Create

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: दिग्गज के बेटे को डेब्यू मैच में मिली हार, Raw और SmackDown Superstars ने बवाल मचाते हुए फैंस को किया हैरान 

WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते धमाकेदार एपिसोड देखने को मिला।
WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते धमाकेदार एपिसोड देखने को मिला।
reaction-emoji
Subham Pal

NXT 2.0: WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड के दौरान मेन रोस्टर के कई सुपरस्टार्स नजर आए और इसके अलावा शो में कई बेहतरीन मैच भी देखने को मिले। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरूआत में अपोलो क्रूज vs ग्रेसन वॉलर

- अपोलो क्रूज ने मैच की शुरूआत होते ही ग्रेसन वॉलर पर दबदबा बनाया। जल्द ही, ग्रेसन वॉलर ने मैच में वापसी की और इस मैच में उन्होंने क्रूज को कड़ी टक्कर दी। अंत में, ग्रेसन वॉलर ने रोप्स के बीच से आकर अपोलो क्रूज को रॉलिंग कटर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ग्रेसन वॉलर ने अपोलो क्रूज को हराया।

How did @GraysonWWE pull off this eye poke + Stunner combo?!#WWENXT https://t.co/hoMbRID85y

- बैकस्टेज रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने कहा कि उन्हें वो फुटेज प्राप्त हो चुका जिससे साबित होता है कि उन्होंने अपनी ही टीम के मैच को भंग नहीं किया था। हालांकि, क्रीड ब्रदर्स और डेमन कैम्प उनकी बात मानने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद आईवी नाइल & टैटम पैक्सले ने आकर उन्हें चीज़ों को एक करने को कहा।

- फिन बैलर ने बैकस्टेज ब्रॉन ब्रेकर को World's Collide में होने जा रहे मैच के लिए गुड लक विश किया और कहा कि उन्हें इस इवेंट में जीत हासिल करने की जरूरत है।

.@FinnBalor is here and he has a message for @bronbreakkerwwe ahead of #NXTWorldsCollide... 👀👀👀#WWENXT https://t.co/3XoV8WelYI

आईवी नाइल & टैटम पैक्सले vs कटाना चांस & केडन कार्टर

- आईवी नाइल और केडन कार्टर ने मैच की शुरूआत की। इसके बाद ये दोनों टीम्स एक-दूसरे पर कंट्रोल हासिल करने की कोशिश करती हुई दिखाई दीं। जल्द ही, मैंडी रोज बिग स्क्रीन पर टॉक्सिक लॉन्ज में अकेली दिखाई दीं। वहीं, जिजी डोलिन ने रिंगसाइड पर नाइल को एप्रन से खींच लिया। इसका फायदा उठाकर चांस & कार्टर ने टॉप रोप फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: कटाना चांस & केडन कार्टर ने आईवी नाइल & टैटम पैक्सले को हराया।

- डूड्रॉप & निकी A.S.H ने आकर NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया और कटाना चांस & केडन कार्टर उनके खिलाफ मैच के लिए तैयार हो गईं।

IS THIS HAPPENING?!?!@WWENikkiASH and @DoudropWWE have their sights set on the #WWENXT Women's Tag Team Titles! #NXTWorldsCollide @Katana_WWE @wwekayden https://t.co/1tFwa5aHpY

- द डायड बैकस्टेज नजर आए और वो कैमरन ग्रिम्स को उनकी टीम का हिस्सा बनते हुए देखना चाहते थे।

- जो गेसी और उनके साथी रिंग में मौजूद थे। जल्द ही, गेसी ने एक बार फिर कैमरन ग्रिम्स को उनकी टीम जॉइन करने को कहा और ग्रिम्स वहां नजर आए लेकिन उन्होंने टीम जॉइन करने से इनकार कर दिया। इसके बाद जो गेसी ने ग्रिम्स के दिवंगत पिता का जिक्र किया और जल्द ही ग्रिम्स ने आकर द डायड को रिंग के बाहर किया। इसके बाद जो गेसी ने ग्रिम्स को गले लगा लिया और ग्रिम्स कंफ्यूज नजर आए। जल्द ही, ग्रिम्स वहां से चले गए।

- फिट फिनले ने बैकस्टेज टाइलर बेट को आईपैड दिया और पीट डन उस वक्त वीडियो कॉल पर थे। जल्द ही, पीट डन ने यूके चैम्प टाइलर बेट को उनके अगले टाइटल मैच के लिए हाइप किया।

ब्रिग्स, जेनसेन & फैलन हेनले vs लैश लैजेंड & प्रिटी डेडली (मिक्स्ड टैग टीम मैच)

- फैलन हेनले और लैश लैजेंड ने मैच की शुरूआत की और इसके बाद इन दोनों टीम्स के बीच टक्कर का मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में गैलस ने दखल देना चाहा लेकिन सिक्योरिटी ने उन्हें रोक लिया। अंत में, ब्रिग्स ने स्पैलश की मदद से सभी को धराशाई कर दिया लेकिन गैलस के एक मेंबर ने बेल्ट से उनपर हमला कर दिया और इसका फायदा उठाकर प्रिंस ने उन्हें पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: प्रिटी डेडली & लैश लैजेंड ने ब्रिग्स, जेनसेन & फैलन हेनले को हराया।

#WWENXT has once again descended into chaos thanks to #Gallus! https://t.co/jIX3iSFtxw

- शायना बैजलर ने NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज से मुलाकात की और उन्होंने कहा कि अगर मैंडी अगले इवेंट में अपना टाइटल रिटेन नहीं कर पाती हैं तो उन्हें निराश होना चाहिए।

आंद्रे चेस vs चार्ली डेम्पसे

- विलियम रीगल के बेटे चार्ली डेम्पसे ने डेब्यू करते हुए आंद्रे चेस का सामना किया। इस मैच में चार्ली ने चेस को जबरदस्त टक्कर दी और उन्होंने चेस की मदद करने आए बोधी हेवर्ड पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया। इसके बाद आंद्रे चेस ने चार्ली डेम्पसे के ध्यान भटके होने का फायदा उठाकर उन्हें रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: आंद्रे चेस ने चार्ली डेम्पसे को हराया।

- आईसी चैंपियन गुंथर ने बैकस्टेज टाइलर बेट से मुलाकात की और कहा कि यूरोपियन रेसलिंग का भविष्य उनके ब्रॉन ब्रेकर के साथ मैच पर निर्भर करेगा।

जोई स्टार्क vs कियाना जेम्स

- जोई स्टार्क और कियाना जेम्स के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी और कियाना इस मैच के दौरान जोई के चोटिल शोल्डर को टारगेट कर रही थीं। हालांकि, इसके बावजूद भी जोई स्टार्क ने अंत में कियाना को मोडिफाइड गो टू स्लीप देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जोई स्टार्क ने कियाना जेम्स को हराया।

- मैच के बाद कियाना जेम्स ने जोई स्टार्क पर पीछे से हमला करना चाहा लेकिन निकिता लायोंस ने आकर कियाना पर अटैक करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

- Raw सुपरस्टार रिया रिप्ली NXT में नजर आईं और उन्होंने ब्लेयर डेवनपोर्ट के मैच को लेकर उनसे बात की।

- नाथन फ्रेजर बैकस्टेज एक्जीयोम के साथ मौजूद थे और उन दोनों ने मिलकर बेस्ट ऑफ थ्री मैच लड़ने का फैसला किया ताकि यह पता चल सके कि उन दोनों में से बेहतर सुपरस्टार कौन है।

डायमंड माइन vs गैलस

- डायमंड माइन के जूलियस और गैलस के कॉफी ने मैच की शुरूआत की। दोनों ही टीम्स ने यह मैच जीतने के लिए अपनी जी-जान लगा दी। इसके बाद जब डायमंड माइन के कैम्प अपना फिनिशर देने वाले थे तो रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने आकर उनका ध्यान भटकाया। इसका फायदा उठाकर गैलस ने केम्प को पिन करते हुए मैच जीत लिया। जल्द ही, प्रिटी डेडली और ब्रिग्स & जेनसेन ने आकर टैग टीम चैंपियंस पर हमला कर दिया। इसके बाद पूरा लॉकर रूम आ गया और जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला।

नतीजा: गैलस ने डायमंड माइन को हराया।

The locker room is clearing out! We've got a brawl on #WWENXT! https://t.co/T93XdZsqTP

- चैम्पा बैकस्टेज प्रोमो में दिखाई दिए और उन्होंने ब्रॉन ब्रेकर को कुछ सलाह देते हुए उन्हें उनके टाइटल मैच के लिए हाइप किया।

WWE NXT 2.0 के मेन इवेंट में कार्मेलो हेज का सैगमेंट

- WWE NXT 2.0 के मेन इवेंट में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हेज का सैगमेंट देखने को मिला और वो इस बात को लेकर गुस्सा थे कि उन्हें Worlds Collide में मैच नहीं मिला। जल्द ही, SmackDown सुपरस्टार रिकोशे ने आकर उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर दिया। इसके बाद हेज & ट्रिक विलियम्स ने रिकोशे पर हमला करना चाहा लेकिन रिकोशे ने काउंटर अटैक करके उन दोनों को धराशाई करने के बाद टाइटल के साथ पोज दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...