WWE NXT Deadline में चैंपियन बनकर फेमस Superstar ने रचा इतिहास, Edge सहित दो दिग्गजों के रिकॉर्ड को तोड़ा

WWE NXT Deadline में न्यू डे ने रचा इतिहास
WWE NXT Deadline में न्यू डे ने रचा इतिहास

Kofi Kingston: WWE के बड़े इवेंट NXT Deadline का समापन हो चुका है। इस इवेंट में स्मैकडाउन (SmackDown) सुपरस्टार्स कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) & जेवियर वुड्स (Xavier Woods) ने भी हिस्सा लिया था। बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स ने NXT Deadline में प्रिटी डेडली (Pretty Deadly) को हराकर NXT टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इस जीत के साथ ही कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने इतिहास रच दिया है और चैंपियन बनने के साथ ही वो ऐज (Edge) सहित दो दिग्गजों के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ चुके हैं।

WWE NXT Deadline में कोफी किंग्सटन ने ऐज और बुकर टी के बड़े रिकॉर्ड को तोड़ा

NXT टैग टीम चैंपियन बनने के साथ ही कोफी किंग्सटन 15 टैग टीम टाइटल रन के साथ ऐज और बुकर टी के पिछले रिकॉर्ड को तोड़ चुके हैं। बता दें, कोफी किंग्सटन & जेवियर वुड्स अपने करियर के दौरान पहले Raw & SmackDown टैग टीम चैंपियंस रह चुके हैं और NXT टैग टीम चैंपियनशिप जीत के साथ ही ये दोनों सुपरस्टार्स ट्रिपल क्राउन चैंपियंस बन चुके हैं। देखा जाए तो यह कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है।

बता दें, प्रिटी डेडली NXT Deadline में न्यू डे के हाथों टाइटल्स हारने से पहले NXT टैग टीम चैंपियंस के रूप में दूसरे रन में थे। उन्होंने NXT Worlds Collide में NXT टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था और उनके 97 दिन लंबे टाइटल रन का अंत हो चुका है। चूंकि, न्यू डे (कोफी किंग्सटन & जेवियर वुड्स) नए NXT टैग टीम चैंपियंस बन चुके हैं, इसलिए वो नियमित रूप से NXT में नज़र आ सकते हैं।

इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि न्यू डे को NXT में चैंपियंस के रूप में किन-किन टीम्स का सामना करने का मौका मिलता है। बता दें, भारतीय सुपरस्टार्स वीर महान & सौरव गुर्जर उर्फ सांगा इस वक्त NXT में इंडस शेर नाम के टैग टीम के रूप में काम कर रहे हैं और इस टीम का न्यू डे के खिलाफ मैच कराना शानदार साबित हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now