Create
Notifications

WWE NXT चैंपियन समोआ जो ने किया बड़ा खुलासा, बताया विंस मैकमैहन को किस तरह के रेसलर्स पसंद आते हैं

WWE NXT चैंपियन समोआ जो और विंस मैकमैहन
WWE NXT चैंपियन समोआ जो और विंस मैकमैहन
Subham Pal
ANALYST

वर्तमान WWE NXT चैंपियन समोआ जो (Samoa Joe) की माने तो विंस मैकमैहन युवा और एथलेटिक रेसलर्स की खोज कर रहे हैं। समोआ जो की WWE द्वारा रिलीज के बाद जून के महीने में कंपनी में वापसी हुई थी और वह इस वक्त एक्टिव इन-रिंग कम्पटीटर के अलावा टैलेंट डेवलपमेंट टीम का भी हिस्सा हैं।

talkSport के साथ इंटरव्यू के दौरान समोआ जो से कंपनी के नए टैलेंट को भर्ती करने वाले वर्तमान निर्देश के बारे में पूछा गया। उन्होंने बताया कि निर्देश अकसर बदलते रहते हैं और यह सीधे विंस मैकमैहन की तरफ से आते हैं।

" कई अलग-अलग तरह के चक्र होते हैं जिसमें से अलग-अलग तरह के एथलीट्स सामने आते हैं। इंडिपेंडेट टैलेंट्स से लेकर एथलीट्स तक, निर्देश अकसर कंपनी के जरूरत के हिसाब से बदलते रहते हैं। इस वक्त निर्देश यह है कि युवा और एथलेटिक टैलेंट्स की खोज हो, जो कि गलत नहीं है, लेकिन कंपनी के अनुसार निर्देश बदलते रहते हैं। इसलिए हां, इस वक्त निर्देश मिला हुआ है और यह खुद विंस मैकमैहन देते हैं, हमलोग इसका पालन करते हैं और काम खत्म करते हैं। हमलोग ऐसा करके काफी खुश हैं।"

इस दौरान समोआ जो ने यह भी खुलासा किया कि हाल ही में लास वेगास में हुआ WWE ट्रायआउट काफी सफल रहा था और इस दौरान 14 नए टैलेंट्स को WWE द्वारा साइन किया गया था।

विंस मैकमैहन का WWE NXT के लिए संभावित निर्देश

WWE ने इस महीने 13 सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला किया था जिसमें ब्रोंसन रीड, बॉबी फिश और मर्सिडीज मार्टिनेज जैसे सुपरस्टार्स भी शामिल थे। रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन की कंपनी अब छोटे कद के और 30 से ज्यादा उम्र के रेसलर्स को अपने कंपनी का हिस्सा नहीं बनाना चाहती है।

ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स WWE NXT में क्रिएटिव प्रोसेस का मुख्य हिस्सा हैं लेकिन इस ब्रांड के सुपरस्टार्स के रिलीज के पीछे इन दोनों दिग्गजों का हाथ नहीं था। यह देखना रोचक होगा कि विंस मैकमैहन द्वारा किया गया यह बदलाव कंपनी के लिए कितना फायदेमंद साबित होता है।

Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now