Create

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: मेन इवेंट में मचा बवाल, बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान 

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

NXT: WWE NXT 2.0 का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT 2.0 के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और इसके साथ ही एक बड़े टाइटल मैच का ऐलान हुआ। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT 2.0 की शुरूआत में निकिता लायोंस vs कियाना जेम्स

- मैच की शुरूआत में निकिता लायोंस ने कियाना जेम्स पर दबदबा बनाया। इसके बाद कियाना जेम्स ने निकिता लायोंस के चोटिल घुटने को टारगेट करते हुए मैच में वापसी की। अंत में, कियाना ने रोप्स का इस्तेमाल करके निकिता को पिन करने की नाकाम कोशिश की। इसके बाद निकिता ने कियाना को स्पिनिंग किक देने के बाद स्पिलट्स देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: निकिता लायोंस ने कियाना जेम्स को हराया।

.@nikkita_wwe continues to build momentum on #WWENXT! https://t.co/o5BHPApYdB

- मैच के बाद निकिता लायोंस पर कियाना जेम्स ने हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

- अपोलो क्रूज और क्रीड ब्रदर्स बैकस्टेज मैच देख रहे थे और इस चीज़ ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को गुस्सा दिला दिया। इसके बाद रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने अपोलो क्रूज को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

वेज ली vs ट्रिक विलियम्स (राउंड्स मैच)

- वेज ली और ट्रिक विलियम्स दोनों बॉक्सिंग ग्लव्स पहनकर आए थे और ट्रिक ने वेज ली पर हमला करते हुए मैच में अपना कंट्रोल बनाने की कोशिश की। इस मैच के दूसरे राउंड में दोनों ने ग्लव्स उतार दिए और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ट्रेडिशनल रेसलिंग मैच की शुरूआत हुई। इस मैच के तीसरे राउंड में वेज ली ने एक बार फिर ग्लव्स पहनने के बाद विलियम्स के चेहरे पर हमला करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: वेज ली ने ट्रिक विलियम्स को हराया।

Down goes Williams! Down goes Williams!#WWENXT @WesLee_WWE @_trickwilliams https://t.co/1VJa0INDoW

- बैकस्टेज दो चेस यू स्टूडेंट्स के बीच झड़प देखने को मिली और आंद्रे चेस ने इन दोनों स्टूडेंट्स के बीच मैच बुक कर दिया।

- NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हेज ने प्रोमो देते हुए कहा कि कोई भी उनसे टाइटल जीत नहीं पाएगा। इसके बाद जियोवानी विंसी ने आकर उनसे टाइटल शॉट की मांग कर दी और हेज ने उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया। यह मैच WWE Heatwave में देखने को मिलेगा और हेज द्वारा चैलेंज स्वीकार किये जाने के बाद उनकी विंसी के साथ झड़प देखने को मिली।

-जेडी मैकडोनग ने NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर को 'केवमैन' कहा।

एरियाना ग्रेस vs थिया हेल

- एरियाना ग्रेस ने मैच में स्ट्रॉन्ग शुरूआत की और उन्होंने थिया हेल के सिर को मैट पर पटकने के बाद उन्हें सबमिशन में जकड़ लिया। जल्द ही, थिया हेल अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल करके मैच में वापसी करती हुई दिखाई दीं। इसके बाद थिया हेल रेफरी से शिकायत करने लगीं और थिया के ध्यान भटके होने का फायदा उठाकर ग्रेस ने उन्हें वेस्टलैंड देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: एरियाना ग्रेस ने थिया हेल को हराया।

- कैमरन ग्रिम्स और सोलो सिकोआ के बीच बैकस्टेज बातचीत देखने को मिली।

रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग vs अपोलो क्रूज

- रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और अपोलो क्रूज के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और अपोलो क्रूज के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला और मैच में एक्शन की कोई कमी नहीं थी। अंत में, स्ट्रॉन्ग ने क्रूज को बैकब्रेकर दे दिया लेकिन इसके बाद क्रूज ने स्ट्रॉन्ग को अपना फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: अपोलो क्रूज ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को हराया।

What a match! What a win for @WWEApollo!#WWENXT https://t.co/i7f4JnW8u8

- द क्रीड ब्रदर्स ने अपने आखिरी मैच का फुटेज देखा और फुटेज में उन्होंने कुछ संदिग्ध चीज़ें नोटिस की लेकिन जल्द ही स्ट्रॉन्ग ने आकर लैपटॉप को तोड़ दिया। क्रीड ब्रदर्स ने कहा कि उन्होंने फुटेज में जो कुछ भी देखा उसे कंफर्म करेंगे और अगर उन्हें कुछ प्रॉब्लम मिलता है तो वो इससे अगले हफ्ते डील करेंगे।

- सैंटोस एस्कोबार और टोनी डी'एंजेलो वाटरसाइड मीटअप पर थे और उन्हें एहसास हुआ कि वो दोनों टीम के रूप में ठीक तरह काम नहीं कर पा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने फैसला किया कि अगर सैंटोस एस्कोबार जीतते हैं तो वो डी'एंजेलो फैमिली छोड़ देंगे लेकिन अगर वो हारे तो उन्हें NXT छोड़ना होगा।

टोनी ने कहा कि सैंटोस के हारने पर उन्हें लिगाडो डेल फैंटासामा को पीछे छोड़ना होगा और उन्होंने Heatwave में स्ट्रीट फाइट मैच लड़ने का सुझाव दिया। सैंटोस को यह सुझाव पसंद आया और उन दोनों ने एक-दूसरे की शर्त मान ली।

😮"Next week... you beat me... I'm gone." - @EscobarWWE #WWENXT #NXTHeatwave @TonyDangeloWWE https://t.co/xOlLMshJih

- वेंडी चू ने टिफनी स्ट्रैटॉन के लॉकर रूम में एंट्री करने के बाद लाईट बंद कर दी। इसके बाद वेंडी ने नाईट विजन चश्मे की मदद से अंधेरे में टिफनी पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

प्रिटी डेडली vs मलिक ब्लेड & एडरिस एनोफ

- प्रिटी डेडली ने मैच की शुरूआत में टीम के रूप में काम करते हुए मलिक ब्लेड को रिंग में अकेला कर दिया। जल्द ही, यूके टैग टीम चैंपियंस रिंगसाइड पर नजर आए। इसके बाद एडरिस एनोफ ने टैग लेते हुए मैच में अपना कंट्रोल बनाया। अंत में, ब्रिग्स & जेनसेन भी मैच में शामिल हो गए और इस उथल-पुथल के बीच प्रिटी डेडली ने एडरिस एनोफ को स्पिल्ट मिल्क देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: प्रिटी डेडली ने मलिक ब्लेड & एडरिस एनोफ को हराया।

मैच के बाद लैश लैजेंड ने फैलन हेनले पर हमला करने के बाद प्रिटी डेडली को जॉइन किया।

- टॉक्सिक अट्रैक्शन का वीडियो प्रोमो देखने को मिला। जल्द ही, ग्रेसन वॉलर ने अपोलो क्रूज का सामना किया और जब अपोलो ने कहा कि वो कभी भी फाइट के लिए तैयार हैं तो ग्रेसन वॉलर पीछे हट गए। कैमरन ग्रिम्स एरीना से बाहर जा रहे थे और जो गेसी ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन ग्रिम्स उनसे बात किये बिना ही वहां से चले गए।

WWE NXT 2.0 के मेन इवेंट में जोई स्टार्क vs कोरा जेड

- NXT 2.0 के मेन इवेंट में जोई स्टार्क और कोरा जेड के बीच मुकाबला हुआ और इस दौरान NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज कमेंट्री टेबल पर मौजूद थीं। इस मैच के दौरान इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे के खिलाफ अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल किया। अंत में, रॉक्सेन पेरेज रिंगसाइड पर नजर आईं और इस वजह से कोरा जेड का ध्यान भटका। इसका फायदा उठाकर जोई स्टार्क ने कोरा जेड को मोडिफाइड गो टू स्लीप देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जोई स्टार्क ने कोरा जेड को हराया।

- रॉक्सेन पेरेज ने अपने हथियार की मदद से कोरा जेड को भागने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद जोई स्टार्क ने मैंडी रोज को अपना फिनिशर देते हुए शो का अंत किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...