Create

WWE के मौजूदा चैंपियन ने फेमस Superstar के साथ रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी, शेयर की खूबसूरत फोटो 

ब्रॉन ब्रेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं
ब्रॉन ब्रेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Bron Breakker and Cora Jade: WWE सुपरस्टार ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। मौजूदा NXT चैंपियन ने साथी सुपरस्टार कोरा जेड (Cora Jade) के साथ अपने रिश्ते को लेकर आखिरकार चुप्पी तोड़ी है।

पूर्व NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन जेड ने पिछले हफ्ते अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ब्रेकर की फोटो डाली थी, जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि दोनों कहीं डेट पर गए हों। ब्रेकर ने खुद इन अटकलों पर अपनी सहमती देते हुए फैंस को हैरान कर दिया। ब्रेकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट में कोरा जेड के साथ फोटो शेयर करते हुए दोनों के बीच रिश्ते की पुष्टि की। साथ ही उन्होंने कैप्शन में "W" लिखा।

कोरा जेड के पिछले हफ्ते की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्नैपशॉट:

मौजूदा चैंपियन की फोटो कोरा जेड ने शेयर की थी
मौजूदा चैंपियन की फोटो कोरा जेड ने शेयर की थी

मौजूदा NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर बन सकते हैं WWE के अगले मेगास्टार

सेकंड जनरेशन प्रो रेसलर ब्रॉन ब्रेकर दिग्गज रिक स्टाइनर के बेटे और स्कॉट स्टाइनर के भतीजे हैं। रिक और स्कॉट स्टाइनर को कंपनी में स्टाइनर ब्रदर्स के नाम से जाना जाता था और इस साल दोनों को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है।

फरवरी 2021 में WWE के साथ डील साइन करने के बाद ब्रॉन ब्रेकर ने NXT में अपने जबरदस्त और डॉमिनेंट प्रदर्शन से फैंस और क्रिटिक्स को बहुत प्रभावित किया है। कई लोगों का मानना है कि वो बहुत ही जल्दी मेन रोस्टर में अपना डेब्यू कर सकते हैं।

ब्रेकर ने अपने दूसरे NXT चैंपियनशिप रन के दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स को हराया है। मौजूदा चैंपियन ने इस हफ्ते हुए NXT Heatwave शो में जेडी मैकडोनग (जॉर्डन डेवलिन) को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था। मैच के बाद NXT यूके चैंपियन टाइलर बेट ने ब्रेकर को कंफ्रंट किया। दोनों के अपनी-अपनी चैंपियनशिप को ऊपर उठाने के बाद शो ऑफ-एयर हो गया था।

बेट के अलावा ब्लेयर डेवनपोर्ट, वुल्फगैंग, जो कॉफी और मार्क कॉफी भी शो के दौरान नजर आए थे। यह स्टार्स अब NXT में ही नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...