Create
Notifications

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: Roman Reigns के कजिन ने जीता बड़ा मैच, फेमस टीम के टूटने के मिले संकेत 

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत टैग टीम मैच से हुई और शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरुआत में डायमंड माइन vs प्रिटी डेडली

- NXT टैग टीम चैंपियंस प्रिटी डेडली ने डायमंड माइन (रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग & डैमन केम्प) का सामना किया और इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। इसके बाद चैंपियंस ने अपने टाइटल बेल्ट्स से रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग पर हमला करना चाहा और द क्रीड ब्रदर्स ने वहां आकर उन्हें बचाने की कोशिश की। इस वजह से रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग का ध्यान भटका और इसका फायदा उठाकर प्रिटी डेडली ने रॉड्रिक को स्पिल्ड मिल्क देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: प्रिटी डेडली ने डायमंड माइन को हराया।

- कैमरन ग्रिम्स और सोलो सिकोआ बैकस्टेज मौजूद थे और जल्द ही, ड्यूक हडसन वहां आकर उन्हें टाइटल शॉट मिलने को लेकर ग्रिम्स और सोलो सिकोआ से बहस करने लगे। इसके बाद इसी शो के लिए सोलो सिकोआ vs ड्यूक हडसन का मैच सेटअप किया गया।

"Quite frankly, you're not on my level." 😮#WWENXT @sixftfiiiiive @WWESoloSikoa https://t.co/DPoVp4bAEP

- ग्रेसन वॉलर ने जॉस ब्रिग्स के बारे में काफी भला-बुरा कहा जो कि जल्द उनके पीछे नजर आए। इसके बाद इसी हफ्ते NXT के शो के लिए इन दोनों का मैच सेटअप कर दिया गया।

"Never trust a horse girl." - @GraysonWWE #WWENXT https://t.co/Eu6QPpeS8p

- टोनी डी'एंजेलो और सैंटोस एस्कोबार याच में मौजूद थे और वो बाकी लिगाडो डेल फैंटासामा और डॉन के एसोशिएट्स से बात कर रहे थे। इसके बाद इन दोनों टीम्स ने सिक्स-मैन टैग टीम मैच सेटअप किया और यह मैच हारने वाली टीम को विनर्स की टीम जॉइन करना होगा।

कोरा जेड vs इलेक्ट्रा लोपेज

- इलेक्ट्रा लोपेज ने मैच की शुरुआत में अपना दबदबा बनाया और उन्होंने जेड के अधिकतर स्ट्राइक्स को काउंटर कर दिया। जल्द ही, कोरा जेड ने मैच में वापसी की और उन्होंने अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल किया। अंत में, कोरा जेड ने इलेक्ट्रा लोपेज को टॉप रोप सेंटन देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: कोरा जेड ने इलेक्ट्रा लोपेज को हराया।

Back on her winning ways! #WWENXT @CoraJadeWWE https://t.co/J0bOZv58dE

- वेज ली बैकस्टेज थे और भारतीय सुपरस्टार सांगा ने उन्हें जायोन क्विन के खिलाफ होने जा रहे मैच के लिए गुड लक विश किया।

वेज ली vs जायोन क्विन

- मैच की शुरुआत होते ही जायोन क्विन ने अपना दबदबा बनाया और इस मैच में अधिकतर समय जायोन क्विन का ही दबदबा देखने को मिला। हालांकि, अंत में जब जायोन क्विन अपना फिनिशर देने की तैयारी कर रहे थे तो वेज ली ने रोलअप के जरिए जायोन क्विन को हराते हुए सभी को हैरान कर दिया।

नतीजा: वेज ली ने जायोन क्विन को हराया।

You can't question the heart of @WesLee_WWE!#WWENXT https://t.co/1qhRS8SYHc

- बैकस्टेज रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग उनके मैच में दखल देने के लिए अपनी टीम पर गुस्सा हो रहे थे। इस दौरान रॉड्रिक ने द क्रीड ब्रदर्स को धमकी दे दी कि अगर वो NXT In Your House में टैग टीम चैंपियनशिप मैच में प्रिटी डेडली को हराने में नाकाम रहते हैं तो उन्हें डायमंड माइन से बाहर कर दिया जाएगा।

- जो गेसी ने बैकस्टेज प्रोमो देते हुए स्टाइनर ब्रदर्स के बारे में बात की। इस दौरान जो गेसी ने यह भी कहा कि जब ब्रॉन ब्रेकर गुस्सा हो जाते हैं तो उन्हें खुद पर कंट्रोल नहीं होता है और यह चीज़ उनके पतन का कारण बन सकती है। इसके बाद ब्रॉन ब्रेकर गुस्से में उनके लॉकर रूम में आए और उन्होंने टीवी को लगभग तोड़ ही दिया था। इसके बाद उन्होंने खुद को संभाला।

Will @bronbreakkerwwe's rage overtake him this Saturday at #NXTIYH?#WWENXT @JoeGacy https://t.co/sWgx9DA0gP

- केडन, कटाना और वेंडी चू NXT In Your House शो में होने जा रहे मैच के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के लिए रिंग में टॉक्सिक अट्रैक्शन के साथ मौजूद थीं। इस दौरान इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा और जल्द ही, दोनों टीम्स के बीच ब्रॉल देखने को मिला। इसके बाद विमेंस टैग टीम चैंपियंस को रिंग के बाहर फेंक दिया गया और उनकी साथी मैंडी रोज को टेबल पर लिटा दिया गया। जल्द ही, वेंडी ने टेबल पर लेटी मैंडी पर टॉप रोप से डाइव लगाते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

- जब आईवी नाइल बैकस्टेज थीं तो कियाना जेम्स ने आकर कहा कि NXT In Your House में क्रीड ब्रदर्स के टाइटल जीतने की संभावना काफी कम है। इसके बाद आईवी नाइल ने कियाना जेम्स पर हमला कर दिया।

सोलो सिकोआ vs ड्यूक हडसन

- रोमन रेंस के कजिन सोलो सिकोआ ने NXT में इस हफ्ते ड्यूक हडसन का सामना किया। इस मैच के दौरान ड्यूक हडसन ने सोलो सिकोआ को थोड़ी टक्कर जरूर दी लेकिन सिकोआ का मैच में ज्यादातर दबदबा देखने को मिला। इसके बाद सोलो सिकोआ ने टॉप रोप से ड्यूक हडसन को स्पलैश देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: सोलो सिकोआ ने ड्यूक हडसन को हराया।

- न्यूकमर थिया हेल ने चेस यू को जॉइन करने का ऐलान किया।

जॉस ब्रिग्स vs ग्रेसन वॉलर

- जॉस ब्रिग्स और ग्रेसन वॉलर के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान जॉस और वॉलर ने एक-दूसरे के खिलाफ अपने बड़े मूव्स का इस्तेमाल किया। इसके बाद रॉबर्ट स्टोन और वॉन वैगनर रिंगसाइड पर नजर आए। जल्द ही, वॉन वैगनर ने ब्रिग्स का ध्यान भटकाने के लिए एप्रन की तरफ कदम बढ़ाया। जॉस ब्रिग्स का ध्यान भटके होने का फायदा उठाकर वॉलर ने उन्हें डायमंड कटर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ग्रेसन वॉलर ने जॉस ब्रिग्स को हराया।

- मैच के बाद वॉन वैगनर ने जॉस ब्रिग्स पर हमला कर दिया लेकिन जल्द ही जेनसेन उन्हें बचाने आ गए।

आईवी नाइल vs कियाना जेम्स

- आईवी नाइल ने मैच की शुरुआत में कियाना जेम्स को डोमिनेट किया। जल्द ही, जेम्स ने नाइल को अपने कुछ मूव्स देते हुए मैच में वापसी की। इसके बाद जेम्स ने नाइल को सुपलेक्स दे दिया लेकिन नाइल ने मूव को काउंटर करते हुए इसे अपने सबमिशन मूव में बदल दिया। अंत में, आईवी नाइल ने कियाना जेम्स को मैट पर स्लैम देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: आईवी नाइल ने कियाना जेम्स को हराया।

Another hard-fought victory for @ivynile_wwe on #WWENXT! https://t.co/y5SWGppzTZ

- प्रिटी डेडली ने आकर आईवी नाइल का मजाक उड़ाने की कोशिश की लेकिन जल्द ही, क्रीड ब्रदर्स ने वहां आकर उनपर हमला कर दिया।

WWE NXT 2.0 के मेन इवेंट में कैमरन ग्रिम्स vs नाथन फ्रेजर

- WWE NXT के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में कैमरन ग्रिम्स vs नाथन फ्रेजर का मैच देखने को मिला और इस मैच के दौरान कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स कमेंट्री टीम का हिस्सा थे। इस मैच में कैमरन ग्रिम्स को नाथन फ्रेजर से काफी टक्कर मिल रही थी और उन्होंने ग्रिम्स के खिलाफ अपने कुछ बड़े मूव्स का भी इस्तेमाल किया था। अंत में, कैमरन ग्रिम्स ने फ्रेजर को टॉप रोप से जर्मन सुपलेक्स देने के बाद केव इन देते हुए मैच जीत लिया था।

नतीजा: कैमरन ग्रिम्स ने नाथन फ्रेजर को हराया।

- मैच के बाद कार्मेलो रिंग में कैमरन ग्रिम्स पर हमला करने के लिए आ गए और ग्रिम्स ने उन्हें तगड़ी फाइट दी और इस वजह से कार्मेलो & ट्रिक को पीछे हटना पड़ा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...