ने इंडी को अभी के लिए गुडबाय कहा था।

A roller coaster of #InDex emotions... 😘💔😢🚔IT'S NOT FAIR.#WWENXT @indi_hartwell https://t.co/JnJpaJgYA6

लिगाडो डेल फैंटासामा vs द डायड

- वाइल्ड & डेल टोरो ने हाइ-फ्लाइंग मूव्स का इस्तेमाल करके मैच में अपना दबदबा बना रखा था लेकिन टोनी डी'एंजेलो ने उन्हें हाइ-फ्लाइंग मूव्स का कम इस्तेमाल करने को कहा। इसके बाद डायड ने रिंगसाइड पर डेल टोरो पर डबल टीम मूव का इस्तेमाल किया और उन्होंने डेल टोरो को रिंग में अकेला कर दिया था। इसके बाद ज्वाकिन वाइल्ड ने टैग लेते हुए मैच में एंट्री की और जल्द ही द डायड ने उन्हें टिकट टू मेहम देते हुए पिनफॉल के जरिए मैच जीत लिया।

नतीजा: लिगाडो डेल फैंटासामा को द डायड ने हराया।

- कैमरन ग्रिम्स बालकनी से मैच देख रहे थे और जो गेसी & द डायड्स ने ग्रिम्स को उन्हें जॉइन करने को कहा। वहीं, टोनी डी'एंजेलो हार के बाद लिगाडो डेल फैंटासामा पर गुस्सा करते हुए दिखाई दिए।

- पार्किंग लॉट में लिगाडो डेल फैंटासामा एरीना के बाहर जा रहे थे कि तभी एक SUV वहां आई और सैंटोस इस्कोबार ड्राइवर की सीट पर मौजूद थे। सैंटोस ने कहा कि वो अपने परिवार के बिना NXT नहीं छोड़ेंगे और लिगाडो डेल फैंटासामा कार में उनके साथ बैठकर चले गए।

टाइलर बेट vs वॉन वैग्नर

- टाइलर बेट का मैच वॉन वैग्नर के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। अंत में, टाइलर बेट ने वॉन वैग्नर को कॉर्कस्क्रू सेंटन एटोमिको देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: टाइलर बेट ने वॉन वैग्नर को हराया।

Bop! Bang! SPINNY BOI!#TylerBate picks up a huge win on the way to #NXTWorldsCollide! #WWENXT https://t.co/8KsT6xtQrm

- NXT में बैकस्टेज डायमंड माइन और ब्रिग्स & जेनसेन ने मैच सेटअप किया और वो रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग की बातों को इग्नोर कर रहे थे।

WWE NXT के मेन इवेंट में वेंडी चू vs टिफनी स्ट्रैटन (लाइट्स आउट मैच)

- वेंडी चू और टिफनी स्ट्रैटन के बीच NXT के मेन इवेंट में लाइट्स आउट मैच देखने को मिला और इस मैच के दौरान एरीना में काफी कम रौशनी थी। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने वहां मौजूद चीज़ों का हथियार के रूप में इस्तेमाल किया और ये दोनों ही सुपरस्टार्स मैच जीतने की भरपूर कोशिश करती हुई दिखाई दीं। अंत में, वेंडी चू ने टिफनी स्ट्रैटन को टॉप रोप से अपना फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: वेंडी चू ने टिफनी स्ट्रैटन को हराया।

The lights are out and it's ALL legal on #WWENXT!@therealestwendy @tiffstrattonwwe https://t.co/78JBNvKv8g

बैकस्टेज ब्रॉन ब्रेकर, मैंडी रोज, टाइलर बेट, मेको साटोमूरा & ब्लेयर डेवनपोर्ट ने NXT Worlds Collide में होने जा रहे अपने मैचों के कॉन्ट्रैक्ट साइन किये और इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

It will ALL be on the line at #NXTWorldsCollide!#WWENXT https://t.co/5O3bk4Rawt

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...