Create
Notifications

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: दिग्गज ने चैंपियन बनते हुए चौंकाया, Hall of Famer को किया गया किडनैप

WWE NXT का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ
WWE NXT का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस शो के मेन इवेंट में ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker), गंथर (Gunther) के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आए। इसके अलावा शो में शॉकिंग टाइटल चेंज सहित भी काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरुआत चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने की

- ब्रॉन ब्रेकर ने शो की शुरुआत करते हुए इस हफ्ते Raw में एक बार फिर NXT चैंपियन बनने का जश्न मनाया। जल्द ही, गंथर ने सैगमेंट में दखल देते हुए ब्रॉन ब्रेकर को चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया और ब्रॉन ब्रेकर मेन इवेंट में अपना टाइटल डिफेंड करने के लिए मान गए।

WWE NXT में क्रीड ब्रदर्स vs इम्पीरियम

- NXT में क्रीड ब्रदर्स vs इम्पीरियम का टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों टीम्स ने एक दूसरे को काफी टक्कर दी और अंत में, फेबियन ऐक्नर बैकस्टेज चले गए थे। इस वजह से मार्सेल बार्थेल रिंग में अकेले पड़ गए थे और इसका फायदा उठाकर क्रीड ब्रदर्स ने उन्हें डबल टीम फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: क्रीड ब्रदर्स ने इम्पीरियम को हराया।

- मैच के बाद क्रीड ब्रदर्स पर मिस्ट्री अटैकर्स ने हमला कर दिया और जल्द ही, पता चला कि वो कोई और नहीं बल्कि WWE NXT UK टैग टीम चैंपियंस प्रिटी डेडली थे।

😮Pretty Deadly is here!!! #WWENXT https://t.co/jxEcKWWsnQ

- बैकस्टेज टॉक्सिक अट्रैक्शन ने एक बार फिर NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का दावा किया।

- नए WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कैमरन ग्रिम्स प्रोमो देते हुए दिखाई दिए। उनके सैगमेंट में सोलो सिकोआ ने दखल देने के बाद उन्हें चैंपियन बनने की बधाई देते हुए टाइटल मैच के लिए चैलेंज कर दिया। कैमरन ग्रिम्स ने उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया और ये दोनों सुपरस्टार्स हाथ मिलाते हुए दिखाई दिए।

"Championships run all through my Bloodline." ☝️#WWENXT @WWESoloSikoa https://t.co/UAmLCtALAM

- बैकस्टेज जायोन क्विन और ड्रेको एंथोनी बहस करते हुए दिखाई दिए और जायोन क्विन ने कहा कि ड्रेको को अभी काफी कुछ सीखने की जरूरत है।

डेक्स्टर लूमिस vs ड्यूक हडसन

- WWE NXT में डेक्स्टर लूमिस vs ड्यूक हडसन का मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को जबरदस्त फाइट दी और रिंग के अंदर-बाहर दोनों जगह एक्शन देखने को मिला। पर्शिया पिरोटा & इंडी हार्टवेल भी मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद थीं। मैच के अंत में जब रेफरी काउंट कर रहे थे तो पर्शिया & इंडी ने लूमिस & ड्यूक हडसन को रिंग में भेजने की कोशिश की लेकिन सभी सुपरस्टार्स रिंगसाइड पर गिर गए और रेफरी ने डबल काउंट आउट के जरिए मैच का अंत कर दिया।

नतीजा: मैच का अंत डबल काउंट आउट के जरिए हुआ।

डकोटा काई & रेचल गोंजालेज vs टॉक्सिक अट्रैक्शन ( WWE NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

- डकोटा काई & रेचल गोंजालेज ने टॉक्सिक अट्रैक्शन के खिलाफ मैच में अपना NXT विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया। इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे पर दबदबा बनाने की कोशिश की और वेंडी चू ने टॉक्सिक अट्रैक्शन का ध्यान भटकाने की कोशिश की लेकिन मैंडी रोज ने हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया। मैच के अंत में मैंडी रोज ने रेफरी का ध्यान भटका दिया और इसका फायदा उठाकर जेसी जेन ने रेचल गोंजालेज के चोटिल घुटने पर हमला कर दिया। इसके बाद टॉक्सिक अट्रैक्शन ने रेचल को टॉक्सिक शॉक मूव देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: टॉक्सिक अट्रैक्शन, डकोटा काई & रेचल गोंजालेज को हराते हुए नई WWE NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनीं।

- एजे गलांटे और टोनी डी'एंजेलो का 'मेड मैन सेरेमनी' सैगमेंट देखने को मिला और इस सैगमेंट के दौरान एजे ने टोनी को रिंग पहनाते हुए उन्हें NXT का डॉन घोषित किया।

.@TonyDangeloWWE is ready to take his place as "The Don of NXT"#WWENXT @dbtrashers https://t.co/hB2qoy2Imr

- डकोटा काई WWE NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हारने की वजह से काफी गुस्सा दिखाई दीं और उन्होंने मैंडी रोज पर हमला करने की धमकी दी।

निकिता लायोंस vs लैश लैजेंड

- लैश लैजेंड vs निकिता लायोंस का मैच देखने को मिला। इस मैच में लैश लैजेंड ने निकिता को काफी टक्कर दी। हालांकि, अंत में निकिता लायोंस ने लैश लैजेंड को स्पिनिंग हील किक मूव देने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: निकिता लायोंस ने लैश लैजेंड को हराया।

- टोनी डी'एंजेलो और एजे गलांटे पार्किंग लॉट में थे और तभी सैंटोस एस्कोबार, लिगाडो डेल फैंटासामा के साथ दिखाई दिए और उन्होंने टोनी डी'एंजेलो को उनके रास्ते में नहीं आने को कहा।

"Keep your business out of Legado's business, and everything is okay."#WWENXT @EscobarWWE @TonyDangeloWWE https://t.co/zMcE3HFJkO

ब्रॉन ब्रेकर vs गंथर (WWE NXT चैंपियनशिप मैच)

- ब्रॉन ब्रेकर ने गंथर के खिलाफ मैच में अपना WWE NXT टाइटल डिफेंड किया। इस मैच में ब्रॉन ब्रेकर को गंथर से काफी टक्कर मिल रही थी और गंथर, ब्रेकर पर दबदबा बनाने में भी कामयाब रहे थे। हालांकि, अंत में ब्रॉन ब्रेकर ने गंथर को गोरिल्ला प्रेस पावरस्लैम देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा- ब्रॉन ब्रेकर ने गंथर को हराते अपना WWE NXT टाइटल रिटेन किया।

- मैच के बाद ब्रॉन ब्रेकर के पिता ने बिग स्क्रीन पर आते हुए जीत की बधाई दी। हालांकि, जल्द ही पता चला कि ब्रॉन ब्रेकर के पिता रिक स्टाइनर को जो गेसी & हार्लैंड ने किडनैप कर लिया है और इसी के साथ NXT के इस हफ्ते के शो का अंत हो गया।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now