WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: Raw Superstars ने जीता बड़ा मैच, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल 

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT 2.0: WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और साथ ही, कुछ अच्छे सैगमेंट्स भी देखने को मिले। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरूआत में टाइलर बेट का सैगमेंट

- टाइलर बेट ने प्रोमो देते हुए Worlds Collide में NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ मिली हार के बारे में बात की। जल्द ही, गैलस वहां आ गए और टाइलर के साथ उनका ब्रॉल देखने को मिला। इसके बाद ब्रॉन ब्रेकर ने वहां आकर बेट को गैलस के हमले से बचाया और उन्होंने गैलस को टैग टीम मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- प्रिटी डेडली अपनी टैग टीम चैंपियनशिप जीत को सेलिब्रेट कर रहे थे और तभी लैश लैजेंड ने वहां आकर प्रिटी डेडली से कहा कि फैंस को लगता है कि वो डेमन केम्प की वजह से चैंपियन बन पाए। प्रिटी डेडली को यह चीज़ पसंद नहीं आई और उन्होंने फैंस को भला-बुरा कहा।

टॉक्सिक अट्रैक्शन vs निकी A.S.H & डूड्रॉप

- टॉक्सिक अट्रैक्शन की जिजी डोलिन और निकी A.S.H ने मैच की शुरूआत की और थोड़ी देर फाइट करने के बाद निकी ने डूड्रॉप को टैग दे दिया। इसके बाद टॉक्सिक अट्रैक्शन ने मैच में अपना कंट्रोल बनाया। हालांकि, अंत में Raw सुपरस्टार डूड्रॉप ने सेकंड रोप से जिजी डोलिन को स्पलैश देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: निकी A.S.H & डूड्रॉप ने टॉक्सिक अट्रैक्शन को हराया।

- एक वीडियो पैकेज दिखाया गया जिसमें ग्रेसन वॉलर द्वारा किये हमले की वजह से अपोलो क्रूज की आंख लाल हो गई थी। इसके बाद अपोलो क्रूज ने ग्रेसन वॉलर को धमकी दी।

वेज ली vs जेडी मैकडोनग

- वेजी ली और जेडी मैकडोनग का सिंगल्स मैच में आमना-सामना हुआ। इस मैच में वेज ली ने जेडी मैकडोनग को जबरदस्त टक्कर दी थी। हालांकि, अंत में जेडी मैकडोनग ने वेज ली को पॉप-अप सैटो सुपलेक्स देते हुए मैच जीत लिया था।

नतीजा: जेडी मैकडोनग ने वेज ली को हराया।

- टोनी डी'एंजेलो बैकस्टेज थे और उन्होंने प्रिटी डेडली से पूछा कि डेमन केम्प को डायमंड माइन के खिलाफ करने में कितने पैसे खर्च हुए। यह सुनकर प्रिटी डेडली एक बार फिर गुस्सा हो गए और उन्होंने अपने दम पर मैच जीतने का दावा किया।

रॉक्सेन पेरेज vs मेको साटोमूरा

- रॉक्सेन पेरेज का मेको साटोमूरा के खिलाफ मैच देखने को मिला। मेको ने शुरूआत से ही इस मैच में अपना दबदबा बनाया। इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ अपने सबमिशन मूव का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दिए और कोरा जेड बैकस्टेज इस मैच पर नजर बनाए हुए थीं। इसके बाद रॉक्सेन और मेको ने एक-दूसरे के खिलाफ अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल किया और अंत में मेको ने रॉक्सेन को पेले किक देने के बाद स्कॉर्पियो किक फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: मेको साटोमूरा ने रॉक्सेन पेरेज को हराया।

- मैच के बाद कोरा जेड ने पीछे से बेसबॉल बैट की मदद से रॉक्सेन पेरेज पर हमला कर दिया। हालांकि, जल्द ही मेको साटोमूरा उन्हें बचाने आ गईं और कोरा जेड को वहां से भागना पड़ा।

- डेमन केम्प का छोटो वीडियो क्लिप देखने को मिला और उन्होंने कहा कि डायमंड माइन में उन्हें हमेशा नजरअंदाज किया गया। डेमन ने कहा कि क्रीड ब्रदर्स उन्हें पसंद नहीं करते हैं और उन्होंने खुलासा करते हुए रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग पर हमला करने की बात भी स्वीकारी। उन्होंने यह भी कहा कि डायमंड माइन को अंदर से तोड़ने के लिए उन्होंने ही क्रीड ब्रदर्स और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के बीच दुश्मनी पैदा की।

रिकोशे vs ट्रिक विलियम्स

- रिकोशे ने सिंगल्स मुकाबले में ट्रिक विलियम्स का सामना किया और यह काफी बेहतरीन मैच साबित हुआ। इस मैच के दौरान कार्मेलो हेय्स एनाउंसर टेबल पर मौजूद थे और ट्रिक ने रिकोशे को धक्का देते हुए उन्हें कार्मेलो के नजदीक गिरा दिया। अंत में, रिकोशे ने मैच में अपना दबदबा बनाया और उन्होंने कार्मेलो हेय्स को घूरकर देखा। इसके बाद रिकोशे ने ट्रिक विलियम्स को शूटिंग स्टार प्रेस देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: रिकोशे ने ट्रिक विलियम्स को हराया।

- टोनी डी'एंजेलो ने बैकस्टेज कैमरन ग्रिम्स को उनकी टीम जॉइन करने को कहा लेकिन ग्रिम्स ने इनकार कर दिया। जल्द ही, वहां ब्रॉल देखने को मिला। इस ब्रॉल के दौरान कैमरन ग्रिम्स ज्यादा देर टिक नहीं पाए और वो धराशाई हो गए थे।

- क्रीड ब्रदर्स और आईवी नाइल काफी गुस्सा थे। डेमन केम्प को धमकी देने के बाद उन्होंने कहा कि उनका फोकस टैग टीम टाइटल्स रीमैच पर है। जल्द ही, प्रिटी डेडली वहां आ गए और उन्होंने कहा कि वो फैंस को टैग टीम टाइटल्स रीमैच की स्टिपुलेशन (शर्त) तय करने का मौका देंगे।

नाथन फ्रेजर vs एक्शियम

- मैच की शुरूआत में नाथन फ्रेजर और एक्शियम ने एक-दूसरे के मूव्स को काउंटर किया। इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर दबदबा बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए और अंत में एक्शियम ने नाथन फ्रेजर को ड्रॉपकिक देते हुए बेस्ट-ऑफ-थ्री सीरीज का पहला मैच जीत लिया।

नतीजा: एक्शियम ने नाथन फ्रेजर को हराया।

- बैकस्टेज कार्मेलो हेय्स यह जानकर परेशान हो गए कि अगले वो फैंस द्वारा चुने गए सुपरस्टार के खिलाफ अपना NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल डिफेंड करेंगे।

WWE NXT 2.0 के मेन इवेंट में ब्रॉन ब्रेकर & टाइलर बेट vs गैलस

- ब्रॉन ब्रेकर & टाइलर बेट ने मेन इवेंट में टैग टीम मैच में गैलस का सामना किया। यह बेहतरीन मुकाबला साबित हुआ और दोनों ही टीम्स यह मैच जीतने के लिए भरपूर कोशिश करते हुए दिखाई दी। इस मैच में वुल्फगैंग ने दखल देने का प्रयास किया लेकिन टाइलर बेट ने उनकी चाल नाकाम कर दी। अंत में, ब्रॉन ब्रेकर ने गैलस के मार्क कॉफी को स्पीयर दे दिया और बेट ने मार्क को टाइलर ड्राइवर 97 देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: ब्रॉन ब्रेकर & टाइलर बेट ने गैलस को हराया।

मैच के बाद जेडी मैकडोनग ने टाइलर बेट पर हमला कर दिया और वो जल्द ही वहां से भाग निकले।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।