Create

Raw के बुरे हाल के बावजूद WWE को हुआ बड़ा फायदा, NXT की रेटिंग्स सामने आई

WWE को NXT ब्रांड की वजह से हुआ फायदा
WWE को NXT ब्रांड की वजह से हुआ फायदा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) की व्यूअरशिप इस बार काफी कम रही और बड़ा नुकसान हुआ। NXT ब्रांड ने इस बार अच्छा काम किया और व्यूअरशिप में अच्छा उछाल देखने को मिला। WWE NXT के इस हफ्ते के शो को 717,000 व्यूअर्स ने देखा। पिछले हफ्ते ये आंकड़ा 685,000 था। ये एक टेप्ड शो था और WWE को इससे काफी फायदा हुआ। NXT का मोमेंटम व्यूअरशिप को लेकर जारी है।

WWE NXT की व्यूअरशिप में आया उछाल

WWE के लिए व्यूअरशिप पिछले एक साल से चिंता का विषय बना हुआ है। ब्लू ब्रांड की चिंता विंस मैकमैहन को नहीं है लेकिन रेड ब्रांड और NXT का हाल बुरा चल रहा है। रेड ब्रांड ने पिछले हफ्ते दो मिलियन का आंकड़ा बहुत टाइम बाद पार किया लेकिन इस हफ्ते फिर वहीं हाल हो गया। NXT से इस हफ्ते काफी उम्मीदें थी और काम भी कुछ ऐसा ही हुआ।

NXT का इस हफ्ते का शो काफी तगड़ा रहा। कुछ नई स्टोरीलाइन और मैच देखने को मिले। सभी सुपरस्टार्स ने अपना शत प्रतिशत दिया। शुरू से लेकर अंत तक एक्शन से भरपूर मैच देखने को मिले। इस हफ्ते शो की शुरूआत मैंडी रोज vs सैरी के मैच से हुई। NXT में आने के बाद मैंडी रोज का ये पहला मैच था। सैरी को यहां काउंट आउट से जीत मिली।

NXT चैंपियन समोआ जो ने भी बैकस्टेज इंटरव्यू दिया। जो ने कहा कि वो ये देखना चाहते हैं कि कौन सा सुपरस्टार टाइटल के लिए रिस्क लेगा। जो ने इस बात से पूरे रोस्टर को चुनौती दे दी थी। शो के मेन इवेंट में टॉमैसो सिएम्पा vs रिज हॉलैंड का मैच देखने को मिला। टॉमैसो ने रिज हॉलैंड को विलो बेल देते हुए बड़ी जीत दर्ज की।

कुल मिलाकर देखा जाए तो शो इस बार हिट रहा। अब ब्लू ब्रांड से WWE की उम्मीदें होंगी। ब्लू ब्रांड को रोमन रेंस और बैकी लिंच की वजह से काफी फायदा हो रहा है। रेड ब्रांड में कोई भी बड़ा सुपरस्टार मौजूद नहीं है जो व्यूअरशिप को आगे ले जाए। शायद इस वजह से ही रेड ब्रांड की व्यूअरशिप में उछाल नहीं आता है। खैर उम्मीद है कि NXT अपना मोमेंटम आगे भी बरकरार रखेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...