Create

WWE को नया चैंपियन मिलने के बावजूद लगा बहुत बड़ा झटका, NXT 2.0 की रेटिंग्स आई सामने 

WWE NXT को इस हफ्ते लगा बहुत बड़ा झटका
WWE NXT को इस हफ्ते लगा बहुत बड़ा झटका
reaction-emoji
PANKAJ

WWE NXT को इस हफ्ते बड़ा झटका लगा है। पिछले हफ्ते इसे रीब्रांड WWE NXT 2.0 में किया गया था। फैंस ने पिछले हफ्ते के शो को देखा था। इस हफ्ते बड़ा झटका लगा है। इस हफ्ते 746,000 व्यूअर्स ने शो को देखा। पिछले हफ्ते के मुकाबले भारी गिरावट देखने को मिली। पिछले हफ्ते शो को 770,000 व्यूअर्स ने देखा था।

WWE NXT की व्यूअरशिप में इस हफ्ते आई गिरावट, कंपनी को हुआ नुकसान

पिछले हफ्ते रीब्रांड के बाद व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी आई थी और काफी उम्मीदें इस शो से हो गई थी। इस हफ्ते ऐसा देखने को नहीं मिला। हालांकि शो में कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स भी देखने को मिले लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पिछले हफ्ते ही NXT को नया चैंपियन सिएम्पा के रूप में मिला था।

WWE NXT last night on USA Network was watched by 746,000 viewers on average. That includes about 260,000 viewers aged 18 to 49, or a 0.20 demo rating. Down just 3% from last week.It ranked #11 on the day among cable originals, according to Showbuzz.patreon.com/posts/56482536 https://t.co/rizQjBXKot

सिएम्पा ने इस हफ्ते शो की शुरूआत की थी और कुछ नए सुपरस्टार्स भी नजर आए। फैंस को लगा था कि इस सैगमेंट में कुछ बवाल होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कुशिडा को जरूर इस हफ्ते बड़ा झटका लगा। NXT क्रूजरवेट चैंपियनशिप वो हार गए और WWE को रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के रूप में नए चैंपियन मिल गए। ये ही एक चौंकाने वाला पल NXT के शो में देखने को मिला था। इसके अलावा कोई भी नई चीज यहां फैंस को नहीं दिखी। समोआ जो की वजह से NXT को काफी फायदा हुआ था। समोआ जो इंजरी की वजह से बाहर चल रहे हैं। NXT को अब व्यूअरशिप में अपना मोमेंटम जारी रखना होगा और इसके लिए मजबूत स्टोरीलाइन तैयार करनी होगी। अगर ऐसा नहीं होगा तो फिर आगे जाकर बहुत बड़ा नुकसान होगा।

इस हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप में काफी बढ़ोत्तरी देखने को मिली। रोमन रेंस ने रेड ब्रांड में दो मैच लड़े और मेन इवेंट भी जबरदस्त रहा था। इस वजह से फायदा देखने को मिला। नए ब्रांड की वजह से NXT को भी काफी उम्मीदें थी लेकिन फायदा नहीं हुआ। NXT रीब्रांड में कुछ नया अभी तक नहीं देखने को मिला। पुरानी स्टोरीलाइन्स पर ही काम किया जा रहा है और इस वजह से काफी नुकसान हुआ। सिएम्पा जरूर नए चैंपियन बन गए लेकिन उनके ऊपर भी अब इस चीज का दबाव होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...