Create

WWE में 34 साल के Superstar ने नए लुक के साथ की वापसी, फेमस भारतीय रेसलर के खिलाफ मैच में मिली हार 

NXT में नए कैरेक्टर में हुई कमांडर अजीज की वापसी
NXT में नए कैरेक्टर में हुई कमांडर अजीज की वापसी

WWE NXT में एक पुराने सुपरस्टार की वापसी हुई है। कमांडर अजीज (Commander Azeez) ने नए कैरेक्टर में रोस्टर पर वापसी की है। वह अपने नए कैरेक्टर में बॉडीगार्ड का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। अजीज को कोरा जेड (Cora Jade) का बॉडीगार्ड बनाया गया है। नए कैरेक्टर के साथ ही अजीज ने नया लुक भी अपनाया है। उन्होंने बड़े बालों को बेहतरीन स्टाइल देने के साथ ही दाढ़ी भी बढ़ाई है। इसके अलावा हील सुपरस्टार के साथ रहने के लिए उन्होंने काले कपड़े पहने हैं।

34 साल के कमांडर अजीज ने हाल ही में WWE NXT के लाइव इवेंट में कोरा जेड के साथ टीम बनाते हुए दिखाई दिए। दोनों ने मिक्स्ड टैग टीम मुकाबले में भारतीय रेसलर सौरव गुर्जर उर्फ सांगा और ईवी नाइल का सामना किया। इसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

Cora with Commander Azeez? Wth lmaooo https://t.co/b8P5wGYLcz

कोरा ने हाल ही में NXT में हील टर्न लेते हुए अपनी ही साथी रोक्सेन पेरेज पर हमला बोल दिया था। रोक्सेन NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैंडी रोज के खिलाफ मैच लड़ रही थीं और इसी दौरान कोरा ने टैग टीम की बेल्ट द्वारा रोक्सेन पर हमला किया था और उनके हाथ से चैंपियनशिप जीतने का मौका छीन लिया था।

2016 से ही WWE में काम कर रहे हैं कमांडर अजीज

34 साल के अजीज 2016 से ही WWE के साथ हैं। प्रो और सेमी-प्रो फुटबॉल में करियर बनाने के बाद उन्होंने WWE ज्वाइन किया था। 30 सितंबर, 2016 को उन्होंने अपना रिंग डेब्यू किया था। उनका डेब्यू मैच NXT में बैटल रॉयल के रूप में आया था। उन्होंने ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल के साथ अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। इसके बाद ही उन्हें कंपनी में अपना सबसे बेहतरीन काम मिला था।

SmackDown में वह अपोलो क्रूज के मैनेजर बने थे। इस दौरान उनकी सबसे शानदार स्टोरीलाइन बिग ई के खिलाफ रही जिसमें WrestleMania में नाइजीरियन ड्रम फाइट मैच लड़ा गया था। अपोलो क्रूज ने मैच जीतते हुए पहली बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हासिल किया था और इस दौरान अजीज उनके साथ थे। इस साल की शुरुआत में क्रूज भी वापस NXT में गए हैं। वो नए सुपरस्टार्स के साथ काम कर रहे हैं। उसी दौरान यह भी रिपोर्ट किया गया था कि अजीज ने भी रोस्टर ज्वाइन किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment