Create
Notifications

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: दिग्गज ने कंपनी छोड़ने के दिए संकेत, फेमस Superstar ने की वापसी

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस हफ्ते के शो की शुरुआत टैग टीम मैच से हुई और इस शो के मेन इवेंट में एक बड़ा ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते NXT के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

-WWE NXT 2.0 की शुरुआत में एलए नाइट & MSK vs इम्पीरियम

इस मैच के लिए इम्पीरियम के एंट्री करते वक्त ही एलए नाइट & MSK ने उनपर हमला कर दिया था और इसके बाद इन दोनों टीम्स के बीच टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में एलए नाइट & MSK की टीम ने इम्पीरियम को काफी टक्कर दी थी। हालांकि, जब नाइट और गंथर रिंग के बाहर ब्रॉल करने में वयस्त थे तो इम्पीरियम के फेबियन ऐक्नर ने MSK के नैश कार्टर को क्लोजलाइन देकर अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

नतीजा: इम्पीरियम ने MSK & एलए नाइट की टीम को हराया।

Who will leave NXT #StandAndDeliver this Saturday with the NXT Tag Team Championship?#WWENXT https://t.co/bWCJMz4e27

आईओ शिराई और के ली रे इस बात को लेकर सहमत हो गए कि NXT Stand & Deliver में विमेंस चैंपियनशिप हासिल करने के लिए वो दोनों एक-दूसरे पर हमला करने से पीछे नहीं हटेंगे।

डकोटा काई बैकस्टेज वेंडी चू को ढूढ़ रही थीं और तभी उन्हें वेंडी चू के कुछ सामान मिले और ऐसा लग रहा था कि वेंडी चू पर हमला हुआ था।

-आईवी नाइल vs टिफनी स्ट्रैटॉन

टिफनी स्ट्रैटॉन का सिंगल्स मैच में आईवी नाइल से सामना हुआ। इस मैच में टिफनी ने आईवी नाइल को थोड़ी टक्कर दी थी लेकिन अंत में सैरी के रिंगसाइड पर आने की वजह से टिफनी स्ट्रैटॉन का ध्यान भटक चुका था। इसका फायदा उठाकर आईवी नाइल ने टिफनी के फिनिशर को काउंटर करने के बाद उन्हें अपने सबमिशन में जकड़ते हुए मैच जीत लिया था।

नतीजा: आईवी नाइल ने टिफनी स्ट्रैटॉन को हराया।

टॉमैसो सिएम्पा ने बैकस्टेज प्रोमो में कहा कि कैसे फैंस अभी तक उनका साथ देते आ रहे हैं और इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि NXT Stand & Deliver में यह सब खत्म हो जाएगा। इसके बाद वो एक चेयर छोड़कर चले गए जिसमें उनके पहली बार NXT में नजर आने की तारीख लिखी हुई थी और चेयर में 2 अप्रैल 2022 की तारीख भी लिखी हुई थी। शायद इस तारीख को सिएम्पा NXT में आखिरी बार नजर आ सकते हैं।

डॉल्फ जिगलर और कोडा जेड का वीडियो पैकेज देखने को मिला जिसमें ये दोनों सुपरस्टार्स Stand & Deliver में होने जा रहे अपने-अपने टाइटल मैच के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए।

-ब्रिग्स & जेनसेन vs लिगाडो डेल फैंटासामा

मैच की शुरुआत में जेनसेन ने दबदबा बनाया लेकिन जल्द ही लिगाडो डेल फैंटासामा मैच में वापसी करते हुए दिखाई दिए। इसके बाद रिंगसाइड पर हेनले द्वारा इलेक्ट्रा लोपेज पर अटैक किया गया और अंत में लिगाडो डेल फैंटासामा के वाइल्ड ने 450 स्पलैश मूव का इस्तेमाल किया लेकिन ब्रिग्स पर उनके मूव का कुछ असर नहीं हुआ। इसके बाद ब्रिग्स & जेनसेन ने उन्हें कम्बाइंड फिनिशर देते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

नतीजा: ब्रिग्स & जेनसेन ने लिगाडो डेल फैंटासामा को हराया।

इंडी हार्टवेल और पर्सिया पिरोटा ने WrestleMania वीकेंड के दौरान उनके बीच झगड़े को समाप्त करने का फैसला किया।

टॉक्सिक अट्रैक्शन का प्रोमो देखने को मिला और मैंडी रोज ने कहा कि वो आईओ शिराई, के ली रे और कोरा जेड को हराकर महानतम NXT विमेंस चैंपियन बनेंगी। इस दौरान यह भी खुलासा हुआ कि वेंडी चू पर हुए हमले के पीछे टॉक्सिक अट्रैक्शन का ही हाथ था। इसके बाद वेंडी चू की साथी डकोटा काई ने बदला लेते हुए टॉक्सिक अट्रैक्शन पर हमला कर दिया और रेचल गोंजालेज ने भी वापसी करते हुए डकोटा की मदद की। जल्द ही, डकोटा काई & रेचल गोंजालेज ने विमेंस टैग टीम टाइटल्स के साथ पोज दिया।

- वॉन वैगनर vs बोडी हेवर्ड

वॉन वैगनर का बोडी हेवर्ड के खिलाफ मैच देखने को मिला और इस मैच के दौरान बोडी ने वॉन वैगनर को काफी फाइट दी। वहीं, अंत में हेवर्ड ने वैगनर को पावरस्लैम देने की कोशिश की लेकिन वॉन वैगनर ने मूव को काउंटर करते हुए एटीट्यूड एडजस्टमेंट फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: वॉन वैगनर ने बोडी हेवर्ड को हराया।

मैच के बाद वैगनर ने जैकेट टाइम पर हमला कर दिया और उन्होंने इकमैन जीरो को रिंग में लाने के बाद उन्हें एंगल स्लैम दे दिया। यही नहीं, वैगनर ने इकमैन जीरो की जैकेट भी फाड़ दी।

-ड्रेको एंथोनी vs जो गेसी

ड्रेको एंथोनी और जो गेसी के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला और इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी। अंत में, ड्रेको एंथोनी ने डाइविंग एल्बो ड्रॉप दिया और इसके बाद जो गेसी ने रोलअप के जरिए जीत दर्ज करने की नाकाम कोशिश की। अंत में, जो गेसी, ड्रेको एंथोनी को कार्टव्हील लैरिएट देकर हराने में कामयाब रहे।

नतीजा: जो गेसी ने ड्रेको एंथोनी को हराया।

ब्रॉन ब्रेकर ने प्रोमो देते हुए कहा कि डॉल्फ जिगलर WWE NXT Stand & Deliver में टाइटल हारने वाले हैं।

-निकिता लायोंस vs स्लोन जैकब्स

निकिता लायोंस का मुकाबला स्लोन जैकब्स के खिलाफ देखने को मिला और इस मैच में निकिता लायोंस ने स्लोन पर दबदबा बनाया। अंत में, निकिता लायोंस ने स्लोन जैकब्स को स्पिल्ट कवर मूव देते हुए मैच जीत लिया था।

नतीजा: निकिता लायोंस ने स्लोन जैकब्स को हराया।

डायमंड माइन ने बैकस्टेज प्रोमो में कहा कि वो जल्द ही नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप और टैग टीम चैंपियनशिप हासिल करने वाले हैं।

- कैमरन ग्रिम्स vs रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग vs ए-किड

इस हफ्ते WWE NXT के शो के मेन इवेंट में कैमरन ग्रिम्स, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और ए-किड का ट्रिपल थ्रेट मैच में आमना-सामना हुआ। इस मैच की शुरुआत करते हुए ए-किड ने अपने दोनों प्रतिद्वंदियों को ड्रॉपकिक देकर नीचे गिरा दिया। इस मैच के दौरान कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स ने कमेंट्री टीम जॉइन की थी और सोलो सिकोआ, ग्रेसन वॉलर, सैंटोस इस्कोबार भी यह मैच देखने के लिए आए थे। इन तीनों सुपरस्टार्स के बीच हुए एक जबरदस्त मैच के अंत में कैमरन ग्रिम्स ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को केव इन देकर मैच जीतते हुए Stand & Deliver में होने जा रहे नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच में जगह बना ली।

नतीजा: कैमरन ग्रिम्स ने ट्रिपल थ्रेट मैच में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और ए-किड को हराया।

मैच के बाद कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स रिंग में गए और सिकोआ, सैंटोस एस्कोबार, ग्रेसन वॉलर ने भी उन्हें जॉइन किया। इसके बाद रिंग में जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला था और सभी सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर अटैक कर दिया था।

IT'S POPPIN' OFF!!! #WWENXTWho will #StandAndDeliver this Saturday?! https://t.co/MGC65VwyAq

- इस तरह WWE NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now