Create

WWE NXT में नया चैंपियन मिलने के बाद फैंस ने मचाया बवाल, ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

WWE NXT का एपिसोड धमाकेदार रहा
WWE NXT का एपिसोड धमाकेदार रहा

WWE NXT का एपिसोड धमाकेदार साबित हुआ। इसे NXT की एक नई शुरुआत माना जा रहा था। देखा जाए तो एपिसोड में कुछ बड़े सरप्राइज और शॉक्स देखने को मिल गए। इस दौरान नया NXT चैंपियन भी घोषित हुआ। दरअसल, समोआ जो (Samoa Joe) को चोट की वजह से टाइटल छोड़ना पड़ा था।

इसी कारण WWE NXT के एपिसोड में एक नया चैंपियन देखने को मिला। दरअसल, खाली टाइटल के लिए एक जबरदस्त मैच का आयोजन किया गया। इस मुकाबले में टॉमैसो सिएम्पा ने जीत दर्ज की। साथ ही वो नए चैंपियन बन गए। उनके लिए यह काफी ज्यादा खास पल था। प्रशंसकों को यह एपिसोड काफी ज्यादा पसंद आया।

इस दौरान कई फैंस नया NXT चैंपियन मिलने पर भी खुश थे। ज्यादातर लोगों ने टॉमैसो सिएम्पा के चैंपियन बनने को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। इसलिए इस आर्टिकल में हम NXT के एपिसोड में मिले नए चैंपियन को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करने वाले हैं।

WWE NXT को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं:

(NXT के नए एरा के लिए खराब चीज़ नहीं है! टॉमैसो सिएम्पा को नया NXT चैंपियन बनने पर बधाई।)

(हाँ, टॉमैसो सिएम्पा नए NXT चैंपियन हैं!!!! गोल्डी वापस आ गए हैं!!)

(NXT 2.0 क्रेजी और अजीब लगी लेकिन सुपरस्टार्स उसमें ताकत लेकर आए। टॉमैसो सिएम्पा को गोल्डी (NXT चैंपियनशिप) वापस हासिल करने पर बधाई।)

(हमने बिग ई और टॉमैसो सिएम्पा को लगातार एक के बाद एक नाइट्स पर चैंपियनशिप जीतते हुए देखा। WWE अब कुछ शानदार चीज़ें कर रहा है।)

(अगर आपको NXT 2.0 पसंद नहीं आया तो मैं कुछ नहीं कर सकता। हमें टॉमैसो सिएम्पा एक बार फिर NXT चैंपियन के रूप में मिले। दुनिया में सब ठीक है।)

(NXT असल में आज शानदार था। कार्मेलो हेज और ट्रिक ने शानदार प्रोमो कट किया और उनका ड्यूक हुडसन के लिए बीटडाउन भी जबरदस्त था। विमेंस टैग मैच सही मायने में मजेदार था, को-मेन इवेंट ने धमाका किया जहां टॉमैसो सिएम्पा ने वो जीता जो उन्होंने कभी नहीं हारा था और शादी कुछ हद तक ठीक थी। NXT आज 10 में से 9 रही।)

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment