Create
Notifications

WWE में भारतीय सुपरस्टार की करारी हार से कंपनी को हुआ बहुत बड़ा नुकसान, NXT की रेटिंग्स आई सामने 

WWE NXT को व्यूअरशिप के मामले में लगा तगड़ा झटका
WWE NXT को व्यूअरशिप के मामले में लगा तगड़ा झटका
PANKAJ

WWE को NXT की वजह से बहुत बड़ा झटका लगा है। व्यूअरशिप में इस हफ्ते काफी गिरावट देखने को मिली। NXT की व्यूअरशिप इस समय काफी चिंता का विषय बन गई है। इस हफ्ते NXT के एपिसोड को 590,000 व्यूअर्स ने देखा। पिछले हफ्ते के मुकाबले देखा जाए तो 7.37 प्रतिशत की गिरावट इस बार देखने को मिली है।

WWE को NXT की वजह से हुआ जबरदस्त नुकसान

NXT के शो में काफी एक्शन देखने को मिलता है लेकिन किसी नई स्टोरीलाइन पर काम नहीं किया जाता है। कोई बड़े सरप्राइज भी प्लान नहीं किए जाते हैं। इस बार तो व्यूअरशिप सबसे ज्यादा कम रही। Raw की व्यूअरशिप भी पिछले एक साल से काफी खराब चल रही है। Raw और NXT का मोमेंटम पूरी तरह खत्म हो गया है।

इस हफ्ते शो की शुरूआत कैमरन ग्रिम्स और ड्यूक हडसन के बीच होल्ड्स बार्ड मैच से हुई थी। इसके बाद काफी अच्छे मैच भी देखने को मिले। हार्लैंड ने भारतीय WWE सुपरस्टार गुरू राज के खिलाफ मैच में अपना इन-रिंग डेब्यू किया। इस मैच में हार्लैंड ने गुरू राज का बुरा हाल किया और जीत हासिल की। शो के अंत में NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा ने ब्रॉन ब्रेकर पर खतरनाक हमला इस बार कर दिया था।

WWE को अब NXT की व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए जल्द ही कोई कदम उठाना पड़ेगा। अगर ऐसा नहीं किया गया तो आगे जाकर नुकसान हो सकता है। Raw का हाल भी व्यूअरशिप को लेकर बुरा चल रहा है। ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप में जरूर बढ़ोत्तरी हर हफ्ते देखने को मिलती है। NXT WarGames के बाद लगा था कि व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। NXT की ये व्यूअरशिप अब तक की सबसे कम रही है। विंस मैकमैहन को ये देखकर जरूर झटका लगा होगा। ब्रांड में परिवर्तन के बाद भी कोई फर्क व्यूअरशिप में नहीं पड़ रहा है। NXT में कुछ पुरानी स्टोरीलाइन्स पर ही काम चल रहा है। शायद इस वजह से भी व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी नहीं हो पा रही है। WWE को अब कोई ठोस कदम NXT और Raw के लिए उठाना चाहिए।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...