WWE न्यूज़: 4 बड़े NXT सुपरस्टार्स ने Raw में किया डेब्यू 

The landscape of WWE just changed!

कई घंटो पहले NXT के कुछ सुपरस्टार्स को रॉ में बैकस्टेज देखा गया था। इसके बाद ट्रिपल एच ने रॉ की शुरुआत एक बड़ी घोषणा के साथ की थी।

NXT वर्ल्ड चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा, NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन जॉनी गार्गानो, रिकोशे और एलिस्टर ब्लैक ने मंडे नाइट रॉ में अपना डेब्यू किया।

पहले सिर्फ अफवाहें आ रही थी कि ये सुपरस्टार्स रॉ में बैकस्टेज हैं लेकिन इसके बाद इस खबर को कंफर्म किया गया। चारों रैसलर्स ने हॉफटाइम हीट में 6 मैन टैग टीम मैच लड़ा था। हालाँकि इस मैच के बाकी दो पार्टिसिपेंट्स एडम कोल और वेलवेटीन ड्रीम नजर नहीं आए हैं।

youtube-cover

NXT के लेसी इवांस, निकी क्रॉस, टकर नाइट और ओटिस डोजोविच ने कुछ समय पहले ही मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया है। लार्स सुलिवन को भी बाकी सुपरस्टार्स के साथ शो के लिए एडवर्टाइज किया गया था लेकिन उनकी तबियत ख़राब होने के कारण अबतक फैंस को उनका डेब्यू नहीं दिखा है।

WWE ने इन सुपरस्टार्स को रैसलमेनिया से पहले बुलाया है और इसका मतलब ये है कि अब ये सुपरस्टार्स हमें कुछ समय तक मेन रोस्टर और NXT में भी लड़ते हुए दिखेंगे। इस तरह से ही WWE ने केविन ओवेंस और सैमी जेन को बुक किया था जब दोनों रैसलर्स मेन रोस्टर में आए थे।

सिएम्पा इस समय NXT वर्ल्ड हैविवेट चैंपियन हैं और इसका मतलब ये है कि वह अपनी चैंपियनशिप रैसलमेनिया वीकेंड के दौरान ही हारेंगे। हालाँकि इस समय NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन दिख रहे जॉनी अब चैंपियन नहीं हैं। वह आने वाले NXT एपिसोड में अपनी चैंपियनशिप को वेलवेटीन ड्रीम के खिलाफ हार जाएंगे। अब देखना होगा कि इन NXT सुपरस्टार्स को WWE किस तरह से बुक करती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now