Create

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: SmackDown Superstars ने की चौंकाने वाली वापसी, मेन इवेंट में टॉप चैंपियन पर हुआ खतरनाक हमला 

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और इसके साथ ही टॉप चैंपियन पर खतरनाक हमला किया गया। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरुआत में निकिता लायोंस vs लैश लैजेंड

- मैच की शुरुआत होते ही निकिता लायोंस ने लैश लैजेंड पर अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल किया। इसके बाद लैश लैजेंड ने भी मैच में वापसी करते हुए निकिता लायोंस को कड़ी टक्कर दी। अंत में, लैश लैजेंड ने निकिता लायोंस को पावरबॉम्ब देना चाहा लेकिन निकिता ने इसे काउंटर करते हुए लैश को हरिकाना दे दिया। इसके बाद निकिता ने 450 राउंडहाउस किक देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: निकिता लायोंस ने लैश लैजेंड को हराया।

- मैच के बाद नटालिया ने निकिता लायोंस पर हमला कर दिया लेकिन जल्द ही कोरा जेड ने आकर निकिता को बचाया और इसके बाद निकिता & कोरा जेड ने मिलकर नटालिया & लैश लैजेंड पर हमला कर दिया। अब अगले हफ्ते NXT के एपिसोड के लिए इन दोनों टीम्स के बीच टैग टीम मैच बुक कर दिया गया है।

- रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने बैकस्टेज डायमंड माइन को कहा कि उन्होंने उनके लिए एक वर्ल्ड क्लास टैग टीम चुन ली है और यह टीम वाइकिंग रेडर्स है जिनका डायमंड माइन को इस हफ्ते सामना करना है।

वॉन वैगनर vs टोनी डी'एंजेलो

- वॉन वैगनर और टोनी डी'एंजेलो के बीच मैच देखने को मिला और मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को काफी टक्कर दे रहे थे। इस मैच के दौरान लिगाडो डेल फैंटासामा ने टोनी को हराने की कोशिश की लेकिन जल्द ही, टोनी के साथियों ने लिगाडो डेल फैंटासामा पर हमला कर दिया। अंत में जब टोनी रेफरी के काउंट को बीट करके रिंग में पहुंचे तो वैगनर ने उन्हें बिग बूट देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: वॉन वैगनर ने टोनी डी'एंजेलो को हराया।

- रॉक्सेन पेरेज बैकस्टेज इंडी हार्टवेल और पर्सिया पिरोटा से पिछले हफ्ते हुए अपने डेब्यू मैच के बारे में बात कर रही थीं। जल्द ही, टॉक्सिक अट्रैक्शन ने आकर रॉक्सेन पेरेज पर तंज कसा और इस हफ्ते NXT के शो के लिए रॉक्सेन पेरेज vs मैंडी रोज का मैच बुक कर दिया गया।

- आंद्रे चेस और बोधि हेवर्ड रिंग में मौजूद थे और न्यूकमर नाथन फ्रेजर अपना एंट्रेंस कर रहे थे। ग्रेसन वॉलर ने नाथन का डेब्यू खराब करने की कोशिश की लेकिन इसके बाद नाथन ने वॉलर पर हमला करते हुए उन्हें सबक सिखाया।

केडन कार्टर & कटाना चांस vs यूलिसा लियोन & वैलेंटिना फिरोज

- मैच की शुरुआत में यूलिसा & वैलेंटिना का दबदबा देखने को मिला लेकिन जल्द ही केडन की टीम ने मैच में वापसी की। इसके बाद इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को तगड़ी फाइट दी। अंत में चांस ने कार्टर से किसी तरह टैग लेते हुए मैच में अपनी टीम की वापसी कराई। इसके बाद केडन कार्टर & कटाना चांस ने 450 स्पलैश कॉम्बो देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: केडन कार्टर & कटाना चांस ने यूलिसा लियोन & वैलेंटिना फिरोज को हराया।

- ब्रूक्स जेनसेन पर NXT में बैकस्टेज हमला किया गया। जॉस ब्रिग्स इस वजह से काफी गुस्सा हो गए और वो हमलावर का पता लगाने निकल पड़े।

जॉस ब्रिग्स & फैलन हेनले vs लिगाडो डेल फैंटासामा

- लिगाडो डेल फैंटासामा के एंट्री करते वक्त जॉस ब्रिग्स ने उनपर हमला कर दिया। इसके बाद हेनले & इलेक्ट्रा ने मैच की शुरुआत की। शुरुआत में ब्रिग्स & हेनले का मैच में दबदबा देखने को मिला और इसके बाद रॉबर्ट स्टोन ने आकर संकेत देने की कोशिश की कि ब्रूक्स जेनसेन पर वॉन वैगनर ने हमला किया था। वहीं, मैच के अंत में ब्रिग्स को बिग मिसाइल ड्रॉपकिक दिया गया और इसके बाद वाइल्ड & डेल टोरो ने उन्हें डबल टीम लेग स्वीप देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: लिगाडो डेल फैंटासामा ने जॉस ब्रिग्स & फैलन हेनले को हराया।

Goodnight, Josh Briggs! 💥#LegadoDelFantasma pick up the win on #WWENXT! @joaquinwilde_ https://t.co/3PU2nB5PP3

- नटालिया ने बैकस्टेज कहा कि वो अगले हफ्ते कोरा जेड की टांग तोड़ने वाली हैं।

WWE NXT में सोलो सिकोआ vs ट्रिक विलियम्स

- सोलो सिकोआ vs ट्रिक विलियम्स का मैच देखने को मिला और इस मैच के दौरान कैमरन ग्रिम्स रिंगसाइड पर मौजूद थे। इस मैच में ट्रिक ने सोलो सिकोआ को टक्कर देने की कोशिश की लेकिन अंत में सोलो सिकोआ ने ट्रिक विलियम्स को फ्रॉग स्पैलश देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: सोलो सिकोआ ने ट्रिक विलियम्स को हराया।

- मैच के बाद सोलो सिकोआ ने कैमरन ग्रिम्स पर हमला करते हुए उन्हें चेतावनी दी।

WWE NXT में मलिक ब्लेड & एडरिस एनोफ vs वाइकिंग रेडर्स

- SmackDown सुपरस्टार्स वाइकिंग रेडर्स ने टैग टीम मैच में एडरिस एनोफ & मलिक ब्लेड का सामना किया। इस मैच में ज्यादातर वक्त वाइकिंग रेडर्स का दबदबा देखने को मिला और अंत में, वाइकिंग रेडर्स ने मलिक ब्लेड को कम्बाइंड पावरबॉम्ब फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: वाइकिंग रेडर्स ने मलिक ब्लेड & एडरिस एनोफ को हराया।

-सैंटोस एस्कोबार और टोनी डी'एंजेलो ने प्रोमो के जरिए एक-दूसरे को धमकी दी और इसके बाद टोनी डी'एंजेलो ने अपने साथियों से इंट्रोड्यूस कराया।

रॉक्सेन पेरेज vs मैंडी रोज

- मैच की शुरुआत होते ही रॉक्सेन पेरेज ने मैंडी रोज को कई बार रोलअप के जरिए पिन करने की कोशिश की लेकिन उन्हें इसमें सफलता नहीं मिली। इससे मैंडी रोज काफी परेशान हो गई थीं। जल्द ही, मैंडी रोज की मैच में वापसी हुई और अंत में मैंडी ने पेरेज को नी स्ट्राइक देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: मैंडी रोज ने रॉक्सेन पेरेज को हराया।

- मैच के बाद वेंडी चू आईं और टॉक्सिक अट्रैक्शन रैंप पर चली गईं। इसके बाद वेंडी चू ने टॉक्सिक अट्रैक्शन पर जाल गिरा दी और उनपर स्प्रे कर दिया।

WWE NXT के मेन इवेंट में जो गेसी का सैगमेंट

- जो गेसी ने प्रोमो देते हुए कहा कि वो अगले हफ्ते NXT चैंपियनशिप जीत जाएंगे और शो को टेकओवर कर लेंगे। जल्द ही, ब्रॉन ब्रेकर के पिता रिक स्टाइनर ने जो गेसी से बात करने के लिए रिंग में कदम रखा और हूडी पहने लोगों ने रिंग को घेर लिया। इसके बाद ब्रॉन ब्रेकर ने आकर रिंग को खाली किया और जल्द ही, जो गेसी ने ब्रॉन ब्रेकर को धराशाई कर दिया। द हूडेड कैरेक्टर्स ने इसके बाद जो गेसी को NXT टाइटल दिया और गेसी ने टाइटल के साथ पोज दिया।

A glimpse into the future of #WWENXT? @JoeGacy https://t.co/GRJGg7qok0

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...