Create

रोमन रेंस के भाई की बड़ी जीत के बाद भी WWE को हुआ भारी नुकसान, NXT की रेटिंग्स आई सामने 

WWE को  NXT की वजह से हुआ नुकसान
WWE को NXT की वजह से हुआ नुकसान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE को इस बार बहुत बड़ा झटका लगा है। रेड ब्रांड की व्यूअरशिप में भारी कमी देखने को मिली। कुछ ऐसा ही हाल अब NXT का हो गया है। रेड ब्रांड और NXT की व्यूअरशिप WWE के लिए लगातार चिंता का विषय बनी हुई है। इस हफ्ते NXT के शो को 603,000 व्यूअर्स ने देखा। पिछले हफ्ते ये आंकड़ा 631,000 था। इससे पहले भी व्यूअरशिप लगातार कम ही रही है। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते 4.43 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली।

WWE NXT की व्यूअरशिप में इस हफ्ते आई भारी गिरावट

वैसे NXT का इस हफ्ते का शो एक्शन के लिहाज से अच्छा रहा था लेकिन स्टोरीलाइन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला। फैंस को कोई बड़ा सरप्राइज भी इस हफ्ते देखने को नहीं मिला। रोमन रेंस के कजिन भाई सोलो सिकोआ ने NXT में अपना दूसरा मैच लड़ा। दो सुपरस्टार्स को हराकर उन्होंने बवाल जरूर मचाया लेकिन व्यूअरशिप में सफलता नहीं मिली।

मेन इवेंट मैच भी इस बार काफी शानदार देखने को मिला था। पीट डन का मुकाबला नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हेज से हुआ था। दोनों सुपरस्टार्स ने फैंस को काफी तगड़ा मैच दिया। इस मैच का अंत भी गजब का रहा था। दरअसल किसी ने रिंग के नीचे से हेज का पैर पकड़ लिया था और इसका फायदा पीट डन ने उठाया। पीट डन ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया। हालांकि बाद में पता चला कि रिंग के नीचे जॉनी गार्गानो मौजूद थे। विमेंस डिवीजन ने भी इस बार अच्छा काम किया था।

Mission accomplished? 👍 Looks like you've got a target on your back, @Carmelo_WWE. #WWENXT @JohnnyGargano @DexterLumis https://t.co/wkOU2l6HWX

कुल मिलाकर देखा जाए तो शो अच्छा रहा लेकिन व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को नहीं मिली। WWE को अब इस शो में कुछ नया करना पड़ेगा। NXT का मोमेंटम पूरी तरह खराब हो गया है। फैंस को कुछ नया इस शो में देखना है। NXT के शो में एक्शन अच्छा रहता है लेकिन पुरानी स्टोरीलाइन ही रहती है। इसमें अब बड़ा बदलाव करने की सख्त जरूरत है। NXT ब्रांड में पिछले महीने बड़ा बदलाव किया गया था। इसका फायदा भी WWE को अभी तक नहीं मिला। नए चैंपियंस मिलने के बाद भी व्यूअरशिप का बुरा हाल चल रहा है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...