WWE ने जून में होने वाले बहुत बड़े इवेंट को लेकर किया ऐतिहासिक ऐलान, दिग्गज की भी प्रतिक्रिया आई सामने

Ujjaval
WWE ने बड़े इवेंट का ऐलान कर दिया
WWE ने बड़े इवेंट का ऐलान कर दिया

Battleground 2024: WWE ने NXT के बैटलग्राउंड (Battleground) इवेंट को लेकर बड़ा ऐलान किया है। WWE ने पिछले कुछ समय में अपने शोज़ को अलग-अलग देशों में बुक करके सभी का ध्यान खींचा है। इसी बीच WWE ने अपने डेवलपमेंटल ब्रांड के अगले शो के साथ इतिहास रचने की बात कही।

WWE ने UFC के साथ पार्टनरशिप की है। इसी के चलते 9 जून 2024 को NXT Battleground इवेंट का आयोजन लास वेगास में स्थित UFC APEX में होने वाला है। WWE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट द्वारा NXT Battleground इवेंट को लेकर जानकारी दी। इसी बीच उन्होंने वहां पर शो को होस्ट करने को लेकर उत्साह दिखाया। उन्होंने लिखा,

"यह WWE का पहला इवेंट होगा, जो स्टेट ऑफ द आर्ट में होगा। यह 130,000 स्क्वायर फुट की जगह है और इसी की प्रोडक्शन फैसिलिटी में इवेंट होगा। असल में यह UFC Fight Night इवेंट्स, डैना वाइट की Contender Series और अन्य शोज़ का घर है।

WWE Hall of Famer और टैलेंट डेवलपमेंट क्रिएटिव के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट शॉन माइकल्स की स्टेटमेंट भी सामने आई। उन्होंने कहा,

"हम हमेशा ही NXT को दिखाने के लिए नई चीज़ों की तलाश करते रहते हैं और हम Battleground इवेंट को इस वर्ल्ड क्लास एरीना और प्रोडक्शन फैसिलिटी का हिस्सा बनाने और UFC के साथ पार्टनरशिप के लिए उत्साहित हैं।"

WWE NXT में अभी चैंपियनशिप किसके-किसके पास है?

WWE NXT ब्रांड को फैंस बहुत पसंद करते हैं। इस शो की मदद से कंपनी को कई बड़े सुपरस्टार्स मिले हैं। NXT में अभी भी कई टैलेंटेड स्टार्स हैं और कुछ के पास चैंपियनशिप मौजूद है। इल्जा ड्रैगूनोव NXT के टॉप चैंपियन हैं। उनके पास NXT टाइटल है और विमेंस डिवीजन की चैंपियनशिप अभी रॉक्सेन परेज़ के पास है।

ओबा फेमी इस समय नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन के तौर पर काम कर रहे हैं। नाथन फ्रेज़र और एक्सिऑम अभी टैग टीम चैंपियन के रूप में काम कर रहे हैं। चार्ली डेम्पसी हेरिटेज कप होल्डर हैं। NXT Battleground शो ऐतिहासिक रहने वाला है। ऐसे में WWE इस शो को और तगड़ा बनाने के लिए कुछ टाइटल चेंज बुक कर सकता है। अब NXT को अपने शो का स्टैंडर्ड बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now