Create
Notifications

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: भारतीय Superstar Sanga ने जीता बड़ा मैच, मेन इवेंट में टॉप चैंपियन को लगी चोट

WWE NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर और भारतीय सुपरस्टार सांगा
WWE NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर और भारतीय सुपरस्टार सांगा
reaction-emoji
Subham Pal

WWE NXT 2.0 का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है और NXT के इस एपिसोड की शुरुआत टैग टीम मैच से हुई। इसके अलावा शो में भारतीय सुपरस्टार सांगा (Sanga) का मैच देखने को मिला। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते NXT में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरुआत में कोरा जेड & रॉक्सेन पेरेज vs कटाना चांस & केडन कार्टर

- कोरा जेड और केडन कार्टर ने इस टैग टीम मैच की शुरुआत की। इसके बाद इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। अंत में केडन कार्टर ने कोरा जेड को रिंग एप्रन से गिराने के बाद रॉक्सेन पेरेज को रिंग में अकेला कर दिया था। इसके बाद कटाना चांस & केडन कार्टर ने पेरेज को डबल टीम फिनिशर देने की कोशिश की लेकिन पेरेज ने मूव को काउंटर करने के बाद कटाना को रोलअप करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: कोरा जेड & रॉक्सेन पेरेज ने कटाना चांस & केडन कार्टर को हराया।

.@CoraJadeWWE & @roxanne_wwe will challenge #ToxicAttraction for the NXT Women's Tag Team Titles NEXT WEEK at #NXTGAB! @jacyjaynewwe @gigidolin_wwe https://t.co/U7FMBjAKuq

- जो गेसी और उनके दो साथी बैकस्टेज डायमंड माइन से मिले और उन्हें उम्मीद थी कि क्रीड ब्रदर्स उनकी टीम जॉइन करेंगे। हालांकि, इसके बजाए उनके बीच मैच बुक हो गया।

Is there hostility within the @DiamondMineWWE?#WWENXT https://t.co/Vrc9WNZivy

- टॉक्सिक अट्रैक्शन बैकस्टेज मौजूद थीं और निकिता लांयस ने वहां आकर मैंडी रोज को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

जियोवानी विंसी vs इकेमेन जीरो

- इकेमेन जीरो ने अपने कुछ मूव्स का इस्तेमाल करने का प्रयास किया लेकिन जियोवानी विंसी ने उनपर हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया। इसके बाद भी मैच में जियोवानी विंसी का दबदबा देखने को मिला और अंत में विंसी ने इकेमेन जीरो को पावरबॉम्ब मूव देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जियोवानी विंसी ने इकेमेन जीरो को हराया।

Sounds like @VinciWWE may be headed to #NXTGAB! #WWENXT https://t.co/za0Ov9f9zL

- कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स बैकस्टेज मौजूद थे और ग्रेसन वॉलर उनके पास अपने परिवार के लिए कार्मेलो हेज का ऑटोग्राफ लेने पहुंचे थे।

- NXT UK टैग टीम चैंपियंस जॉस ब्रिग्स & ब्रूक्स जेनसेन एरीना में नजर आए और उनकी पहली टाइटल जीत पर फैंस उन्हें काफी चीयर कर रहे थे। जल्द ही, प्रिटी डेडली ने आकर उनका मजाक उड़ाया और दोनों टीम्स के बीच ब्रॉल की शुरुआत हो गई। इसके बाद जॉस ब्रिग्स & ब्रूक्स जेनसेन ने प्रिटी डेडली को रिंग के बाहर कर दिया।

इंडी हार्टवेल vs कियाना जेम्स

- इंडी हार्टवेल और कियाना जेम्स का सिंगल्स मैच में आमना-सामना हुआ। इस मैच में कियाना जेम्स को इंडी हार्टवेल से काफी टक्कर मिली। हालांकि, अंत में कियाना जेम्स ने इंडी हार्टवेल को रोलअप करते हुए मैच जीत लिया और उस वक्त जेम्स के पैर रोप पर थे।

नतीजा: कियाना जेम्स ने इंडी हार्टवेल को हराया।

- टोनी डी'एंजेलो गुस्से में थे और सैंटोस एस्कोबार ने उन्हें कॉल करके NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप नहीं जीत पाने को लेकर उनका मजाक उड़ाया। इससे टोनी और भी ज्यादा गुस्सा हो गए और उन्होंने अपना फोन नदी में फेंक दिया।

- वेज ली बैकस्टेज प्रोमो दे रहे थे और उन्होंने कहा कि वो अगले हफ्ते ट्रिक विलियम्स का बुरा हाल कर देंगे।

डायमंड माइन vs जो गेसी & द डायड

- डायमंड माइन का NXT 2.0 में टैग टीम मैच में जो गेसी & द डायड से सामना हुआ। इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। इस मैच के अंत में डायमंड माइन के जूलियस क्रीड अपना फिनिशर लगाने वाले थे लेकिन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने उनसे टैग ले लिया। इस वजह से डायमंड माइन टीम मेंबर्स के बीच बहस हो गई और द डायड्स ने रॉड्रिक को डबल टीम मूव देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: जो गेसी & द डायड ने डायमंड माइन को हराया।

- बैकस्टेज पता चला कि जो ग्रेसन वॉलर ने कार्मेलो हेज से जो ऑटोग्राफ साइन कराया था, वो मैच कॉन्ट्रैक्ट था। अब ग्रेसन वॉलर vs कार्मेलो हेज के NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच को Great American Bash के लिए ऑफिशियल कर दिया गया है।

The #WWENXT North American Title will be on the line next week at #NXTGAB! @Carmelo_WWE @GraysonWWE https://t.co/PDgRiaFwYN

- रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने क्रीड ब्रदर्स को सबक सिखाने के लिए उन्हें Great American Bash में मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

भारतीय सुपरस्टार सांगा vs जायोन क्विन

- WWE NXT 2.0 में भारतीय सुपरस्टार सांगा के एंट्री करते समय ही जायोन क्विन ने उनपर हमला कर दिया। इसके बाद मैच की शुरुआत हुई और सांगा ने जायोन क्विन पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया। इसके बाद जायोन क्विन ने सांगा को हेडलॉक में जकड़ा लेकिन सांगा इससे निकलने में कामयाब रहे। अंत में सांगा ने जायोन क्विन को चोकस्लैम फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: सांगा ने जायोन क्विन को हराया।

मैंडी रोज vs निकिता लांयस

- मैंडी रोज और निकिता लांयस के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान मैंडी रोज को अपने साथियों से काफी मदद मिल रही थी। अंत में, निकिता लांयस ने मैंडी रोज को स्पलैश देने के बाद जर्मन सुपलेक्स दे दिया। जल्द ही, जिजी डोलिन और जेसी जेन ने रिंग में निकिता लायंस पर हमला कर दिया और इस वजह से मैच का DQ के जरिए अंत हुआ। इसके बाद निकिता लांयस की मदद करने के लिए रॉक्सेन पेरेज & कोरा जेड वहां आ गईं। इसके बाद जेड, पेरेज & निकिता ने टॉक्सिक अट्रैक्शन को रिंग के बाहर भेज दिया।

नतीजा: निकिता लांयस ने DQ के जरिए मैंडी रोज को हराया।

- बैकस्टेज NXT में जायोन क्विन अपने फ्यूचर को लेकर चिंतित थे और अपोलो क्रूज ने उनका मजाक उड़ाया।

WWE NXT के मेन इवेंट में ब्रॉन ब्रेकर और कैमरन ग्रिम्स का सैगमेंट

- NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर और कैमरन ग्रिम्स का सैगमेंट देखने को मिला और इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर तंज कसा। इस दौरान कैमरन ग्रिम्स ने ब्रॉन ब्रेकर के पिता का भी जिक्र किया और ब्रॉन ने ग्रिम्स पर हमला कर दिया। इसके बाद कैमरन ग्रिम्स ने दो बार ब्रॉन ब्रेकर को टर्नबकल पर धक्का दे दिया। ऐसा लगा कि इस वजह से ब्रॉन ब्रेकर के कंधे में चोट आई है और जल्द ही रेफरी और मेडिकल स्टाफ उनकी मदद करने वहां आ गए। ग्रिम्स ने कहा कि अगले हफ्ते ब्रॉन ब्रेकर पूरी तरह फिट नहीं होंगे इसलिए वो ब्रेकर को हराने में कामयाब रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...