WWE के अगले हफ्ते के शो के लिए हुआ तीन बड़े मैचों का ऐलान, फेमस Superstars रिंग में मचाएंगे बवाल

WWE NXT में अगले हफ्ते 3 बड़े मैच देखने को मिलेंगे
WWE NXT में अगले हफ्ते 3 बड़े मैच देखने को मिलेंगे

NXT: WWE NXT 2.0 के 26 जुलाई 2022 को होने जा रहे एपिसोड के लिए तीन बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, इस हफ्ते NXT के एपिसोड के दौरान रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग (Roderick Strong) और डेमन केम्प (Damon Kemp) के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान टोनी डी'एंजेलो (Tony D'Angelo) बिग स्क्रीन पर नजर आए जहां वो क्रीड ब्रदर्स पर हमला करने के बाद उनके पास खड़े दिखाई दिए थे। इस मैच के बाद ये दोनों सुपरस्टार्स डायमंड माइन मेंबर्स को चेक करने पहुंचे।

डायमंड माइन इस इंजरी से काफी गुस्सा थे और उन्होंने अगले हफ्ते NXT में टोनी डी'एंजेलो को मैच के लिए चैलेंज कर दिया। जल्द ही, टोनी डी'एंजेलो ने डायमंड माइन के चैलेंज को स्वीकार कर लिया और इन दोनों टीम्स के बीच 8 मैन टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। वहीं, जायोन क्विन का मुकाबला अपोलो क्रूज से होना है। बता दें, जायोन क्विन ने 12 जुलाई को NXT के एपिसोड में अपोलो क्रूज के जियोवानी विंसी के खिलाफ मैच में दखल दिया था।

वहीं, शो में वेज ली vs ग्रेसन वॉलर का भी मैच देखने को मिलेगा। बता दें, ग्रेसन वॉलर ने कार्मेलो हेज के खिलाफ NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच में मिली हार का जिम्मेदार वेज ली को ठहराया था।

WWE NXT में इस हफ्ते क्या खास देखने को मिला?

WWE NXT में इस हफ्ते एक्सियोम का शानदार इन-रिंग डेब्यू देखने को मिला था और डेब्यू के बाद उन्होंने डान्टे चेन को हराया। इसके अलावा जोई स्टार्क ने वापसी करके विमेंस बैटल रॉयल मैच जीतकर मैंडी रोज के खिलाफ NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई।

साथ ही, शो में NXT UK टैग टीम टाइटल्स भी डिफेंड किया गया था। वहीं, जेडी मैकडोनग भी शो में एक्शन में दिखाई दिए थे और उन्होंने कैमरन ग्रिम्स को हराया था। इसके अलावा कोरा जेड ने अपना NXT विमेंस टैग टीम टाइटल डस्टबिन में फेंककर सभी को हैरान कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।