WWE NXT 2.0 ने एक साल बाद फिर पकड़ी रफ्तार, व्यूअरशिप में हुआ जबरदस्त फायदा

WWE NXT की रेटिंग्स बढ़ने से कंपनी को हुआ जबरदस्त फायदा
WWE NXT की रेटिंग्स बढ़ने से कंपनी को हुआ जबरदस्त फायदा

WWE NXT Great American Bash 2022 एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है और NXT 2.0 के हालिया एपिसोड में भी इवेंट का बिल्ड-अप जारी रहा। अब Wrestlenomics की एक रिपोर्ट के अनुसार NXT 2.0 के इस हफ्ते के एपिसोड को फैंस से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

WrestleMania की रिपोर्ट में कहा गया कि इस हफ्ते के एपिसोड को 6,37,000 लोगों ने लाइव देखा, जो पिछले हफ्ते 612,000 के मुकाबले काफी ज्यादा है। आपको बता दें कि पिछले साल 7 जून की 657,000 की व्यूअरशिप के बाद लगातार गिरावट देखने को मिल रही थी, लेकिन अब पिछले एक साल से चला आ रहा बुरा दौर समाप्त हो चला है।

WWE NXT 2.0 को डेमोग्राफिक में भी फायदा हुआ, टॉप 10 में एंट्री मारी

केबल नेटवर्क पर आने वाले शोज़ की बात करें तो 18-49 डेमोग्राफिक्स के मामले में NXT 2.0 ने टॉप-10 में एंट्री मार ली है। NXT को 150 शोज़ में से सातवें स्थान पर रखा गया, जो पिछले साल जुलाई के बाद शो की सबसे अच्छी रैंकिंग भी रही।

शो ने 0.18 की रेटिंग बटोरी, जो पिछले साल अक्टूबर में "Halloween Havoc" एपिसोड के बाद सबसे ज्यादा रेटिंग रही। आमतौर पर NXT को बड़ी उम्र के लोग देखना ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन इस बात स्थिति बदली हुई नजर आई। पिछले 4 हफ्तों की तुलना में 18-34 डेमोग्राफिक्स की रेटिंग में 56% का उछाल देखा गया वहीं 50 से ज्यादा उम्र के लोगों में 5% की गिरावट दर्ज की गई।

WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड के मेन इवेंट में धमाकेदार टाइटल मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में कार्मेलो हायेस की NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप बेल्ट टोनी डी'एंजेलो के खिलाफ मैच में दांव पर लगी हुई थी। पूर्व NXT UK स्टार जॉर्डन डेवलिन भी इस हफ्ते इवेंट में नए नाम के साथ नजर आए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।